4 धमाकेदार मैच जो WrestleMania 38 में बुक करते हुए WWE अपने फैंस को चौंका सकता है

WWE WrestleMania में कुछ चौंकाने वाले मैच हो सकते हैं
WWE WrestleMania में कुछ चौंकाने वाले मैच हो सकते हैं

WWE WrestleMania 38 के लिए स्टोरीलाइंस की शुरुआत बढ़िया तरह से हो गई है। WWE ने अब तक इस शो के लिए कुछ शानदार मैचों का ऐलान किया है। कुछ अन्य मैचों की घोषणा आने वाले समय में देखने को मिल सकती है। इस समय रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में कुछ स्टोरीलाइंस चल रही है और इसी वजह लग रहा है कि वहां से कुछ मैच आधिकारिक रूप से तय होते हुए नजर आ सकते हैं।

कुछ ऐसे मैच हैं जिनकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा है। अगर यह मैच WrestleMania 38 में देखने को मिल जाते हैं तो फैंस काफी सरप्राइज हो जाएंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 जबरदस्त मैचों के बारे में बात करेंगे जिन्हें WrestleMania 38 में बुक करके WWE अपने फैंस को चौंका सकता है।

4- WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन vs केविन ओवेंस

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन काफी सालों पहले ही रिटायर हो गए थे। उन्हें एक बड़ी चोट लग गई थी और इसी कारण उन्हें अपने शानदार करियर का अंत काफी कम उम्र में करना पड़ा। इसके बाद से ऑस्टिन ने कोई मैच नहीं लड़ा है लेकिन वो समय-समय पर WWE में नजर आते रहे हैं। WrestleMania 38 में उनके इन-रिंग रिटर्न की खबरें सामने आ रही है।

केविन ओवेंस के पास WrestleMania के लिए कोई विरोधी नहीं है और मैनेजमेंट ने उन्हें बता दिया है कि शायद वो इस इवेंट को मिस कर सकते हैं। इसके बाद से लगातार ओवेंस WrestleMania 38 का आयोजन करने वाले शहर डैलस, टेक्सस की बेइज्जती कर रहे हैं। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन वहीं के रहने वाले हैं। इसी वजह से वो आकर केविन ओवेंस को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं।

केविन ओवेंस प्रोमो कट कर सकते हैं और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन उन्हें कंफ्रंट कर सकते हैं। बाद में सभी फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है और केविन ओवेंस के खिलाफ उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है। अगर स्टोन कोल्ड की रिंग में वापसी होती है तो यह WWE इतिहास के सबसे बड़े रिटर्न्स में से एक होगा।

3- पैट मैकेफी vs विंस मैकमैहन

पैट मैकेफी के टॉक शो में विंस मैकमैहन नजर आने वाले हैं। इस चीज़ के ऐलान के बाद से ही खबरें सामने आ रही है कि मैकमैहन का रिंग में रिटर्न देखने को मिलेगा। देखकर लग रहा है कि पैट के शो के द्वारा उनके बीच स्टोरीलाइन शुरू होगी और फिर WrestleMania में वो आमने-सामने आएंगे।

विंस मैकमैहन को अपना अंतिम मैच लड़े लगभग एक दशक हो गया है। इसी वजह से अगर वो WrestleMania 38 में रिंग के अंदर रिटर्न करते हैं तो यह काफी बड़ा सरप्राइज होगा। इतनी उम्र में भी मैकमैहन को लड़ते हुए देखना काफी बड़ी बात होगी। पैट को इस मैच द्वारा जरूर फायदा होगा।

2- क्वीन वेगा और कार्मेला vs साशा बैंक्स और नेओमी (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

साशा बैंक्स और नेओमी टीम के तौर पर नजर आने वाली हैं। SmackDown के अंतिम एपिसोड में इस चीज़ का ऐलान देखने को मिला है। वो जल्द ही दूसरी विमेंस स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए फैंस का ध्यान खींच सकती हैं और फिर विमेंस टैग टीम टाइटल्स के लिए WrestleMania में मैच लड़ सकती हैं।

क्वीन वेगा और कार्मेला का टाइटल रन उतना अच्छा नहीं रहा है। उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन और विरोधी की जरूरत है। इसी वजह से WrestleMania में साशा बैंक्स और नेओमी के खिलाफ उनका मैच देखने को मिल सकता है। WWE इस टाइटल मैच द्वारा फैंस को चौंका सकता है।

1- सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स

कोडी रोड्स अब AEW का हिस्सा नहीं हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो WWE का हिस्सा बनेंगे। अगर केविन का मैच स्टीव ऑस्टिन से होता है तो सैथ को भी एक नए विरोधी की जरूरत होगी। अगर रोड्स को WrestleMania 38 का हिस्सा बनाए जाने के प्लान्स है तो फिर सैथ के खिलाफ उनका मैच हो सकता है।

सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स मिलकर अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स से इवेंट को यादगार बना सकते हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स के लिए यह मैच महत्वपूर्ण रहेगा। कोई भी इस समय रोड्स और रॉलिंस के बीच मुकाबले की उम्मीद नहीं कर रहा है। इसी वजह से अगर वो आमने-सामने आते हैं तो यह चोकिंग चीज़ होगी।