Create

4 AEW Superstars जो अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही WWE में आ सकते हैं

WWE में AEW के कुछ सुपरस्टार्स कदम रख सकते हैं
WWE में AEW के कुछ सुपरस्टार्स कदम रख सकते हैं
reaction-emoji
Ujjaval

WWE and AEW: WWE के कई सारे सुपरस्टार्स ने पिछले कुछ सालों में AEW में कदम रखा है। कुछ सुपरस्टार्स को WWE ने रिलीज किया है वहीं कई ऐसे रेसलर्स रहे हैं जिन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद All Elite Wrestling में जाने का निर्णय लिया है। AEW में कई सारे सुपरस्टार्स को जबरदस्त सफलता मिली है वहीं कुछ असफल रहे हैं।

कुछ महीनों पहले AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कोडी रोड्स ने WWE में कदम रखा था। कई ऐसे सूपरस्टार्स हैं जो इसी तरह से AEW से WWE में आ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 AEW सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होते ही WWE में आने का निर्णय ले सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार एंड्राडे

एंड्राडे को WWE के NXT ब्रांड में जबरदस्त सफलता मिली थी लेकिन वो मेन रोस्टर पर अपना बड़ा नाम बनाने में असफल रहे थे। एंड्राडे का सफर WWE से थोड़े समय बाद खत्म हो गया और उन्होंने AEW में कदम रखा। सभी को लग रहा था कि वो जरूर AEW में अपना बड़ा नाम बना लेंगे।

उनके बाद कई बड़े पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने AEW में एंट्री की। इसी कारण एंड्राडे को कभी टॉप स्टार की तरह बुक नहीं किया गया। एंड्राडे का कॉन्ट्रैक्ट 2024 के मध्य में खत्म हो जाएगा। वो ट्रिपल एच के फेवरेट सुपरस्टार्स में से एक हैं और इसी कारण वो द गेम के कहने पर जरूर WWE में वापस आएंगे।

3&2- कैश व्हीलर और डैक्स हारवुड

कैश व्हीलर और डैक्स हारवुड को WWE में जबरदस्त सफलता मिली थी लेकिन वो WWE के टैग टीम डिवीजन पर कम ध्यान देने के कारण निराश थे। इसी वजह से उन्होंने रिलीज की मांग की थी और कंपनी ने उनकी रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लिया था। उन्होंने AEW और कई अन्य प्रमोशन्स में रहते हुए ढेरों टाइटल्स जीते हैं।

बीच-बीच में उन्होंने कई बार संकेत दिए हैं कि अगर उन्हें सही पैसे और अच्छी बुकिंग मिली तो वो जरूर ही WWE में वापस जाएंगे। ट्रिपल एच के हेड बनने के बाद अब उनके WWE में आने के चांस काफी ज्यादा बढ़ जाएंगे। ट्रिपल एच के नेतृत्व में वो NXT ब्रांड में बड़ा नाम बनाने में सफल हुए थे और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद जरूर वो WWE में आ सकते हैं।

1- MJF

MJF ने कई बार WWE में जाने के संकेत दिए हैं और वो WWE के अगले टॉप स्टार बनने के सबसे अच्छे कंटेंडर हैं। MJF का कॉन्ट्रैक्ट 2024 की शुरुआत में AEW से खत्म होगा और उनके रिश्ते AEW के साथ काफी खराब हो गए हैं। बीच में खबरें सामने आई थी कि वो टोनी खान से खुश नहीं हैं।

MJF का Dynamite के एपिसोड में एक पाइपबॉम्ब भी देखने को मिला था और इसके बाद से वो AEW में अभी तक नजर नहीं आए हैं। MJF और AEW के बीच जरूर थोड़ी अनबन देखने को मिली है और इसी कारण WWE उन्हें बेहतर कॉन्ट्रैक्ट ऑफर करके अपने साथ जोड़ना चाहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...