4 बड़े कारण क्यों Cody Rhodes को WWE में वापसी करके Royal Rumble 2023 मैच जीतना चाहिए

Ujjaval
WWE Royal Rumble 2023 में कोडी रोड्स की वापसी हो सकती है
WWE Royal Rumble 2023 में कोडी रोड्स की वापसी हो सकती है

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय चोटिल हैं। आपको बता दें कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में पूर्व AEW सुपरस्टार ने अपनी चौंकाने वाली वापसी की थी और फिर वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ तीन मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इन तीनों ही मुकाबलों में उनका पलड़ा भारी रहा लेकिन वो चोटिल भी हो गए।

इसी कारण अभी वो एक्शन से दूर हैं। कई लोगों का मानना है कि रोड्स को Royal Rumble 2023 में वापसी करना चाहिए और बड़े मैच को जीतना भी चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों कोडी रोड्स को अगले साल के Royal Rumble मैच में वापसी करके उसे जीतना चाहिए।

4- WWE फैंस को खुश करने के लिए

कोडी रोड्स ने WrestleMania में वापसी के बाद से लगातार अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीता है। इसी कारण उन्हें फैंस की ओर से हमेशा अच्छी प्रतिक्रिया मिली। वो कई सुपरस्टार्स से आगे निकल गए थे और Raw के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बनकर सामने आए थे।

इससे पता चलता है कि फैंस पूरी तरह से कोडी को सपोर्ट करते हैं। इसी कारण अगर Royal Rumble 2023 में रोड्स वापसी करते हैं तो उन्हें मैच जीतना चाहिए। इससे फैंस मुख्य रूप से खुश होंगे और उनके भविष्य को लेकर उत्साहित होंगे। WWE अपने फैंस को खुश करके घर भेजना चाहेगा।

3- जो मोमेंटम खराब हुआ था, उसे फिर से हासिल करने के लिए

कोडी रोड्स के पास WWE में वापसी के बाद काफी अच्छा मोमेंटम था और वो लगातार अच्छा काम कर रहे थे। उन्होंने WrestleMania में सैथ को पराजित किया था और फिर WrestleMania Backlash में भी उन्हें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ एक बड़ी जीत मिली थी।

बाद में कोडी चोटिल हो गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने Hell in a Cell मैच में हिस्सा लिया। उन्होंने इस मैच में एक बड़ी जीत दर्ज की और इससे पता चल रहा था कि उनके पास बढ़िया मोमेंटम है। हालांकि, चोटिल होने के बाद उन्हें फिर से अपना मोमेंटम हासिल करना होगा और वो यह काम Royal Rumble मैच जीतकर कर सकते हैं।

2- रिटर्न को प्रभावशाली बनाने के लिए

WWE में आने के बाद कोडी रोड्स को लेकर हमेशा से ही फैंस के बीच हाइप रही है। इसी वजह से WWE उन्हें किसी साप्ताहिक शो या छोटे इवेंट में वापस नहीं लाना चाहेगा। उनकी वापसी किसी अहम इवेंट में धमाकेदार तरीके से ही होनी चाहिए। इसी कारण Royal Rumble बढ़िया जगह रहेगी।

इस मैच को जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे दिग्गजों ने वापसी करते हुए बड़ी जीत दर्ज की है। इसी कारण उनका रिटर्न यादगार और प्रभावशाली बन गया है। WWE अगले साल कोडी रोड्स के साथ ऐसा ही करना चाहेगा। इसी कारण Royal Rumble मैच में वापसी करने के साथ उन्हें इसे जीतना भी चाहिए। इससे उनका रिटर्न ज्यादा बेहतर साबित होगा।

1- रोमन रेंस को हराने के लिए कोडी रोड्स परफेक्ट चैलेंजर हैं

रोमन रेंस इस समय काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और कहा जा सकता है कि वो गॉड मोड में हैं। रोमन ने अपने रास्ते में आए सभी दिग्गजों को पराजित किया है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, ऐज, ड्रू मैकइंटायर और रे मिस्टीरियो समेत कई स्टार्स को हराया है। अब उन्हें रोकने के लिए कोडी रोड्स के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

WWE WrestleMania 39 के लिए रोमन रेंस vs द रॉक प्लान कर रहा है। हालांकि, अगर रॉक वापसी करने में असफल होते हैं, तो फिर रोमन रेंस के खिलाफ कोडी रोड्स को बुक किया जा सकता है। इसी कारण अमेरिकन नाईटमेयर को Royal Rumble मैच जीतना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।