Create

4 जबरदस्त फायदे जो WWE को रोमन रेंस के Raw में आने से हुए

WWE Raw में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का दस्तक देना शो के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ
WWE Raw में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का दस्तक देना शो के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) का काफी शानदार एपिसोड देखने को मिला और इस हफ्ते Raw के एपिसोड के शानदार होने की मुख्य वजह यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) रहें। बता दें, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने द उसोज (The Usos) के साथ इस हफ्ते Raw में दस्तक दी थी और वह इस हफ्ते के शो के जरिए काफी लंबे समय बाद Raw में नजर आए थे।

फैंस रोमन रेंस के इस हफ्ते Raw में आने की घोषणा के बाद से ही काफी उत्साहित दिख रहे थे और इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में दस्तक देने के बाद रोमन रेंस ने भी फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। देखा जाए तो ट्राइबल चीफ के इस हफ्ते Raw में नजर आने की वजह से इस शो को काफी सुर्खियां मिली और Raw को इस चीज की सख्त जरूरत थी। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे जबरदस्त फायदों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को रोमन रेंस के Raw में आने से हुई।

4- WWE Raw में रोमन रेंस के आने की वजह से ड्रू मैकइंटायर जैसे टॉप सुपरस्टार की कमी नहीं खली

ड्रू मैकइंटायर Raw के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं, हालांकि, वर्तमान समय में वह जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स के साथ यूके टूर पर गए हुए हैं। यही वजह है कि इस हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर की कमी पूरी करने के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी कराई गई थी। देखा जाए तो ट्राइबल चीफ के आने की वजह से शो का रोमांच काफी ज्यादा बढ़ गया था और इस वजह से ड्रू मैकइंटायर की कमी बिल्कुल भी नहीं खली थी।

भले ही, मैकइंटायर इस वक्त किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वह अभी भी फैंस के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि अगर इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए रोमन रेंस की वापसी नहीं कराई जाती तो फैंस को मैकइंटायर की कमी जरूर खलती।

3- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी से इस हफ्ते Raw का शो रोमांचक साबित हुआ

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि पिछले कुछ समय में WWE को Raw के लगातार बेहतरीन शोज देने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है। यही कारण है कि Raw में बॉबी लैश्ले की जगह बिग ई को WWE चैंपियन बनाने का फैसला किया गया था, हालांकि, बिग ई के चैंपियन बनने के बावजूद भी पिछले हफ्ते Raw के व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज हुई थी।

वहीं, इस हफ्ते Raw में रोमन रेंस की वापसी की वजह से इस हफ्ते का शो काफी रोमांचक बन गया था। यही नहीं, रोमन रेंस शो में दो मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे और फैंस को ये दोनों ही मैच काफी पसंद आए थे। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में रोमन की वापसी से इस शो के व्यूअरशिप में जरूर बढ़ोतरी हुई होगी और इस चीज का जल्द ही पता चल जाएगा।

2- WWE Raw में दो ड्रीम मैच देखने को मिलें

इस हफ्ते Raw में रोमन रेंस की वापसी का यह भी फायदा हुआ कि इस हफ्ते के शो में दो ड्रीम मैच देखने को मिले। बता दें, इस हफ्ते शो की शुरूआत में रोमन रेंस & द उसोज का न्यू डे के खिलाफ बेहतरीन टैग टीम मैच देखने को मिला था और इस मैच में रोमन रेंस की टीम की जीत हुई थी।

यही नहीं, शो का अंत रोमन रेंस vs बिग ई vs बॉबी लैश्ले के शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच से हुआ था और इस मैच में रोमन रेंस विजयी रहे थे। अगर रोमन रेंस इस हफ्ते Raw में दस्तक नहीं देते तो शायद ये दोनों मैच किसी बड़े पीपीवी में ही देखने को मिलते।

1- WWE चैंपियन बिग ई को रोमन रेंस जैसे टॉप सुपरस्टार के खिलाफ खुद को साबित करने का मौका मिला

बिग ई हाल ही में WWE चैंपियन बने हैं और उन्हें चैंपियन के रूप में खुद को साबित करना अभी बाकी है। इस हफ्ते रोमन रेंस की Raw में वापसी के बाद जरूर बिग ई को उनका सामना करने का मौका मिला। इस हफ्ते के शो में हुए दोनों ही मैचों में बिग ई ने रोमन रेंस को कड़ी टक्कर देकर खुद को साबित किया।

देखा जाए तो बिग ई को उनके WWE चैंपियनशिप रन के शुरूआत में रोमन रेंस के खिलाफ उनका मैच बुक करना काफी शानदार फैसला है। यह कहना गलत नहीं होगा कि Raw में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने से WWE चैंपियन बिग ई को काफी फायदा हुआ है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment