Create

4 बड़े कारण क्यों Roman Reigns और Logan Paul के बीच WWE में अभी मैच नहीं होना चाहिए

Ujjaval
WWE को यह मैच नहीं कराना चाहिए
WWE को यह मैच नहीं कराना चाहिए

Roman Reigns and Logan Paul: WWE ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच दुश्मनी के संकेत दे दिए हैं। कुछ समय पहले लोगन के पोडकास्ट पर रोमन रेंस नजर आए थे। रोमन के वहां से जाने के बाद पॉल ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया और हराने का दावा किया। बाद में रोमन रेंस और पॉल हेमन ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ट्रिपल एच ने लोगन को SmackDown में आने का न्योता दिया और अब ब्लू ब्रांड के अगले शो में प्रसिद्ध बॉक्सर नजर आने वाले हैं। वो यहां से रोमन रेंस के साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं और उनके बीच मैच देखने को मिल सकता है। कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि उनका मुकाबला नहीं होना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों रोमन रेंस और लोगन पॉल के बीच मैच नहीं होना चाहिए।

4- रोमन रेंस के पास पहले ही WWE में कई बेहतर विरोधियों के विकल्प हैं

Logan Paul says he can end Roman Reigns’ title reign https://t.co/706xU8d6sA

रोमन रेंस ने अपने टाइटल रन के दौरान ढेरों सुपरस्टार्स को हराया है। हालांकि, अभी भी उनके पास कई काबिल विरोधी हैं और पिछले कुछ समय में कई स्टार्स ने उनके खिलाफ मैच के संकेत दिए हैं। केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और कैरियन क्रॉस ने पहले ही ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच टीज़ किया है।

अन्य सुपरस्टार्स भी रोमन के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। अभी उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा है और लोगन पॉल की रेंस के साथ दुश्मनी शुरू करना अच्छा निर्णय नहीं है। WWE को पहले अपने टैलेंटेड स्टार्स को वर्ल्ड टाइटल स्टोरीलाइन में लाना चाहिए। बाद में रोमन और पॉल का मैच कराना बेहतर विकल्प रहेगा।

3- लोगन पॉल को फैंस से हेट मिल सकती है

Roman Reigns screenshots from the Logan Paul Podcast.🔥🔥🔥#RomanReigns #Smackdown #WWE. https://t.co/x3msgDqZZz

रोमन रेंस WWE के टॉप हील सुपरस्टार हैं और अगर लोगन पॉल उनके सामने आते हैं, तो वो एक बेबीफेस के तौर पर नजर आएंगे। पॉल को सीधा मुख्य टाइटल की स्टोरीलाइन में देखकर कई फैंस निराश हो सकते हैं और इसी वजह से उन्हें फैंस द्वारा हेट मिल सकती है। यह एक बेबीफेस के लिए खराब चीज़ रहेगी।

इससे WWE के प्लान्स खराब हो सकते हैं क्योंकि लोगन को खराब रिएक्शन मिलेगा वहीं रोमन पहले ही हील हैं। इससे स्टोरीलाइन अजीब लगेगी और इसी वजह से अभी लोगन को मौका देना खराब चीज़ है। अगर वो कुछ स्टार्स को धराशाई करने के बाद फिर रोमन के खिलाफ आते तो शायद फैंस निराश नहीं होते।

2- रोमन रेंस और लोगन पॉल का मैच क्वालिटी में उतना अच्छा नहीं रहेगा

How does everyone feel about @WWERomanReigns VS @LoganPaul?? Because it’s happening… https://t.co/MDunuOvlh1

रोमन रेंस के मैच हमेशा ही रोचक और शानदार साबित हुए हैं। रोमन के ड्रू मैकइंटायर, डेनियल ब्रायन, ब्रॉक लैसनर, ऐज और अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ मुकाबले रेसलिंग के हिसाब से शानदार रहे हैं। इसी वजह से अब हमेशा फैंस ट्राइबल चीफ से एक तगड़े मैच की उम्मीद लगाते हैं।

लोगन पॉल को अभी रेसलिंग का इतना अनुभव नहीं है और इसी कारण वो अन्य रेसलर्स की तरह रोमन को टक्कर नहीं दे पाएंगे। इसी वजह से मैच शायद उतना अच्छा नहीं बन पाएगा। अगर पॉल इस मैच को रेंस को कड़ी टक्कर देंगे तो इससे ट्राइबल चीफ का कद कम होगा क्योंकि कुछ समय पहले रेसलिंग सीखने वाले स्टार ने उन्हें लिमिट तक पुश किया। इसी वजह से अभी मैच बुक करना खराब चीज़ है।

1- लोगन पॉल को सीधा वर्ल्ड टाइटल की स्टोरीलाइन में नहीं डालना चाहिए

Roman Reigns v Logan Paul is a mega-money feud to be made IF it does transpire, like it or not. https://t.co/SwO0847j9q

लोगन पॉल को WWE में आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। उन्होंने अपने WWE करियर में सिर्फ दो मैच लड़े हैं और वो कुछ ही एपिसोड्स में नजर आते हैं। इसी वजह से उन्हें इतनी जल्दी रोमन के खिलाफ डालना एक खराब चीज़ है। उनके पास मुख्य रूप से अनुभव की कमी है।

लोगन पॉल को सीधा वर्ल्ड टाइटल की स्टोरीलाइन में डालना एक खराब निर्णय है। फैंस इस समय लोगन को मुख्य स्टोरीलाइन में देखने के लिए तैयार नहीं होंगे। साथ ही 27 साल के लोगन के लिए अभी रोमन के स्तर पर आना सबसे जरुरी है, उनके साथ मैच लड़ना नहीं। WWE इस मैच को बाद के लिए बचाकर रख सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment