Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में गोल्डबर्ग के दोस्त हैं और 2 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 15 Feb 2019, 13:30 IST
15 Feb 2019, 13:30 IST

goldberg and roman reigns

गोल्डबर्ग WWE के उन चुनिंदा रैसलर में से एक हैं, जो अपने रैसलिंग करियर में बहुत कम रैसलर द्वारा हारे हैं। गोल्डबर्ग द्वारा एक लंबे समय तक अनडिफीटेड स्ट्रीक चलायी गई थीं, जो 173-0 तक बिना हारे चली। गोल्डबर्ग के WWE में लाखों चाहने वाले हैं, जो अभी भी उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखना चाहते हैं।

गोल्डबर्ग पिछले कई सालों से रैसलिंग से दूर थे लेकिन 2017 में उनका मुकाबला हमें ब्रॉक लैसनर के साथ देखने को मिला। जो सभी WWE दर्शकों के लिए किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं था। सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर को मात्र 1 मिनट और 26 सेकंड में हराने के बाद गोल्डबर्ग अगले साल हुए रॉयल रंबल मुकाबले में भी देखने को मिले। जिसके बाद एक बार फिर उनका मुकाबला रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ। इस बार ब्रॉक लैसनर ने उन्हें इस मुकाबले में हरा दिया।

WWE में एक विशेष करेक्टर का रोल निभाते हुए उनके बहुत कम दोस्त और दुश्मन काफी थे, लेकिन रियल लाइफ में ठीक इसके विपरीत उनके कई अच्छे दोस्त हैं, जो WWE में उनके साथ काम कर चुके हैं। जबकि ऐसे भी कुछ रैसलर हैं जिन्हें गोल्डबर्ग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। तो आइए जान लेते हैं उन रैसलर के बारे में ।

# स्कॉट स्टाइनर (दोस्त)


goldberg and scott stainer

स्कॉट स्टाइनर WWE के पूर्व रैसलर रह चुके हैं जिन्होंने इंपैक्ट रैसलिंग में भी काम किया है। 2000 के दशक में गोल्डबर्ग और स्कॉट स्टाइनर के बीच रिंग में दुश्मनी देखने को मिली थी, लेकिन यह दोनों रैसलर रिंग में जितने अच्छे दुश्मन हैं, रियल लाइफ में उतने ही अच्छे दोस्त है।

पिछले दिनों यह दोनों इसलिए सुर्खियों में थे क्योंकि एक इवेंट के दौरान गोल्डबर्ग ने स्कॉट स्टाइनर को स्पीयर मार दिया था, जो एक मजाक था। इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने स्कॉट स्टाइनर को लेकर कहा था कि,“मुझे स्कॉट स्टाइनर के साथ काम करना पसंद है। वह काफी अच्छे इंसान हैं मुझे सब पसंद है जो वह करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 21:33 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...