Create
Notifications

4 ड्रीम मुकाबले जो WWE WrestleMania 39 में देखने को मिल सकते हैं: Roman Reigns का किससे होगा मैच? 

WWE WrestleMania 39 में कई ड्रीम मैच हो सकते हैं
WWE WrestleMania 39 में कई ड्रीम मैच हो सकते हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania कंपनी का सबसे बड़ा इवेंट है। इस इवेंट में कई जबरदस्त मैच देखने को मिलते हैं और कई सालों से इस शो का आयोजन देखने को मिल रहा है। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) इवेंट काफी सफल साबित हुआ था और हर कोई इससे खुश हुआ था। अभी से WrestleMania 39 के लिए काफी ज्यादा हाइप बन गई है।

यह इवेंट हॉलीवुड में देखने को मिलेगा और इसी वजह से फैंस WrestleMania के लिए उत्साहित हैं। हर साल इस इवेंट में बड़े ड्रीम मैच देखने को मिलते हैं और WrestleMania 39 में भी कुछ अहम मुकाबले बुक किए जा सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 ड्रीम मैचों के बारे में चर्चा करेंगे जो WrestleMania 39 में हो सकते हैं।

4- WWE दिग्गज जॉन सीना vs थ्योरी

थ्योरी को इस समय WWE की ओर से जबरदस्त पुश मिल रहा है और वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस समय उनके पास यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है। कई खबरों के अनुसार विंस मैकमैहन असल में थ्योरी को अगला जॉन सीना बनाना चाहते हैं। साथ ही थ्योरी ने सीना को रिटायर करने की इच्छा जताई है।

कुछ समय पहले थ्योरी ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन पर निशाना साधा था और इसपर दिग्गज ने भी जबरदस्त तरीके से जवाब दिया था। यहां से दोनों के बीच एक जबरदस्त मैच टीज़ हो गया था। WrestleMania जैसे बड़े इवेंट में जॉन सीना दिखाई देते हैं। वो इस इवेंट में थ्योरी के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। फैंस उनका ड्रीम मैच जरूर देखना चाहेंगे।

3- बैकी लिंच vs रोंडा राउजी

Do you still wanna see Ronda Rousey vs Becky Lynch? 👀 https://t.co/qkL28b6RUt

रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच फैंस काफी समय से मैच देखना चाहते हैं। कुछ सालों पहले उनके बीच Survivor Series में मैच होने वाला था लेकिन बाद में लिंच चोटिल हो गई थीं। इसी वजह से यह मुकाबला नहीं हो पाया। दोनों ही सुपरस्टार्स एक ट्रिपल थ्रेट मैच में दिखाई दी थीं लेकिन कभी उनका सिंगल्स मैच नहीं हुआ है।

रोंडा राउजी के पास इस समय SmackDown विमेंस चैंपियनशिप है और वो इस टाइटल को WrestleMania 39 तक साथ रख सकती हैं। बाद में बैकी लिंच उन्हें चैलेंज कर सकती हैं और दोनों दिग्गजों के बीच SmackDown विमेंस टाइटल के लिए ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

2- कोडी रोड्स vs एजे स्टाइल्स

"AJ Styles."- Cody Rhodes on his dream match in WWE [Broken Skull Sessions] https://t.co/yMkLv7pC4V

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में धमाकेदार तरीके से वापसी की थी और वो मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने सैथ रॉलिंस के खिलाफ काफी अच्छा काम किया है और वो आगे भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना ड्रीम विरोधी बताया था।

उन्होंने ड्रीम विरोधी के रूप में एजे स्टाइल्स का नाम चुना था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच कभी मैच देखने को नहीं मिला है और इसी वजह से उन्हें आमने-सामने आना चाहिए। स्टाइल्स ने पहले भी WrestleMania में कई ड्रीम मैच लड़े हैं और वो अगले साल कोडी रोड्स के खिलाफ ऐतिहासिक मुकाबले में नजर आ सकते हैं।

1- रोमन रेंस vs द रॉक

Roman Reigns sends a message to The Rock 👀 https://t.co/lZHuxF2834

रोमन रेंस और द रॉक के बीच फैंस मैच देखना चाहते हैं। दोनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स एक ही परिवार से आते हैं और दोनों ही WWE के टॉप पर रहे हैं। कई बार दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है और कुछ बड़े संकेत मिले हैं। पिछले कुछ सालों में यह मुकाबला कैंसिल होते हुए नजर आया है।

द रॉक हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और यह इवेंट हॉलीवुड में ही होगा। इसी वजह से WrestleMania 39 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है।अभी से इस मुकाबले को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं और बताया जा रहा है कि दोनों का मैच जरूर हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...