Create

4 जबरदस्त रीयूनियन जो WWE में 2022 के खत्म होने से पहले हो सकते हैं

2022 के अंत से पहले हो सकते हैं ये 4 बड़े रियूनियन
2022 के अंत से पहले हो सकते हैं ये 4 बड़े रियूनियन

WWE: WWE में सुपरस्टार्स को अपने करियर में नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए कई प्रतिभाओं का धनी होना चाहिए। ऐसे काफी संख्या में रेसलर्स रहे हैं, जो केवल सिंगल्स ही नहीं बल्कि टैग टीम सुपरस्टार के तौर पर भी ढेरों टाइटल्स जीत चुके हैं और अक्सर इस प्रमोशन में टीम बनती और टूटती रही हैं।

इवॉल्यूशन की बात करें द शील्ड की या फिर DX की, इन सभी फैक्शंस को आइकॉनिक टीमों में जगह दी जाती है, लेकिन एक समय पर वो भी टूट गई थीं। मगर आगे चलकर इन टीमों के मेंबर्स का रीयूनियन भी हुआ। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं WWE की उन 4 टीमों के बाए में जो 2022 के अंत तक दोबारा एकसाथ आ सकती हैं।

#)WWE में बॉबी लैश्ले और MVP द हर्ट बिजनेस को रिलॉन्च करें

We need em back! Hurt Business is Best for Business #wwe #WWERaw #HHH https://t.co/3hrNjYVhv8

साल 2020, WWE के लिए बेहद शानदार साबित हुआ, उस दौरान द हर्ट बिजनेस भी फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ था। MVP ने अपनी जबरदस्त माइक स्किल्स के जरिए ना केवल बॉबी लैश्ले बल्कि सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बैंजामिन को भी काफी मजबूत दिखाया।

दुर्भाग्यवश द हर्ट बिजनेस को उम्मीद से पहले तोड़ दिया गया, हालांकि 2021 में उनका रियूनियन भी हुआ मगर कुछ ही महीनों बाद उन्हें दोबारा अलग कर दिया गया। आपको याद दिला दें कि एक हालिया इंटरव्यू में लैश्ले ने हर्ट बिजनेस के रीयूनियन के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि वो साथ आकर किसी भी सुपरस्टार को मात दे सकते हैं।

#)जॉनी गार्गानो और चैम्पा दोबारा साथ आ सकते हैं

i hope hhh put johnny gargano and tommaso ciampa as tag team on raw again https://t.co/0fDScV7Gpm

अपने NXT के दिनों में जॉनी गार्गानो और चैम्पा एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन रहे, लेकिन उनकी जोड़ी को सबसे आइकॉनिक टीमों में से एक भी माना जाता था। यहां तक कि पिछले साल WWE से रिलीज़ होने से पहले गार्गानो के आखिरी मैच में भी चैम्पा शामिल रहे थे।

चैम्पा इस समय द मिज़ के पार्टनर हैं, लेकिन गार्गानो के मेन रोस्टर में आने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि उनका भविष्य में चैम्पा से आमना-सामना होना तय है। चूंकि पिछले कुछ समय में द उसोज को टॉप लेवल के चैलेंजर्स नहीं मिल पाए हैं, लेकिन गार्गानो और चैम्पा की टीम को पहले से फेम हासिल है और उनका साथ आना मतलब द उसोज के लिए खतरे की घंटी होगी।

#)ड्रू मैकइंटायर और शेमस एक बार फिर साथ आ सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर और शेमस जब भी एकसाथ रिंग में उतरे हैं, उनके मुकाबले हमेशा धमाकेदार रहे हैं। हालांकि दोनों पिछले करीब डेढ़ साल से एक-दूसरे के खिलाफ खड़े रहे हैं, लेकिन कई मौकों पर एक दूसरे का साथ देते भी नजर आए। यहां तक कि उन्होंने कुछ समय पहले ही टीम बनाकर द उसोज को चैलेंज किया था।

आपको बता दें कि एक हालिया लाइव इवेंट में द केल्टिक वॉरियर का रोमन रेंस से मैच हुआ, जिससे शायद WWE उन्हें टेस्ट करने की कोशिश कर रही है कि उन्हें दोबारा मेन इवेंट सीन में लाया जा सकता है या नहीं। वहीं मैकइंटायर और रेंस की दुश्मनी को देखते हुए लाइव इवेंट में हुआ वो मैच एक रीयूनियन की ओर संकेत दे रहा है।

#)केविन ओवेंस और सैमी जेन

.@SamiZayn: "Now is just not a good time, Uce." #SmackDown@FightOwensFight: https://t.co/tSYECZJ170

सैमी जेन का मौजूदा किरदार WWE यूनिवर्स के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, जो निरंतर द ब्लडलाइन में शामिल होने की कोशिश करते आए हैं। उन्होंने अभी तक रोमन रेंस को बचाने का हर संभव प्रयास किया है, इसके बावजूद उनके साथ किसी बाहरी व्यक्ति की तरह बर्ताव किया गया है।

इस संबंध में जेन के पूर्व दोस्त केविन ओवेंस ने आपत्ति जताई थी। वहीं ओवेंस ने हाल ही में ड्रू मैकइंटायर को कन्फ्रंट करने के बाद रोमन रेंस को भी चेतावनी दी थी। एक तरफ जेन, द उसोज की आंखों में खटक रहे हैं वहीं ओवेंस का द ब्लडलाइन के खिलाफ खड़ा होना दर्शा रहा है कि ओवेंस और जेन की आइकॉनिक टीम एक बार फिर साथ आ सकती है, जो द उसोज के लिए बड़ा खतरा बनकर उभर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment