4 बड़े फिउड्स जिनका WWE Extreme Rules 2022 में अंत हो सकता है 

WWE सुपरस्टार्स गुंथर और ऐज
WWE आईसी चैंपियन गुंथर और ऐज Extreme Rules का हिस्सा हैं

WWE Extreme Rules: WWE में इस वक्त अगले इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) का बिल्ड-अप जारी है। बता दें, कंपनी इस साल Extreme Rules के लिए अभी तक कुल 6 मैचों का ऐलान कर चुकी है और इन सभी 6 मैचों में ही कोई-न-कोई स्टिपुलेशन (शर्त) जुड़ी हुई है। इस वजह से इस इवेंट के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है।

बता दें, इस साल Extreme Rules में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किए गए हैं जिनके बीच लंबे समय से फिउड जारी है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस इवेंट में कई फिउड समाप्त हो सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े फिउड्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका WWE Extreme Rules 2022 में अंत हो सकता है।

4- WWE Extreme Rules में रोंडा राउजी vs लिव मॉर्गन फिउड का अंत हो सकता है

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन के बीच फिउड की शुरूआत Money in the Bank 2022 में हुई थी। इस इवेंट में लिव मॉर्गन ने MITB ब्रीफकेस जीतने के बाद इस शो के दौरान ही रोंडा राउजी पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद लिव ने SummerSlam में रोंडा को विवादित तरीके से हराया था।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Extreme Rules में मैच होने जा रहा है। चूंकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से फिउड जारी है, संभव है कि WWE इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड समाप्त कर सकती है। इस मैच के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स नए प्रतिद्वंदी के खिलाफ फ्रेश फिउड की शुरूआत करती हुई दिखाई दे सकती हैं।

3- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस vs मैट रिडल

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच काफी समय से फिउड जारी है। इस फिउड के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे का बुरा हाल करते हुए दिखाई दिए हैं। इसके साथ ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Clash at the Castle में मैच देखने को भी मिल चुका है और इस मैच में रॉलिंस की जीत हुई थी।

अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Extreme Rules में फाइट पिट मैच का ऐलान कर दिया गया है। Extreme Rules के लिए सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच इतने खतरनाक मैच का ऐलान करना इस बात का संकेत हो सकता है कि WWE इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड समाप्त कराना चाहती है। यह देखना रोचक होगा कि मैट रिडल इस मैच में सैथ को हराकर उनसे पिछली हार का बदला ले पाते हैं या नहीं।

2- ऐज vs जजमेंट डे का फिउड

ऐज जजमेंट डे द्वारा धोखा दिए जाने के बाद से ही इस फैक्शन के खिलाफ फिउड का हिस्सा हैं। इस फिउड के दौरान ऐज जजमेंट डे के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने के अलावा इस फैक्शन के डेमियन प्रीस्ट को हरा चुके हैं। अब ऐज को Extreme Rules में इस फैक्शन के फिन बैलर का सामना करना है।

अगर बेथ फीनिक्स जजमेंट डे के खिलाफ फिउड में ऐज का साथ देने के लिए टेलीविजन पर वापसी नहीं करती हैं तो Extreme Rules में फिन बैलर के खिलाफ मैच के बाद ऐज का जजमेंट डे के साथ फिउड आगे बढ़ाने का कुछ खास मतलब नहीं रह जाएगा। यही कारण है कि संभव है कि ऐज Extreme Rules में फिन बैलर के खिलाफ होने जा रहे आई क्विट मैच के जरिए जजमेंट डे के साथ फिउड समाप्त कर सकते हैं।

1- द ब्रॉलिंग ब्रूट्स vs इम्पीरियम

इम्पीरियम और ब्रॉलिंग ब्रूट्स का अब तक फिउड काफी शानदार रहा है। बता दें, इम्पीरियम लीडर और आईसी चैंपियन गुंथर का Clash at the Castle में ब्रॉलिंग ब्रूट्स के शेमस के खिलाफ बेहतरीन मैच देखने को मिला था। इसके अलावा इन दोनों फैक्शंस का टैग टीम मैच में भी आमना-सामना हो चुका है।

अब 7 अक्टूबर को होने जा रहे SmackDown के एपिसोड में शेमस vs गुंथर आईसी चैंपियनशिप रीमैच और Extreme Rules में इम्पीरियम vs ब्रॉलिंग ब्रूट्स का सिक्स-मैन टैग टीम डॉनीब्रूक मैच बुक किया जा चुका है। WWE का लगातार ये दो बड़े मैच बुक करना इस बात का संकेत हो सकता है कि अब इन दोनों फैक्शंस के बीच फिउड समाप्त होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।