Create
Notifications

4 बड़े Superstars जिनकी वापसी से WWE में काफी बदलाव देखने को मिलेगा

साल के अंत में कई WWE स्टार्स वापसी करेंगे
साल के अंत में कई WWE स्टार्स वापसी करेंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE अपने फैंस को समय-समय पर सरप्राइज़ देने के लिए प्रसिद्ध है। प्रशंसक हाल ही में हुए Money in the Bank इवेंट में थ्योरी (Theory) की लैडर मैच में एंट्री देखकर हैरान रह गए और बाद में उन्होंने ही ब्रीफकेस जीता था। किसी सुपरस्टार का अचानक प्रोग्रामिंग में वापसी करना फैंस के लिए और भी ज्यादा यादगार मोमेंट होता है।

बीते सालों में जॉन सीना, डेनियल ब्रायन, द रॉक, गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स अपनी वापसी से सभी को चौंका चुके हैं। WWE फिलहाल टैलेंट्स के चोटिल होने की समस्या से जूझ रहा है और इसी कारण कुछ बड़े सुपरस्टार्स साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam 2022 में नहीं दिखेंगे। इस लिस्ट में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिनकी वापसी से कंपनी में बड़ा बदलाव आएगा।

4- 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन

रैंडी पीठ की समस्या से जूझ रहे है।
रैंडी पीठ की समस्या से जूझ रहे है।

रैंडी ऑर्टन निश्चित ही रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं जो दो दशकों से लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। हाल ही में वो अपने टैग टीम पार्टनर रिडल के साथ RK-Bro का हिस्सा थे। दोनों ही सुपरस्टार्स की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था। साथ ही दोनों ने 2 बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी।

पिछले कुछ समय से रैंडी ऑर्टन पीठ की समस्या से परेशान थे जिसके कारण वो इस साल इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। ऑर्टन की वापसी के बाद WWE प्रोग्रामिंग और भी दिलचस्प हो जाएगी। वो अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दे सकते हैं या हील बनाकर रिडल के साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। उनकी वापसी के बाद अनगिनत संभावनाएं उपलब्ध हैं।

3- पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स

Sasha Banks and Naomi have reportedly been removed from internal WWE roster https://t.co/SBQzu4x836

साशा बैंक्स कई सालों से कंपनी की टॉप स्टार्स में से एक हैं। वो लगातार बड़ी दुश्मनियों और कई शानदार मैचों का हिस्सा रही हैं। मई में Raw एपिसोड के दौरान साशा बैंक्स अपनी टैग टीम पार्टनर नेओमी के साथ लाइव प्रोग्रामिंग छोड़ कर चली गई थीं। इसके बाद से वो अभी तक टीवी पर नहीं दिखी हैं।

हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में उनके कंपनी से रिलीज होने की भी चर्चा हुई थी लेकिन अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है। साशा बैंक्स और कंपनी के बीच अगर मतभेद कम होते हैं तो वो WWE में अपनी शॉकिंग वापसी कर सकती हैं। हील बैंक्स फैंस और मैनेजमेंट को उनके वॉकआउट का जिम्मेदार ठहरा सकती हैं।

2- पूर्व टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स

Paul Heyman says that Roman Reigns was looking forward to smashing Cody Rhodes 👀 https://t.co/A5fXtRglHY

WrestleMania 38 में वापसी के बाद कोडी रोड्स कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस बनकर सामने आए थे। हाल ही में सैथ रॉलिंस के साथ हुए उनके सभी मैच WWE के इतिहास के सबसे शानदार मैचों में से एक हैं। WrestleMania 38 इवेंट के बाद हुए Raw में रोड्स ने साफ कर दिया था कि वो कंपनी में अपने पिता का उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखने का सपना पूरा करने आए हैं।

पिछले महीने हुए Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में चोट के कारण वो 9 महीने के लिए रिंग से बाहर हो गए थे। पहले भी कई सुपरस्टार्स चोट से रिकवर होने में लगने वाले समय से पहले वापसी करते हुए दिखे हैं। रोड्स की वापसी के बाद मेन इवेंट सीन पूरी तरह से बदल जाएगा। कोडी Royal Rumble जीतकर WrestleMania 39 के मेन इवेंट में वर्ल्ड चैंपियन को चुनौती दे सकते हैं।

1- पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक

यह इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मैच होगा
यह इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मैच होगा

द रॉक WWE के अभी तक के सबसे बड़े और महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि, पिछले 2 दशकों से वो बहुत ही कम समय के लिए WWE में नजर आते हैं। इसकी मुख्य वजह उनका हॉलिवुड में व्यस्त रहना है। टॉप रेसलर होने के साथ-साथ रॉक एक मेगास्टार एक्टर भी हैं।

फैंस लंबे समय से द ग्रेट वन और द ट्राइबल चीफ के बीच ड्रीम मैच देखना चाह रहे हैं। यह रॉक के व्यस्त हॉलीवुड शेड्यूल पर निर्भर करता है। अगर साल के सबसे बड़े शो के करीब रॉक की कुछ डेट्स खाली रहती है तो निश्चित तौर पर WrestleMania 39 में द रॉक बनाम रोमन रेंस देखने मिल सकता है। रॉक की कंपनी में वापसी के साथ ही कंपनी में कुछ बड़े बदलाव आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...