Create
Notifications

4 धमाकेदार चीज़ें जो John Cena WWE में अपनी वापसी पर कर सकते हैं

WWE दिग्गज जॉन सीना का रिटर्न होगा
WWE दिग्गज जॉन सीना का रिटर्न होगा
reaction-emoji
Ujjaval

WWE ने Raw के अंतिम एपिसोड में एक बड़ा ऐलान किया था। दरअसल, 27 जून 2022 को आयोजित होने वाला रॉ (Raw) का एपिसोड काफी ज्यादा खास रहने वाला है। इस शो के दौरान जॉन सीना (John Cena) की वापसी होगी। वो WWE में अपने 20 साल पूरे होने की खुशी में वापस आ रहे हैं और इसी वजह से हर कोई काफी उत्साहित है।

जॉन सीना काफी महीनों बाद रिटर्न कर रहे हैं और फैंस उम्मीद करेंगे कि सीना कुछ शानदार चीज़ें करते हुए दिखाई देंगे। कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो सीना अपने रिटर्न पर कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो जॉन सीना Raw में अपने रिटर्न पर करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

4- WWE दिग्गज जॉन सीना एक इमोशनल प्रोमो कट करें

BREAKING NEWS: @JohnCena returns to #WWERaw on Monday, June 27 to celebrate his 20 Year Anniversary with @WWE. https://t.co/l8yurlx2wX

जॉन सीना का करियर काफी लंबा रहा है और वो इसी वजह से Raw में प्रोमो कट करते हुए अपने सफर के बारे में बात कर सकते हैं। वो प्रोमो सैगमेंट के दौरान डेब्यू से जुड़ी कहानी बता सकते हैं। इसके अलावा वो अपने साथी रेसलर्स की तारीफ करते हुए कंपनी के मालिक विंस मैकमैहन को भी शुक्रिया कह सकते हैं।

WWE यह पूरा महीना जॉन सीना को डेडिकेट कर रहा है। इसी वजह से सीना Raw में एक भावुक प्रोमो कट करते हुए फैंस समेत पूरे WWE स्टाफ को धन्यवाद कह सकते हैं। वो इस प्रोमो सैगमेंट के साथ Raw की शुरुआत करते हुए नजर आ सकते हैं। इस तरह के सैगमेंट्स से अमूमन शो के लिए हाइप बन जाती है।

3- WWE Summerslam में मैच लड़ने का ऐलान

जॉन सीना ने पिछले साल SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में उनकी हार हुई थी और वो यहां से एक ब्रेक पर चले गए थे। सीना काफी समय से एक्शन में नजर नहीं आए हैं और फैंस उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखना चाहते हैं। वो इस एपिसोड के दौरान अपने मैच का ऐलान कर सकते हैं।

जॉन सीना अपने फैंस को बता सकते हैं कि वो SummerSlam 2022 में मैच लड़ने वाले हैं। वो यहां विरोधी का ऐलान करने के बावजूद अभी के लिए सिर्फ मैच से जुड़ी जानकारी दे सकते हैं। अभी किसी को पता नहीं है कि सीना सिर्फ एक शो के लिए आ रहे हैं या फिर वो SummerSlam सीजन तक WWE का हिस्सा रहेंगे। सीना ऐलान करते हुए फैंस को खुश कर सकते हैं।

2- एक रैंडम टैग टीम या सिंगल्स मैच लड़ना

WWE दिग्गजों के सैगमेंट्स में अमूमन नए सुपरस्टार्स इंटरफेयर करते हैं। Raw के इस एपिसोड में जॉन सीना प्रोमो कट करते हुए अपने करियर के बारे में बात कर सकते हैं। हालांकि, इसी दौरान कोई हील सुपरस्टार आकर उन्हें कंफ्रंट कर सकता है और यहां से शो के मेन इवेंट के लिए एक मैच तय हो सकता है।

कुछ समय पहले रैंडी ऑर्टन को भी WWE में रहते हुए 20 साल हो गए थे। उन्होंने भी अपने सेलिब्रेशन के दौरान मैच लड़ा था। सीना भी कुछ ऐसा ही करते हुए नजर आ सकते हैं। WWE में वापसी करते ही सीना फैंस को रिंग में लड़ते हुए प्रभावित कर सकते हैं।

1- यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी को कंफ्रंट करना

Raw के एपिसोड में जॉन सीना और थ्योरी का कंफ्रंटेशन देखने को मिल सकता है। थ्योरी ने पहले कई मौकों पर सीना के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। सीना ने भी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के खिलाफ कई मौकों पर मैच टीज़ किया है। Raw के एपिसोड में दोनों की दुश्मनी शुरू हो सकती है।

WWE यहां से ड्रीम मैच के लिए हाइप बना सकता है। बाद में दोनों सुपरस्टार्स के बीच Money in the Bank या SummerSlam जैसे बड़े इवेंट्स में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। WWE खास मौके के साथ थ्योरी और सीना की स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...