WWE SummerSlam 2018 में अंडरटेकर के लिए जॉन सीना से बेहतर 4 प्रतिद्वंदी

अंडरटेकर ने पिछले 2 दशकों में WWE में सभी का मनोरंजन किया है और उनके काम का ही परिणाम है कि कम्पनी को फैंस इतना पसंद करते हैं। WWE दुनिया की सबसे ऊंचे दर्जे की स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट कम्पनी है। साल की शुरुआत में रैसलमेनिया के पहले जॉन सीना ने अंडरटेकर के साथ एक फिउड की शुरुआत की थी, लेकिन रैसलमेनिया में दोनों के बीच हुआ मुकाबला उतना मज़ेदार नहीं रहा था। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि समरस्लैम में दोनों दोबारा लड़ेंगे लेकिन इस समय ऐसे 4 रैसलर्स हैं जो अंडरटेकर के लिए जॉन सीना से बेहतर प्रतिद्वंदी साबित होंगे:

#1 बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने दुनियाभर के कई प्रोमोशन्स जैसे कि TNA, MMA तथा इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करने के बाद WWE में दोबारा एंट्री की है। उन्हें अबतक अच्छी स्टोरीलाइन नहीं मिली है लेकिन एक समय पर ऐसा लगा था कि वह समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर से लड़ेंगे। हालांकि अब ऐसा होता नहीं दिखता और अगर इस समय टेकर आकर उन्हें एक पुश दे सकें तो ये एक अच्छी बात होगी, वैसे भी लैसनर के बाद वह रोमन और स्ट्रोमैन के साथ सबसे बड़े कद के रैसलर्स हैं।

#2 रूसेव

रूसेव एक ऐसे रैसलर हैं जिनका सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया है। उनके और अंडरटेकर के बीच ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में एक कास्केट मैच हुआ था जिसे अंडरटेकर ने जीता था। इस समय रूसेव का रूसेव डे गिमिक काफी अच्छा है और अगर दोनों के बीच ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल का रीमैच होता है तो यह रुसेव के किरदार और करियर के लिए फायदेमंद रहेगा। अंडरटेकर वैसे भी एक फ्री एजेंट हैं।

#3 इलायस

इलायस मेन रॉस्टर में अपर मिडकार्ड रैसलर हैं जिनका गिटार बजाने वाला गिमिक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनमें काफी कुछ करने का जज़्बा है और वो कई बार रॉक को भी एक मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं। अगर रॉक से लड़ने से पहले अंडरटेकर के साथ उनका एक मैच हो जाए तो ये उनके लिए भी अच्छा रहेगा।

#4 फिन बैलर (डीमन लुक)

फिन इस समय बैरन कॉर्बिन के साथ एक फीकी फिउड में हैं और अगर इनकी अंडरटेकर के साथ फिउड हो जाए जिसमें ये अपने डीमन लुक में हों तो ये उनके करियर के लिए अच्छा रहेगा। उनका ये डीमन लुक NXT और मेन रॉस्टर में कई बार इस्तेमाल किया गया जा चुका है। लेखक: निशांत जयराम, अनुवादक: अमित शुक्ला