COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2018 में गंभीर चोट लगी और 1 जो चोट की दहलीज़ पर खड़े हैं

ईशान
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.72K   //    15 Oct 2018, 13:00 IST

In this article, we look at 3 wrestlers who suffered career-ending injuries in 2018, and 1 who may be next...

प्रोफेशनल रैसलिंग में रैसलर्स को चोट लगती रहती है। हालांकि उनमें से ज्यादातर चोट इतनी गंभीर नहीं होती है लेकिन जब कोई सुपरस्टार चोटिल होने के कारण नहीं लड़ पाता है तब नए रैसलर को बड़ा स्टार बनने का मौका मिलता है। हर साल हमें WWE रैसलर्स चोटिल होते हुए नजर आते हैं, लेकिन साल 2018 कई रैसलरों के लिए काफी खराब गया है। अब तक हमें 3 रैसलर्स चोटिल होने के कारण अपना करियर खत्म करते हुए नजर आए।

इनमें से कुछ रैसलर्स कई सालों बाद डेनियल ब्रायन की तरह ही रिंग में अपनी वापसी कर सकते हैं लेकिन ऐसा होने की संभावना काफी कम है क्योंकि इन सभी को लगी चोट काफी गंभीर है। आइए जानें ऐसे 3 WWE रैसलर्स के बारे में जिन्हें इस साल गंभीर चोट लगी और एक जो अगले हो सकते हैं।

#4 पेज

Paige's second WWE run was halted before it even really began...

जब पेज ने पिछले साल नवंबर महीने में कंपनी के अंदर अपनी वापसी की थी तब फैंस काफी उत्सुक हो चुके थे और आते ही इन्होंने एबसोल्यूशन नाम का एक दल बनाया जिसमें मैंडी रोज और सोन्या डेविल भी थे। हालांकि अपनी वापसी के 1 महीने बाद ही पेज को एक गंभीर चोट लगी और उन्हें रिटायर होना पड़ा।

एक लाइव इवेंट के दौरान साशा बैंक्स की तरफ से लगी किक के कारण इनकी गर्दन में चोट लगी और यह चोट काफी खतरनाक थी। कुछ लोग मानते हैं कि 27 दिसंबर को लगी यह चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी लेकिन यह उनकी उम्मीद से कहीं ज्यादा गंभीर निकली। हालांकि WWE रैसलर के तौर पर रिटायर होने के बाद कंपनी ने इन्हें स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर बना दिया और अब तक इनका काम काफी अच्छा रहा है।

हालांकि जनरल मैनेजर के तौर पर इनका काम कुछ और महीनों तक ही चलेगा जिसके बाद पेज हमें WWE के अंदर शायद ना नज़र आएं।


1 / 4 NEXT
Topics you might be interested in:
ईशान
ANALYST
Currently working as a freelancer for various sites and hopes to become one of the best writers in the world.
Fetching more content...