COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 ड्रीम मुकाबले जिन्हें फैंस WWE में शायद कभी नहीं देख पाएंगे

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
19.80K   //    07 Dec 2018, 12:18 IST

Enter caption


WWE को लंबे समय से फॉलो करने वाले फैंस कंपनी में कई यादगार मुकाबलों के गवाह बन चुके हैं। पिछले कई दशकों से WWE लगातार शानदार मुकाबले देता आ रहा है जिसका नतीजा यह है कि आज भी WWE देखने वाले फैंस की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।

WWE में एटीट्यूड एरा को सबसे अच्छा समय माना जाता है क्योंकि इस दौरान WWE में सबसे ज्यादा शानदार मुकाबले देखने को मिले। इस दौरान हुए मुकाबलों ने कई रैसलर्स को प्रोफेशनल रैसलिंग का लैंजेंड तक बना दिया।

हालांकि WWE में अभी भी कुछ ड्रीम मुकाबले ऐसे है जिनके होने का फैंस लंबे समय से बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उन मुकाबलों के होने के कोई आसार नज़र नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में हम एक नज़र डालने जा रहे हैं उन 4 ड्रीम मुकाबलों के पर जो शायद फैंस को WWE में कभी देखने को नहीं मिलेंगे।

गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर

The two of the purest strikers ever in wrestling

प्रोफेशनल रैसलिंग में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर सबसे बड़े सुपरस्टार्स के रूप में हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में अपने विरोधी रैसलर पर हमेशा से ही हावी रहे हैं। शारीरिक रूप से दोनों ही सुपरस्टार्स काफी मजबूत हैं। पिछले कई सालों में दोनों ही सुपरस्टार्स ने कई धमाकेदार और यादगार मुकाबले दिए हैं।

वर्तमान में गोल्डबर्ग कंपनी का हिस्सा नहीं हैं और अगर गोल्डबर्ग कंपनी का हिस्सा एक बार फिर बनते हैं तो फैंस उनका अंडरटेकर के साथ मुकाबला देखना जरूर चाहेंगे। लेकिन समस्या यह है कि अंडरटेकर वर्तमान समय में अपने करियर के उस दौर में जहां से वह कभी भी रिंग से रिटायरमेंट ले सकते हैं।

ऐसे में उनके WWE में ज्यादा समय तक रहने की संभावना काफी कम है। वहीं दूसरी ओर गोल्डबर्ग के कंपनी में लौटने की फिलहाल कोई संभावना नहीं है। हमारे ख्याल से फैंस के लिए गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर का मुकाबला एक सपना ही रह जाएगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...