Create

4 धमाकेदार चीज़ें जो WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को साल 2022 में जरूर करनी चाहिए

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए 2022 भी अच्छा रह सकता है
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए 2022 भी अच्छा रह सकता है

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए साल 2021 काफी अच्छा साबित हुआ है। इस साल उन्होंने कई धमाकेदार मैच लड़े हैं और उन्होंने कुछ दिग्गजों को भी हराया है। रेंस ने 2021 की शुरुआत यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में की थी। किसी ने नहीं सोचा था कि वो पूरा साल अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर पाएंगे और 2021 का अंत चैंपियन के रूप में करेंगे। साल 2021 जरूर रेंस के लिए अच्छा रहा हो लेकिन 2022 में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

So @WWERomanReigns, how was YOUR 2021?🏆 Every day as Universal Champion📺 10-0 record in pay-per-view matches☝️ Wrecked everyone https://t.co/1FLQRseVbG

वो साल की शुरुआत में ही अपने टाइटल को ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज रेसलर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। बाद में उन्हें कुछ अन्य मुश्किलों से भी बचना होगा। उन्होंने 2021 में कुछ बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने इस साल कई सारी जबरदस्त चीज़ें की है। वो ब्लडलाइन को साथ लाए और उन्होंने काफी बड़े दिग्गजों को भी हराया। कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो रोमन 2022 में कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो रोमन रेंस को 2022 में करनी चाहिए।

4- WWE में रोमन रेंस को डबल चैंपियन बनना चाहिए

With a double pinfall, Roman Reigns remains the Universal Champion. #wrestlemania twitter.com/WWE/status/138…

रोमन रेंस ने WWE में लगभग सभी टाइटल्स पर कब्जा किया है। हालांकि, कभी भी वो डबल चैंपियन बनने में सफल नहीं हुए हैं। उनके पूर्व साथी सैथ रॉलिंस अपने WWE करियर में कई मौकों पर डबल चैंपियन बने हैं। रेंस को 2022 में डबल चैंपियन बनने की कोशिश करनी चाहिए। फैंस इससे जरूर खुश होंगे। इस समय वो SmackDown ब्रांड में हैं।

उनके पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और उनके भाइयों के पास SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप है। मेंस डिवीजन की कुछ अहम चैंपियनशिप्स ब्लडलाइन के पास है। अब सिर्फ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ब्लडलाइन के पास नहीं है। 2022 में रोमन रेंस उस चैंपियनशिप पर कब्जा करने की कोशिश कर सकते हैं। फैंस जरूर ही इस चीज़ से खुश होंगे और यह रेंस के करियर में सबसे पहला मौका होगा जब वो डबल चैंपियन बनेंगे।

3- WWE सुपरस्टार नेओमी को ब्लडलाइन में शामिल करना

Put Naomi in The Bloodline. The streets need it! #SmackDown https://t.co/6ZKxtICGwy

फैंस को रोमन रेंस का ब्लडलाइन फैक्शन काफी पसंद है। हर कोई चाहता है कि इस फैक्शन में दूसरे सुपरस्टार्स को भी जोड़ा जाए। नेओमी को ब्लडलाइन का हिस्सा बनाया जाना चाहिए। नेओमी असल में जिमी उसो की पत्नी हैं और वो भी SmackDown ब्रांड का ही हिस्सा हैं। उन्हें अभी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

कोई भी सोन्या डेविल के खिलाफ उनकी मदद नहीं कर पा रहा है। इसी वजह से रोमन 2022 में नेओमी की मदद कर सकते हैं और फिर उन्हें अपने फैक्शन का हिस्सा बना सकते हैं। ब्लडलाइन इस समय मेन इवेंट और टैग टीम डिवीजन में शानदार काम कर रहे हैं। वो नेओमी को अपने साथ जोड़कर विमेंस डिवीजन में भी अपना दबदबा बना सकते हैं।

2- WrestleMania में एक बार फिर चैंपियनशिप को रिटेन करना

Roman Reigns hits scary level as WWE plays risky WrestleMania 37 game trib.al/zgqMAFM https://t.co/dfFlL4BEjJ

रोमन रेंस ने WrestleMania 37 में ऐज और डेनियल ब्रायन के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच लड़ा था। इस मैच में उनका प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा था। उन्होंने मेन इवेंट में जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया था। उन्हें 2022 में भी यह चीज़ एक बार फिर करनी चाहिए।

रोमन रेंस का टाइटल रन अच्छा रहा है और देखकर लग रहा है कि वो आने वाले कुछ महीनों तक चैंपियन बने रहेंगे। रेंस WrestleMania 38 में चैंपियन के रूप में जा सकते हैं। इस दौरान वो किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव करने की कोशिश कर सकते हैं। वो यहां जीत दर्ज करते हुए सभी फैंस को खुश कर सकते हैं।

1- WWE दिग्गज को रिटायर करना

पिछले कुछ सालों में कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स ने रिटायरमेंट ली है। 2022 में भी कुछ बड़े रेसलर्स रिटायर होने का निर्णय ले सकते हैं। रोमन रेंस एक हील स्टार हैं और अगर वो किसी दिग्गज को रिटायर करते हैं तो फैंस की ओर से उन्हें खराब रिएक्शन मिलेगा। यह उनके कैरेक्टर के लिए काफी अच्छी चीज़ है।

रोमन रेंस को किसी बड़े सुपरस्टार को रिटायर करने से फायदा होगा। रेंस 2022 में रे मिस्टीरियो, जॉन सीना और ट्रिपल एच जैसे बड़े दिग्गजों में से किसी एक के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। वो यहां जीत दर्ज करते हुए किसी दिग्गज के करियर का अंत कर सकते हैं। रेंस के साथ लड़ने से उनका रिटायरमेंट मैच भी खास बन जाएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment