4 धमाकेदार मैच जो WWE WrestleMania 39 के मेन इवेंट के लिए प्लान कर सकता है

रेसलमेनिया को लेकर WWE कई बड़े मैच प्लान कर सकता है
WrestleMania को लेकर WWE कई बड़े मैच प्लान कर सकता है

WrestleMania 39: WWE फैंस के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania 39) का इवेंट किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता है। WrestleMania 39 को अब सिर्फ 6 महीने बचे हैं। ऐसे में WWE इस बार किसी भी तरह की कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इस बार भी WrestleMania दो दिन का होने जा रहा है। ऐसे में फैंस को कई दमदार मैच देखने को मिल सकते हैं।

दो अलग-अलग दिन WrestleMania के होने से WWE के पास बुकिंग करने को लेकर काफी ज्यादा समय होगा। इसके अलावा हर दिन के लिए WWE एक अलग मेन इवेंट भी प्लान कर सकता है। इससे मेंस और विमेंस डिवीजन दोनों के स्टार्स के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका होगा। इसलिए आइए जानते हैं 4 मैचों के बारे में जो WrestleMania 39 के मेन इवेंट में हो सकते हैं।

4- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs द रॉक

कैलिफ़ोर्निया में WrestleMania 39 के होने की न्यूज़ आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच हो सकता है। ये WWE के इतिहास के सबसे बड़े मैचों में से एक साबित हो सकता है। इसके अलावा फैंस भी इस ड्रीम मैच को देखने के लिए बेकरार नज़र आ रहे हैं।

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बनने के बाद से ही रोमन रेंस लगातार अपने विरोधियों को हरा रहे हैं। ऐसे में अब WWE उन्हें रोकने के लिए द रॉक को वापस ला सकता है। द रॉक WrestleMania के मेन इवेंट में रोमन रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन बन सकते हैं और अगले ही दिन Raw में इस टाइटल को छोड़ सकते हैं।

3- ऐज vs जॉन सीना

जॉन सीना के बेबीफेस रन के दौरान ऐज ने हमेशा ही एक खतरनाक हील की भूमिका निभाई है। ऐसे में WWE एक बार फिर से इस पुरानी दुश्मनी को बुक कर सकता है। इस स्टोरीलाइन में ऐज को एक बार फिर से हील टर्न लेना होगा और जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज करना होगा।

इस मैच को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए WWE एक और शर्त भी जोड़ सकता है। इस शर्त के अनुसार जो भी स्टार इस मैच को हारेगा, उसे रिटायर होना पड़ेगा। ऐज एक बार पहले भी रिटायर हो चुके हैं। ऐसे में वो एक रिटायरमेंट मैच के बाद रिंग से दूर हो सकते हैं। इसके अलावा जॉन सीना भी अपने करियर के इस मुकाम पर एक और बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं।

2- शार्लेट फ्लेयर vs रोंडा राउजी vs लिव मॉर्गन

शार्लेट फ्लेयर काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं
शार्लेट फ्लेयर काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं

शार्लेट फ्लेयर काफी समय से WWE रिंग से दूर हैं। ऐसे में वो भी WrestleMania सीजन के दौरान वापसी कर सकती हैं। अपने रिटर्न पर वो एक बार फिर से मेन इवेंट सीन में जगह बना सकती हैं। SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने भले ही रोंडा राउजी को हराया हो लेकिन एक ट्रिपल थ्रेट मैच में जीतना उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

WWE, WrestleMania 39 के मेन इवेंट के लिए एक विमेंस ट्रिपल थ्रेट मैच बुक कर सकता है। इस मैच में शार्लेट फ्लेयर, रोंडा राउजी और लिव मॉर्गन को हराकर एक बार फिर से SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। यह मेन इवेंट के लिए अच्छा विकल्प रहेगा।

1- कोडी रोड्स vs रोमन रेंस

WWE में रिटर्न के बाद कोडी रोड्स एक बेबीफेस स्टार के रूप में नजर आ रहे हैं। हालांकि, वो बीच में ही अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे, जिस वजह से वो अभी इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। उम्मीद की जा रही है कि वो Royal Rumble मैच में वापस आ सकते हैं। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद कोडी रोड्स, रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

फैंस भी इस समय कोडी को नेक्स्ट बेबीफेस स्टार के रूप में देख रहे हैं। ऐसे में उन्हें भी फैंस का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा WWE को भी अगले तीन से चार के लिए एक अच्छा बेबीफेस स्टार मिल जाएगा। वहीं, चैंपियनशिप हारने के बाद रोमन रेंस अपने कैरेक्टर में बदलाव कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।