Create

4 बड़े बोच जो WWE Survivor Series WarGames 2022 में देखने को मिले हैं

फैंस को शो के दौरान कई दमदार मैच देखने को मिलें हैं
फैंस को शो के दौरान कई दमदार मैच देखने को मिले हैं

WWE: WWE फैंस को साल के आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2022) में कई दमदार मैच देखने को मिले हैं। द ब्लडलाइन (The Bloodline) के मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसके अलावा और भी कई मैचों को फैंस ने पसंद किया है।

Survivor Series WarGames 2022 में WWE ने अपनी बुकिंग को लेकर काफी ज्यादा सावधानी दिखाई है। हालांकि, ऐसा नहीं है कि शो के दौरान एक भी गलती नहीं हुई है। कई सारे बोच इवेंट में हुए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम Survivor Series WarGames के दौरान हुए 4 बड़े बोच को लेकर बात करेंगे।

4- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने अपनी डाइव के दौरान किसी को भी टच नहीं किया था

For the exclusive use of Sportskeeda wrestling https://t.co/ar7pghYYyH

Survivor Series WarGames 2022 में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में सैथ रॉलिंस का सामना ऑस्टिन थ्योरी और बॉबी लैश्ले से हुआ था। इस मैच के दौरान एक मूव करते हुए सैथ रॉलिंस से गलती हो गई थी। दरअसल, सैथ रॉलिंस ने रोप के ऊपर से फ्लिप किया था। इस दौरान वो रिंग के बाहर मौजूद ऑस्टिन थ्योरी और बॉबी लैश्ले किसी से भी टच नहीं हुए थे।

इस मूव के बाद भी ऑस्टिन थ्योरी और बॉबी लैश्ले जमीन पर गिर गए थे। उनके इस मूव का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो अपने मूव के दौरान किसी भी स्टार से कनेक्शन में नहीं थे।

3- बियांका ब्लेयर और बेली के बीच मैच के तालमेल की कमी

I was terrified for Bayley’s Neck 😰I was terrified for Bianca’s leg 😨Glad they both seem to be okay #SurvivorSeries twitter.com/i/web/status/1… https://t.co/u1diewTtM8

विमेंस वॉरगेम्स मैच में फैंस को कई हैरान करने वाले पल देखने को मिले हैं। हालांकि, इसके बाद भी मैच में कई छोटी-छोटी गलतियां हुई हैं। दरअसल, मैच के दौरान बेली, बियांका ब्लेयर को हरिकेन मूव से हिट करना चाहती थीं लेकिन बियांका ब्लेयर को इस बात की कोई भी जानकारी नहीं थी।

इसी वजह से बियांका ब्लेयर ने बेली को उनकी गर्दन के बल ही रिंग में पटक दिया था। मैच के दौरान यह साफ दिख रहा था कि बेली उन्हें अपने मूव से हिट करना चाहती हैं। इस गलती के बाद भी मैच पर कुछ ज्यादा असर नहीं पड़ा था और फैंस को ये मैच काफी ज्यादा पसंद आया।

2- केविन ओवेंस ने सुपरकिक को सेल नहीं किया

For the exclusive use of Sportskeeda wrestling https://t.co/rlZ8oYCjjH

मेंस वॉरगेम्स मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। मैच में फैंस को कई शानदार पल देखने को मिले थे। हालांकि, इस मैच में भी केविन ओवेंस से एक गलती हुई थी। मैच के दौरान केविन ओवेंस, उसोज पर स्टील चेयर से अटैक करना चाह रहे थे। इस दौरान जे उसो ने उन्हें सुपरकिक से हिट किया था।

सुपरकिक से हिट होने के बाद भी केविन ओवेंस ने इसपर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया और द उसोज पर स्टील चेयर से ही अटैक कर दिया था। हालांकि, साफ दिख रहा था कि वो सुपरकिक उन्हें टच हुई है। इस गलती के बाद भी मैच में फैंस को एक दमदार एक्शन देखने को मिला है।

1- रोंडा राउज़ी से भी हुई थी मिस्टेक

Survivor Series WarGames 2022 में SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी का सामना शॉटज़ी से हुआ था। इस मैच में रोंडा राउज़ी से एक बहुत बड़ी गलती हो गई थी। दरअसल, मैच के दौरान शॉटज़ी, रोंडा राउज़ी को रोप के ऊपर से डीडीटी से हिट करने की कोशिश कर रही थीं।

इस मूव पर रोंडा राउज़ी ने सही से रिएक्ट नहीं किया था, जिस वजह से वो भी रिंग से गिर गईं। इसके अलावा शॉटज़ी भी रिंग के बाहर बहुत बुरी तरह से गिरी थीं। फैंस भी उनकी इस गलती से काफी ज्यादा निराश दिखे। हालांकि, शॉटज़ी को किसी भी तरह की कोई इंजरी नहीं हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment