Create

4 धमाकेदार चीज़ें जो WWE में 2022 के अंत से पहले होनी चाहिए

कुछ बदलाव निश्चित ही अगले 6 महीनों में देखने मिल सकते हैं
कुछ बदलाव निश्चित ही अगले 6 महीनों में देखने मिल सकते हैं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE के लिए यह साल ठीक रहा है। कंपनी एक ओर बड़े सुपरस्टार्स की चोट से जूझ रही है लेकिन कुछ बड़े निर्णयों के कारण WWE यूनिवर्स काफी एंटरटेन भी हुआ है। इस दौरान कंपनी को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और रिडल (Riddle) जैसे मेन इवेंट स्टार मिले हैं। विमेंस डिवीजन में भी रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और बियांका ब्लेयर ((Bianca Belair) नई चैंपियंस बनी हैं।

रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर पहले WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने। रिकोशे, मैडकैप मॉस, थ्योरी को भी पहले 6 महीनों में जबरदस्त सफलता मिली है। क्रिएटिव टीम ने पहले हाफ में अच्छा काम किया है लेकिन दूसरे हॉफ में कंपनी को और भी बड़े निर्णय लेने होंगे, ताकि अगले 6 महीनों में फैंस को बेहतर शोज़ मिल सकें। इस लिस्ट में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो 2022 के दूसरे हॉफ में WWE में होनी चाहिए।

4- WWE के विमेंस डिवीजन को नई मेन इवेंट स्टार मिलनी चाहिए

कुछ यंग सुपरस्टार कंपनी के टॉप फेस बनने के लिए तैयार हैं
कुछ यंग सुपरस्टार कंपनी के टॉप फेस बनने के लिए तैयार हैं

WWE के पास अभी रेसलिंग इंडस्ट्री का सबसे मजबूत विमेंस रोस्टर है। रेचल रॉड्रिगेज, रिया रिप्ली, बियांका ब्लेयर और जेलिना वेगा जैसे कई सुपरस्टार्स के आने से विमेंस रोस्टर में कुछ बदलाव हुए हैं। साशा बैंक्स और नेओमी का बीच शो से वॉकआउट विमेंस डिवीजन के लिए बहुत बड़ा धक्का था लेकिन देखा जाए तो नए टैलेंट्स के पास टॉप कार्ड में जगह बनाने का मौका भी है।

पिछले कुछ महीनों में कुछ सुपरस्टार्स ने खुद को साबित करके दिखाया है लेकिन अभी तक उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला है। शॉट्जी, लिव, जाया ली और डूड्रॉप जैसी सुपरस्टार्स ने रिंग के अंदर और बाहर अपनी काबिलियत दिखाई है। निश्चित ही कुछ नई विमेंस सुपरस्टार्स इस साल के अंत तक मेन इवेंटर बनकर उभरेंगी।

3- सोलो सिकोआ को WWE मेन रोस्टर में आकर ब्लडलाइन में शामिल होना चाहिए

NXT के कई सुपरस्टार्स ने हाल ही में मेन रोस्टर में जगह बनाई है और कुछ स्टार्स आने वाले वक्त में WWE के वीकली प्रीमियम शो में दिखेंगे। एक सुपरस्टार जिसने सभी को बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया है, वो सोलो सिकोआ हैं। WWE ड्राफ्ट आने वाला है और सिकोआ का ब्रांड बदलना उनके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है।

अभी तक सिकोआ बहुत ही मजबूत दिखे हैं और आज नहीं तो कल वो मेन रोस्टर में डेब्यू करेंगे।सिकोआ को मेन रोस्टर में अपने भाइयों द उसोज और रोमन रेंस का साथ मिलेगा जिससे रोस्टर में उनकी जगह मजबूत हो जाएगी। सिकोआ ब्लडलाइन स्टेबल में शामिल होकर अपनी जगह बना सकते हैं।

2- कोडी रोड्स को 2022 खत्म होने के पहले वापसी करना चाहिए

youtube-cover

WrestleMania 38 में शानदार वापसी के बाद से कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिली है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए तीनों मैचों ने फैंस का बेहतरीन मनोरंजन किया है। हालांकि, इस दौरान रोड्स चोटिल भी हो गए लेकिन उसके बावजूद सभी मैच अमेरिकन नाइटमेयर के नाम रहे।

मेडिकल अपडेट में पता चला कि रोड्स 9 महीनों के लिए इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। रोड्स भले ही रिंग में लड़ नहीं पाए लेकिन वो सैथ रॉलिंस के खिलाफ माइंड गेम्स खेल सकते हैं। रोड्स की वापसी के बाद दोनों के बीच WrestleMania 39 में इस दुश्मनी का आखिरी मुकाबला भी हो सकता है।

1- रोमन रेंस को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारना चाहिए

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर पहले WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। रेंस बहुत ही लंबे समय (लगभग 650 दिन) से चैंपियन हैं जिसके कारण फैंस का टॉप टाइटल के लिए उत्साह कम होते जा रहा है। क्रिएटिव टीम को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए कुछ अलग सोचने की जरूरत है।

एक ही सुपरस्टार के पास दोनों चैंपियनशिप रहने से दूसरे सुपरस्टार्स मेन इवेंट में अपनी जगह नहीं बना पाते हैं। रेंस के मैराथन चैंपियनशिप रन ने उन्हें WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार बना दिया है। फैंस अब किसी दूसरे सुपरस्टार को चैंपियन बनते हुए देखना चाहेंगे ताकि WWE प्रोग्रामिंग और भी दिलचस्प हो जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...