3 WWE Superstars जिनके पुश को फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं

wwe superstars push
इन WWE सुपरस्टार्स का पुश फैंस को पसंद आ रहा है

WWE: WWE में ऐसे कई रेसलर्स काम कर रहे हैं जो पिछले कई सालों से कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। उनके जरिए नए और युवा रेसलर्स को पुश देने का प्रयास किया जाता है, इसलिए लगभग हर साल प्रमोशन में कुछ नए सुपरस्टार्स उभर कर सामने आते हैं।

मौजूदा समय में भी कुछ ऐसे नाम हैं, जिन्हें काफी अच्छा पुश मिल रहा है और इसी पुश के दम पर वो भविष्य में खूब सफलता हासिल कर सकते हैं। ऐसा भी जरूरी नहीं कि फैंस को हर एक रेसलर का पुश पसंद आए, लेकिन इस समय कुछ चुनिंदा रेसलर्स लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनके पुश को फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

#)WWE फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं LA Knight

youtube-cover

एलए नाइट एक ऐसा नाम है, जो इस समय फैंस की जुबान पर छाया हुआ है। उनके मेन रोस्टर के सफर की शुरुआत मैक्सिमम मेल मॉडल्स नाम की टीम के मैनेजर के तौर पर हुई थी। मगर कुछ समय बाद ही उन्हें सिंगल्स रेसलर के तौर पर आगे बढ़ाया गया और खासतौर पर WrestleMania 39 के बाद उन्हें क्राउड से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलना शुरू हुआ।

उन्हें ऐसा किरदार दिया गया है, जैसे वो एटीट्यूड एरा से संबंध रखते हों। उनमें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के अलावा द रॉक की झलक भी दिखाई देती है, शायद इसी वजह से उन्हें लोगों से इतना प्यार मिल रहा है। वहीं इस समय उनको द मिज़ के खिलाफ स्टोरीलाइन दी गई है, जिससे उनका बड़ा सुपरस्टार बनना लगभग तय है क्योंकि मिज़ अपने साथी रेसलर्स को पुश दिलाने में महारत रखते हैं।

#)शिंस्के नाकामुरा

youtube-cover

शिंस्के नाकामुरा काफी समय से उन सुपरस्टार्स में शामिल रहे, जिन्हें अच्छी स्टोरीलाइन पाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था। यहां तक कि साल 2021 के अंतिम और 2022 के शुरुआती दौर में चला उनका आईसी टाइटल रन भी उनके कैरेक्टर को कुछ खास फायदा नहीं पहुंचा पाया था।

नाकामुरा जापानी प्रो रेसलिंग सर्किट में लिजेंड माने जाते हैं। वहीं अब ये अच्छी बात है कि WWE में भी उन्हें एक टॉप सुपरस्टार की तरह ट्रीट किया जा रहा है। उनकी स्टोरीलाइन वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस से चल रही है और अभी तक उनके पुश को मिले रिएक्शन को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फैंस जाहिर तौर पर उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहते हैं।

#)चैड गेबल

youtube-cover

WWE की क्रिएटिव टीम इस समय चैड गेबल को भी जबरदस्त तरीके से सपोर्ट कर रही है। उन्हें अक्सर अगले कर्ट एंगल की संज्ञा दी जाती रही है, लेकिन उन्हें कभी एक टॉप सिंगल्स सुपरस्टार बनने का मौका नहीं मिल पाया। मगर अब उन्होंने गुंथर जैसे डॉमिनेंट आईसी चैंपियन की नाक में दम किया हुआ है।

गेबल ने हाल ही में गुंथर को आईसी टाइटल के लिए चैलेंज किया था, जिसमें कोई टाइटल चेंज तो नहीं हुआ लेकिन पूर्व ओलंपिक रेसलर की काउंट-आउट के जरिए जीत को क्राउड ने जबरदस्त तरीके से चीयर किया था। इस बात में कोई संदेह नहीं कि फैंस से मिल रहा जबरदस्त सपोर्ट, गेबल को बहुत जल्द कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बना सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now