Create
Notifications

WWE द्वारा रिलीज किए सुपरस्टार्स के 4 धमाकेदार मैच जो शायद अब देखने को नहीं मिलेंगे

WWE द्वारा रिलीज किए गए इन स्टार्स का ड्रीम मैच अब नहीं हो पाएगा
WWE द्वारा रिलीज किए गए इन स्टार्स का ड्रीम मैच अब नहीं हो पाएगा
ANALYST

WWE ने हाल ही में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। कंपनी समय-समय पर रेसलर्स को रिलीज करती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। WWE ने उन सुपरस्टार्स को भी बाहर कर दिया जो आगे जाकर कंपनी के टॉप स्टार्स बन सकते थे। इसी वजह से फैंस WWE के निर्णय से गुस्सा थे।

WWE ने कुछ अहम सुपरस्टार्स को रिलीज करके काफी निराश किया है। उनके रिलीज होते ही कुछ बड़े ड्रीम मैचों की संभावनाएं भी खत्म हो गई है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 धमाकेदार मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जो सुपरस्टार्स के रिलीज होने के बाद शायद अब WWE में कभी देखने को नहीं मिलेंगे।

4- WWE में जॉन मॉरिसन और फ्रैंकी मोनेट vs द मिज़ और मरीस

Now can we have Franky Monet and John Morrison vs The Miz and Maryse ? #wweraw https://t.co/ckWs4dFoXz

द मिज़ और मरीस की जोड़ी से हर कोई परिचित होगा। दोनों कई मौकों पर टेलीवजन पर साथ नजर आ चुके हैं और हमेशा ही उनकी जोड़ी ने सभी को प्रभावित किया है। द मिज़ और जॉन मॉरिसन काफी समय से एक साथ टैग टीम में नजर आ रहे थे। हालांकि, कुछ महीनों पहले द मिज़ ने अपने साथी पर हमला करते हुए उन्हें धोखा दे दिया था। इसी वजह से जॉन मॉरिसन और द मिज़ के बीच हर कोई मैच देखना चाहता था।

दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और उनकी दुश्मनी सही मायने में काफी लंबी चलेगी। इसी वजह से WWE यहां उनकी पत्नियों का भी इस्तेमाल कर सकता था। द मिज़ ने पहले भी अपनी पत्नी मरीस के साथ टीम बनाकर काम किया है। दूसरी ओर जॉन मॉरिसन की पत्नी फ्रैंकी मोनेट NXT रोस्टर का हिस्सा थीं और आने वाले समय में वो मेन रोस्टर पर विमेंस डिवीजन का अहम हिस्सा बन सकती थीं।

Imagine not making John Morrison and Franky Monet the first 2 picks for your brand. Couldn't be me #WWEDraft https://t.co/63i17KIDYZ

इसी वजह से फैंस जॉन मॉरिसन और फ्रैंकी मोनेट को WWE में पहली बार टीम बनाकर द मिज़ और मरीस के खिलाफ देखना पसंद करते। हालांकि, WWE ने मोनेट को रिलीज कर दिया और अब यह बड़ा मिक्स्ड टैग टीम मैच शायद ही कभी WWE में देखने को मिलेगा। भविष्य में द मिज़ और जॉन मॉरिसन की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए नजर आएगी और वहां कंपनी इस स्टार का उपयोग कर सकता था।

1 / 4 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now