Create

WWE द्वारा रिलीज किए सुपरस्टार्स के 4 धमाकेदार मैच जो शायद अब देखने को नहीं मिलेंगे

WWE द्वारा रिलीज किए गए इन स्टार्स का ड्रीम मैच अब नहीं हो पाएगा
WWE द्वारा रिलीज किए गए इन स्टार्स का ड्रीम मैच अब नहीं हो पाएगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE ने हाल ही में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। कंपनी समय-समय पर रेसलर्स को रिलीज करती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। WWE ने उन सुपरस्टार्स को भी बाहर कर दिया जो आगे जाकर कंपनी के टॉप स्टार्स बन सकते थे। इसी वजह से फैंस WWE के निर्णय से गुस्सा थे।

WWE ने कुछ अहम सुपरस्टार्स को रिलीज करके काफी निराश किया है। उनके रिलीज होते ही कुछ बड़े ड्रीम मैचों की संभावनाएं भी खत्म हो गई है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 धमाकेदार मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जो सुपरस्टार्स के रिलीज होने के बाद शायद अब WWE में कभी देखने को नहीं मिलेंगे।

4- WWE में जॉन मॉरिसन और फ्रैंकी मोनेट vs द मिज़ और मरीस

Now can we have Franky Monet and John Morrison vs The Miz and Maryse ? #wweraw https://t.co/ckWs4dFoXz

द मिज़ और मरीस की जोड़ी से हर कोई परिचित होगा। दोनों कई मौकों पर टेलीवजन पर साथ नजर आ चुके हैं और हमेशा ही उनकी जोड़ी ने सभी को प्रभावित किया है। द मिज़ और जॉन मॉरिसन काफी समय से एक साथ टैग टीम में नजर आ रहे थे। हालांकि, कुछ महीनों पहले द मिज़ ने अपने साथी पर हमला करते हुए उन्हें धोखा दे दिया था। इसी वजह से जॉन मॉरिसन और द मिज़ के बीच हर कोई मैच देखना चाहता था।

दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और उनकी दुश्मनी सही मायने में काफी लंबी चलेगी। इसी वजह से WWE यहां उनकी पत्नियों का भी इस्तेमाल कर सकता था। द मिज़ ने पहले भी अपनी पत्नी मरीस के साथ टीम बनाकर काम किया है। दूसरी ओर जॉन मॉरिसन की पत्नी फ्रैंकी मोनेट NXT रोस्टर का हिस्सा थीं और आने वाले समय में वो मेन रोस्टर पर विमेंस डिवीजन का अहम हिस्सा बन सकती थीं।

Imagine not making John Morrison and Franky Monet the first 2 picks for your brand. Couldn't be me #WWEDraft https://t.co/63i17KIDYZ

इसी वजह से फैंस जॉन मॉरिसन और फ्रैंकी मोनेट को WWE में पहली बार टीम बनाकर द मिज़ और मरीस के खिलाफ देखना पसंद करते। हालांकि, WWE ने मोनेट को रिलीज कर दिया और अब यह बड़ा मिक्स्ड टैग टीम मैच शायद ही कभी WWE में देखने को मिलेगा। भविष्य में द मिज़ और जॉन मॉरिसन की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए नजर आएगी और वहां कंपनी इस स्टार का उपयोग कर सकता था।

3- जीत रामा vs जिंदर महल

Dude Jeet Rama is already better than Jinder Mahal can ever imagine to be https://t.co/Tg9W5tpVUk#WWESuperstarSpectacle

जीत रामा काफी टैलेंटेड स्टार हैं और उन्होंने अपनी धमाकेदार रेसलिंग से फैंस को प्रभावित किया है। वो आसानी से WWE के अगले टॉप भारतीय सुपरस्टार बन सकते थे। हालांकि, WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। हर कोई उनका जिंदर महल के साथ एक सिंगल्स मैच देखना जरूर पसंद करता।

दोनों भारतीय सुपरस्टार्स रिंग में अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। साथ ही अपने मैच को बेहतर और यादगार बना सकते थे। हालांकि, अब जीत रामा WWE का हिस्सा नहीं हैं और इसी वजह से शायद ही फैंस को दोनों सुपरस्टार्स के बीच कभी मैच देखने को मिलेगा। WWE ने रामा को रिलीज करके बड़ी गलती की है।

2- कैरियन क्रॉस vs ब्रॉक लैसनर

Karrion Kross. Brock Lesnar.THE FUTURE vs THE PRESENT. @WWEKarrionKross @BrockLesnar https://t.co/D79ZiKaQUX

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो अपने साइज और खतरनाक रेसलिंग स्टाइल के लिए फेमस हैं। उसी तरह कैरियन क्रॉस भी अपने जबरदस्त लुक और लड़ने के अंदाज की वजह से चर्चा का विषय रहते थे। प्रशंसक क्रॉस और लैसनर को आमने-सामने देखना काफी पसंद करते।

उनका मैच सही मायने में हार्डकोर साबित होता। हालांकि, WWE ने क्रॉस को रिलीज कर दिया। अब दोनों के बीच मैच नहीं हो पाएगा और यह एक निराशाजनक चीज़ है। फैंस अब कैरियन क्रॉस और ब्रॉक लैसनर का यह ड्रीम मैच नहीं देख पाएंगे। WWE ने क्रॉस को निकालकर निराश किया है।

1- कीथ ली vs रोमन रेंस

And to think Keith Lee could’ve been the one to dethrone Roman Reigns for the Universal Title down the line 💔 https://t.co/A3SBkZMnmq

कीथ ली और रोमन रेंस के बीच हर कोई मैच देखना चाहेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स ने Survivor Series 2019 के मेंस एलिमिनेशन मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। कीथ जीत के काफी करीब थे लेकिन अंत में रोमन रेंस ने अपने ब्रांड को जीत दिलाई। इसके बाद से ही फैंस कीथ और रोमन का एक सिंगल्स मैच में देखना चाहते थे।

कीथ के मेन रोस्टर डेब्यू के बाद लग रहा था कि आने वाले कुछ सालों में दोनों का मुकाबला जरूर होगा। खैर, कीथ ली को WWE ने रिलीज कर दिया और इसी वजह से अब दोनों दिग्गजों के बीच शायद कभी भी मैच नहीं हो पाएगा। यह फैंस के बीच ड्रीम मैच बनकर ही रह जाएगा और यह एक निराशाजनक चीज़ है।

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...