Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 तगड़े WWE रैसलरों और शेर के बच्चे के बीच हुई 'जंग' की वीडियो वायरल

SENIOR ANALYST
17 Jun 2018, 11:20 IST

WWE NXT के 3 सुपरस्टार्स की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। सैन एंटोनियो के चिड़ियाघर के अंदर के 3 सुपरस्टार्स (जिनमें रिकोशे भी शामिल हैं) एक ढाई साल के शेर के बच्चे के साथ टग ऑफ वॉर (रस्सी खींचने की प्रतियोगिता) में हिस्सा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

तीनों ही WWE सुपरस्टार बहुत ही तगड़े हैं, लेकिन पूरा दमखम लगाने के बावजूद वो शेर के बच्चे को टस से मस तक नहीं कर पाए हैं। शेर के छोटे बच्चे ने ही साबित कर दिया की उन्हें किस वजह से जंगल का राजा कहा जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पिछले महीने की वीडियो में सैन एंटोनियो के जू़ में WWE NXT के तीन रैसलर फेबियन आइकर, किलियन डेन और रिकोशे नजर आ रहे हैं। वीडियो के इस तरह वायरल होने का कारण उनकी शेर के बच्चे के साथ प्रतियोगिता है। आमतौर पर इस तरह की प्रतियोगिता में इंसान हिस्सा लेते हैं। लेकिन जंगल के राजा और 3 बहुत तगड़े रैसलरों के बीच की ये जंग वाकई काफी शानदार रही। वीडियो में रैसलर पूरा जोर लगाते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन शेर अपनी जगह से नहीं हिल रहा था, आखिर में रैसलरों ने रस्सी को छोड़ दिया।




WWE सुपरस्टार्स और शेर के बच्चे की बीच की इस खास जंग को देखने के लिए काफी सारे दर्शक मौजूद थे, जोकि इस दौरान काफी तालियां बजा रहे थे। दरअसल WWE के सुपरस्टार्स सैन एंटोनियो में NXT के लाइव इवेंट के लिए गए थे, जिस दौरान उनकी चिडियाघर की ये वीडियो वायरल हो रही है। वहां मौजूद फैंस के लिए ये काफी शानदार अनुभव रहा होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...