Create

4 जबरदस्त चीज़ें जो WWE को The Bloodline और Brawling Brutes के Survivor Series WarGames मैच में करनी चाहिए

Ujjaval
WWE Survivor Series WarGames में एक तगड़ा मैच होगा
WWE Survivor Series WarGames में एक तगड़ा मैच होगा

Survivor Series WarGames: WWE ने सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) के लिए फैंस को बहुत ही ज्यादा उत्साहित कर दिया है। इस इवेंट में सभी का ध्यान मुख्य रूप से WarGames पर रहने वाला है। मेंस WarGames मैच में द ब्लडलाइन (The Bloodline) का सामना ब्रॉलिंग ब्रूट्स (Brawling Brutes), ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) से होने वाला है।

इस मैच को WWE खास और यादगार बनाकर फैंस के मन में छाप छोड़ना चाहेगा क्योंकि पहली बार मेन रोस्टर पर WarGames मैच होने वाला है। मेंस सुपरस्टार्स मिलकर अपने मैच को खास बनाने की कोशिश करेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 जबरदस्त चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो मेंस WarGames मैच में हो सकती हैं।

4- WWE दिग्गज केविन ओवेंस का जोखिम भरे मूव्स का इस्तेमाल करना

- 2019 WarGames: @FightOwensFight Revealed As The Fifth Team Member For Team @CiampaWWE.- 2022 #SmackDown: @FightOwensFight Revealed As The Fifth Team Member For Team Brutes. https://t.co/ORbBP5UC1Y

केविन ओवेंस हमेशा ही रिंग में खतरनाक मूव्स उपयोग करने के लिए जाने जाते हैं। वो कभी भी जोखिम उठाने से डरते नहीं हैं और यह चीज़ WarGames में देखने को मिल सकती है। वो ही ऐसे सुपरस्टार हैं जो इस मैच में टॉप पर से तगड़े मूव्स लगाकर विरोधियों को धराशाई करने की कोशिश कर सकते हैं।

कुछ समय पहले खबरें भी सामने आई थी कि WWE मेन रोस्टर पर पहले WarGames मैच को ऐतिहासिक बनाना चाहता है, ताकि उन्हें कुछ तगड़ी क्लिप्स अगले कुछ सालों के बिल्डअप के लिए मिल जाए। इसमें केविन उनके लिए सबसे अहम किरदार निभा सकते हैं और वो ब्लडलाइन पर खतरनाक मूव्स उपयोग कर सकते हैं।

3- सैमी ज़ेन का केविन ओवेंस से नहीं लड़ना और ब्लडलाइन में दरार आना

Sami Zayn will be a liability for the bloodline. He is too hesitant to take on Kevin Owens💯 #WWE #wwesmackdown https://t.co/BpfPvk4XYk

द ब्लडलाइन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स की दुश्मनी में सबसे रोचक चीज़ सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस का आमने-सामने होना है। दोनों के बीच बड़ा इतिहास रहा है और वो काफी अच्छे दोस्त हैं। कुछ समय पहले सैमी ने Raw के एक एपिसोड में ओवेंस पर हमला करने से इंकार कर दिया था। इससे द उसोज़ के साथ उनकी बहस हो गई थी।

सैमी ज़ेन, द ब्लडलाइन की ओर से लड़ने वाले हैं वहीं केविन ओवेंस बेबीफेस स्टार्स की मदद करेंगे। ऐसे में एक मौका आ सकता है, जब सैमी मैच में ओवेंस के खिलाफ भिड़ने से इंकार कर दें और इससे ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों के साथ उनकी बहस हो सकती है। रोमन का भरोसा भी इससे सैमी से कम हो जाएगा और फैंस की इस दौरान प्रतिक्रिया देखने लायक रहेगी।

2- टेबल्स, चेयर्स और अन्य हथियारों का इस्तेमाल करना

Io Shirai with the Trash Can Crossbody off the Cage - NXT Takeover: WarGames (12.06.2020)https://t.co/9M0Vj00lJb

WarGames को रेसलिंग इतिहास के सबसे खतरनाक मैचों में गिना जाता है। पहले भी WarGames मैचों में सुपरस्टार्स ने हथियारों का उपयोग किया है। स्टार्स रिंग में अपनी एंट्री और अंदर बंद होने से पहले हथियारों को साथ ले जाते हैं। यह चीज़ इस बार भी देखने को मिल सकती है।

मैच के दौरान रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर समेत अन्य स्टार्स अपनी एंट्रेंस के दौरान हथियारों, टेबल्स और चेयर्स को रिंग में लेकर जा सकते हैं। बाद में वो इनका उपयोग मैच में करके सभी फैंस को खुश कर सकते हैं। इससे फैंस मैच के दौरान काफी उत्साहित हो जाएंगे और बढ़िया स्पॉट्स देखने को मिलेंगे।

1- रोमन रेंस की एकदम लास्ट में एंट्री और आकर डॉमिनेट करना

“1 of the top responsibilities of being the top guy is we never work down. Its only about bringing people up & making them betterLook at all the characters around me Look at how strong this character is to be able to be the centerpiece of so many amazing talents- Roman Reigns https://t.co/iDBLGUGcyN

रोमन रेंस पर इस मैच में सभी का ध्यान रहेगा। उन्हें WarGames मैच में देखने के लिए सभी उत्साहित हैं। एक-एक करके समय-समय पर दोनों टीमों के सदस्य एंट्री करेंगे। कई लोगों का मानना है कि रेंस मैच की शुरुआत करेंगे। हालांकि, अगर रेंस आखिरी में आते हैं तो यह अच्छी चीज़ होगी।

वो आखिरी में एंट्री करेंगे और इसके पहले ही सुपरस्टार्स थक चुके होंगे। ऐसे में रोमन रेंस के लिए डॉमिनेट करना आसान रहेगा। वो एक टॉप हील की तरह सभी बेबीफेस सुपरस्टार्स को धराशाई कर सकते हैं और अपनी टीम को एक बड़ी जीत दिला सकते हैं। फैंस को यह चीज़ बहुत पसंद आएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment