Create

4 धमाकेदार चीज़ें जो WWE को Royal Rumble 2022 के बाद जरूर करनी चाहिए

WWE Royal Rumble में कई अच्छे मैच देखने को मिलेंगे
WWE Royal Rumble में कई अच्छे मैच देखने को मिलेंगे
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Royal Rumble इवेंट के लिए हर कोई उत्साहित है। इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) कंपनी के सबसे अहम इवेंट्स में गिना जाता है और इसी वजह से WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट का मैच कार्ड काफी ज्यादा बढ़िया लग रहा है और इसी वजह से उम्मीद है कि शो यादगार रहेगा।

Royal Rumble मैचों के लिए प्रशंसक सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा दो शानदार वर्ल्ड टाइटल मैच भी देखने को मिलेंगे। WWE ने मिक्स्ड टैग टीम मैच भी बुक किया है और विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच भी देखने को मिलेगा। WWE ने मैच कार्ड को छोटा रखा है और यह सबसे अच्छी चीज़ है क्योंकि सभी की निगाहें मुख्य मैचों पर बनी रहनी चाहिए।

Royal Rumble के बाद कई नई स्टोरीलाइंस शुरू होगी वहीं कुछ दुश्मनी जारी रहेगी। कुछ चीज़ें हैं जो WWE अगर Royal Rumble के बाद करेगा तो फैंस काफी उत्साहित होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो Royal Rumble 2022 के बाद WWE में होनी चाहिए।

4- WWE Royal Rumble के बाद डेमियन प्रीस्ट का टाइटल रन खत्म हो

डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने SummerSlam 2021 में शेमस को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी और उनके टाइटल रन को काफी ज्यादा समय हो गया है। इसी वजह से अब टाइटल चेंज होना चाहिए। उनका टाइटल रन अच्छा रहा है और उन्होंने कई सारे सुपरस्टार्स के खिलाफ चैंपियनशिप को डिफेंड किया है। प्रीस्ट पिछले कुछ समय से फैंस को थोड़ा बोर कर रहे हैं।

इसी वजह से टाइटल चेंज होना चाहिए। WWE किसी दूसरे सुपरस्टार को चैंपियन बनाने की कोशिश कर सकता है। केविन ओवेंस, बिग ई, ऑस्टिन थ्योरी समेत कई ऐसे Raw सुपरस्टार्स हैं जो अगले यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन सकते हैं। प्रीस्ट के कैरेक्टर में इस समय बदलाव हो रहा है और इसमें उनकी चैंपियनशिप हार का बड़ा किरदार रह सकता है।

3- ब्रांड स्प्लिट का अंत करना

WWE में इस समय Raw और SmackDown ब्रांड के अलग-अलग रोस्टर्स हैं। हालांकि, WWE के पास बड़े सुपरस्टार्स की कमी है और इसी वजह से सुपरस्टार्स अमूमन दूसरे ब्रांड्स में नजर आते हैं। इस समय SmackDown में सैथ रॉलिंस, बिग ई और केविन ओवेंस नजर आ रहे हैं जबकि वो Raw का हिस्सा हैं।

इससे पता चलता है कि WWE को ब्रांड स्प्लिट खत्म करने की जरूरत है। इससे WWE दोनों ब्रांड्स में बड़े सुपरस्टार्स को उपयोग कर पाएगा। शायद इस चीज़ से WWE को व्यूअरशिप के मामले में सुधार देखने को मिलेगा। इसके अलावा फैंस की रुचि एक बार फिर स्टोरीलाइंस को लेकर बढ़ सकती है।

2- बैकी लिंच का बेबीफेस टर्न होना

बैकी लिंच ने SummerSlam 2021 में हील के तौर पर वापसी की थी। इसके बाद से वो हील कैरेक्टर में नजर आ रही हैं लेकिन अब उनके कैरेक्टर में बदलाव होना चाहिए। दरअसल, लिंच को बेबीफेस के तौर पर काफी अच्छा रिएक्शन मिलता था लेकिन हील कैरेक्टर उन्हें विलन वाला रिएक्शन दिलाने में असफल रहा है।

अभी भी उन्हें फैंस द्वारा बढ़िया रिएक्शन मिल रहा है। इसी वजह से कहा जा सकता है कि लिव पर यह कैरेक्टर अच्छा नहीं लगता है। इसी वजह से उन्हें अब बेबीफेस कैरेक्टर को अपनाना चाहिए। WrestleMania सीजन करीब है और इसी वजह से बैकी लिंच इवेंट को हाइप करने में अहम किरदार निभा सकती हैं।

1- रिडल और रैंडी ऑर्टन का अलग होना

रिडल और रैंडी ऑर्टन काफी समय से साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने टैग टीम के रूप में काफी अच्छा काम किया है और फैंस उन्हें पसंद करते हैं। दोनों स्टार्स ने लंबे समय तक टैग टीम चैंपियंस के तौर पर प्रभावित किया और ढेरों सुपरस्टार्स को हराया लेकिन अभी उनके पास टाइटल्स नहीं हैं।

रिडल और ऑर्टन सिंगल्स स्टार के रूप में Raw के लिए अच्छा काम कर सकते हैं। Royal Rumble के बाद दोनों ही सुपरस्टार्स को अलग हो जाना चाहिए। वो एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं या फिर वो अलग-अलग स्टोरीलाइंस में जा सकते हैं। रिडल और रैंडी ऑर्टन को अलग-अलग काम करते हुए देखना खास रहेगा।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...