3 WWE Superstars जिनका करियर इस साल WrestleMania में उड़ान भर सकता है

wwe superstars benefit most from wrestlemania 39
इन सुपरस्टार्स का करियर WrestleMania 39 में उड़ान भर सकता है

WrestleMania: WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania 39) को बहुत शानदार तरीके से हाइप किया है क्योंकि ये इवेंट हॉलीवुड के गढ़, लॉस एंजेलिस में होने वाला है। इस इवेंट के लिए अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समेत कई बड़े स्टार्स के मैचों का ऐलान किया जा चुका है।

अभी कार्ड में कई मुकाबलों का जोड़ा जाना बाकी है, जिनमें ऐसे कई युवा सुपरस्टार्स शामिल होंगे जो उस मौके का इंतज़ार कर रहे हैं जो उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आइए जानते हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में, जिनका करियर इस साल WrestleMania में नई उड़ान भर सकता है।

#)मौजूदा WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी WrestleMania 39 में जॉन सीना का सामना करेंगे

ऑस्टिन थ्योरी और जॉन सीना के मैच के संकेत पहली बार पिछले साल मिले थे, जब थ्योरी ने द चैम्प पर तंज़ कसते हुए कहा था कि वो इतिहास के सबसे महान यूएस चैंपियन हैं। उसके बाद भी समय-समय पर उनके बीच दुश्मनी की शुरुआत होने के संकेत दिए जाते रहे। वहीं जब Raw के हालिया एपिसोड में जॉन की वापसी के साथ ही तय हो चला था कि उनका थ्योरी से मैच बुक होने वाला है।

अब उनके मैच को WrestleMania 39 के लिए ऑफिशियल कर दिया गया है और कहा जा रहा है कि जॉन इस मैच में अपनी लिगेसी ऑस्टिन थ्योरी के हाथों में सौंप सकते हैं। इस मैच से ऐसी बड़ी उम्मीदों का होना ही इस बात का सबूत है कि थ्योरी को इस मुकाबले के जरिए एक फ्यूचर सुपरस्टार के रूप में तैयार करने की कोशिश जरूर की जाएगी।

#)ओमोस

ओमोस ने साल 2020 में WWE टीवी पर अपना डेब्यू किया था और कुछ समय बाद उनकी एजे स्टाइल्स के साथ टीम बनाई गई। इस टीम के कारण 7 फुट से लंबे सुपरस्टार को काफी फेम मिला, लेकिन स्टाइल्स से अलग होने के बाद उनका मोमेंटम कहीं खो गया था और इस समय MVP का साथ भी उन्हें कुछ खास फायदा नहीं पहुंचा पा रहा है।

मगर अब WrestleMania 39 में उन्हें एक ऐसे सुपरस्टार के साथ मैच मिला है, जिनके साथ काम करने को युवा रेसलर्स तरसते हैं। वो ब्रॉक लैसनर का सामना करते हुए नज़र आएंगे, जिनके खिलाफ जीत नहीं बल्कि मैच मिलना ही नाइजीरियाई रेसलर के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। मैच में ओमोस को जीत ना भी मिले, लेकिन एक अच्छी फाइट ओमोस के करियर को बहुत फायदा पहुंचा सकती है।

#)कोडी रोड्स

साल 2016 में WWE छोड़ने से पहले कोडी रोड्स अधिकांश मौकों पर एक मिड-कार्ड रेसलर के रूप में दिखाई देते थे। आगे चलकर उन्होंने AEW में काम करते हुए अपनी प्रतिभा से सबको वाकिफ कराया और WrestleMania 38 में WWE में वापस आने के बाद वो कंपनी के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक के रूप में आगे बढ़ते आए हैं।

उन्होंने 2023 मेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद WrestleMania 39 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज करने का फैसला लिया। अब उम्मीद की जा रही है कि उनके हाथों ट्राइबल चीफ के टाइटल रन का अंत हो सकता है, जो अपने आप में एक ऐतिहासिक मोमेंट से कम नहीं होगा। वहीं द अमेरिकन नाइट मेयर ऐसा करते हुए अपना नाम इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों से दर्ज करवा लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now