Create

4 बड़ी चीज़ें जो WWE ने शायद Royal Rumble 2023 के लिए बचाकर रखी है 

WWE सुपरस्टार्स द फीन्ड, जे उसो और सैमी ज़ेन
WWE सुपरस्टार्स द फीन्ड, जे उसो और सैमी ज़ेन

Royal Rumble 2023: WWE का अगला इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 काफी नजदीक आ चुका है। इस साल Royal Rumble से पहले अब केवल स्मैकडाउन (SmackDown) के एक एपिसोड का आयोजन करना बाकी रह गया है। बता दें, अभी तक इस इवेंट के लिए केवल 5 मैचों का ऐलान किया गया है।

यह देखना रोचक होगा कि WWE अंतिम समय में इस इवेंट के लिए कुछ और मैचों का ऐलान करती है या नहीं। ऐसा लग रहा है कि WWE ने कुछ शानदार चीज़ें Royal Rumble 2023 इवेंट के लिए बचाकर रखी है और इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं।

4- WWE Royal Rumble 2023 में ओस्का अपने 'काना' कैरेक्टर में डेब्यू कर सकती हैं

ओस्का ने Raw के एक एपिसोड के दौरान WWE में 'काना' कैरेक्टर के डेब्यू करने के संकेत दिए थे। हालांकि, इसके बाद ओस्का को अचानक ही टेलीविजन से हटा दिया गया था। ऐसा लग रहा है कि WWE शायद Raw के एपिसोड के दौरान ओस्का के काना कैरेक्टर का डेब्यू नहीं कराना चाहती है।

संभव है कि WWE Royal Rumble 2023 इवेंट में ओस्का को नए कैरेक्टर में डेब्यू करा सकती है। ऐसा लग रहा है कि ओस्का विमेंस Royal Rumble मैच के दौरान अपने काना कैरेक्टर में एंट्री करते हुए सभी को चौंका सकती है। यह देखना रोचक होगा कि ओस्का के नए कैरेक्टर में डेब्यू करने पर फैंस की क्या प्रतिक्रिया होती है।

3- हर्ट बिजनेस का रीयूनियन

@WWE Oh yeah Hurt Business is coming back 👀👀👀 https://t.co/5auPqwL6af

WWE में इस हफ्ते Raw में भी हर्ट बिजनेस के रीयूनियन के संकेत दिए गए। अगर बॉबी लैश्ले इस हफ्ते MVP के साथ मिलकर हर्ट बिजनेस का रीयूनियन कर लेते तो MVP & ओमोस शायद ही ब्रॉक लैसनर को यूएस चैंपियनशिप मैच में दखल देने देते। इस स्थिति में बॉबी लैश्ले नए यूएस चैंपियन बन सकते थे।

यह बात तो पक्की है कि बॉबी लैश्ले इस चीज़ का ब्रॉक लैसनर से जरूर बदला लेना चाहेंगे। संभव है कि बॉबी लैश्ले आखिरकार Royal Rumble इवेंट में हर्ट बिजनेस का रीयूनियन करते हुए ब्रॉक लैसनर पर अटैक करके अपना बदला लेते हुए दिखाई दे सकते हैं। देखा जाए तो अगर इस इवेंट में हर्ट बिजनेस का रीयूनियन होता है तो यह काफी यादगार पल बन जाएगा।

2- द फीन्ड की वापसी

WWE में द फीन्ड की वापसी के भी काफी समय से अफवाहें सामने आ रही हैं। हाल ही के समय में फायर फ्लाई फनहाउस की वापसी से इस अफवाह को मजबूती मिली है। ऐसा लग रहा है कि WWE द फीन्ड की वापसी किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के जरिए कराना चाहती है।

देखा जाए तो Royal Rumble इवेंट को WWE के 4 सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में से एक माना जाता है। बता दें, ब्रे वायट को इस इवेंट में पिच ब्लैक मैच में एलए नाइट का सामना करना है। संभव है कि ब्रे वायट इस मैच के दौरान या मैच के बाद द फीन्ड में बदलते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस Royal Rumble 2023 में सैमी ज़ेन के द ब्लडलाइन में सफर का अंत कर सकते हैं

WWE Raw में इस हफ्ते ट्राइबल कोर्ट सैगमेंट के दौरान जे उसो की वजह से सैमी जेन निर्दोष साबित हुए। हालांकि, अभी भी सैमी ज़ेन की मुश्किलें खत्म नहीं हुई है और रोमन रेंस ने कहा है कि सैमी की आखिरी परीक्षा Royal Rumble इवेंट में होगी। ऐसा लग रहा है कि WWE सैमी को द ब्लडलाइन से बाहर निकालने के लिए इसी इवेंट का इंतजार कर रही थी।

संभव है कि सैमी ज़ेन से Royal Rumble 2023 इवेंट में कोई गलती हो सकती है। इसके बाद रोमन रेंस गुस्से में आकर उन्हें द ब्लडलाइन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। देखा जाए तो सैमी ज़ेन को द ब्लडलाइन से बाहर होते हुए देखना काफी भावुक पल होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment