Create

4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ द फीन्ड का वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया 

WWE ने हाल ही में ब्रे वायट को कंपनी से रिलीज करने का फैसला किया था
WWE ने हाल ही में ब्रे वायट को कंपनी से रिलीज करने का फैसला किया था

ब्रे वायट (Bray Wyatt) के WWE से रिलीज की खबर आग की तरह पूरे इंटरनेट पर फैल चुकी है और अधिकतर फैंस WWE के फैसले से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, कुछ फैंस को इस बात की खुशी भी है कि दूसरे रेसलिंग प्रमोशन में ब्रे वायट का बेहतर तरीके से इस्तेमाल हो पाएगा। ब्रे वायट, द फीन्ड के रूप में डेब्यू के बाद ही फैंस के बीच तेजी से लोकप्रिय हुए थे और WWE में भी वह टॉप सुपरस्टार बन गए थे।

इसके बाद वह फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, डेनियल ब्रायन, गोल्डबर्ग जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। फैंस को उम्मीद थी कि द फीन्ड आने वाले समय में और भी बड़े WWE सुपरस्टार्स का सामना करते हुए नजर आएंगे, हालांकि, ब्रे वायट के निकाले जाने की वजह से अब ये मैच कभी नहीं देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ द फीन्ड का वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया।

4- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ द फीन्ड का वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में वापसी करते हुए द फीन्ड पर हमला कर दिया था
रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में वापसी करते हुए द फीन्ड पर हमला कर दिया था

रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला कर दिया था। इसके बाद Payback 2020 में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में रोमन रेंस ने स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, इस मैच को जीतने के लिए रोमन ने स्ट्रोमैन को पिन किया था और आपको बता दें, इस मैच में द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में एंट्री की थी।

यही कारण है कि द फीन्ड, रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिमैच पाना डिजर्व करते थे। हालांकि, फीन्ड को रोमन रेंस के खिलाफ रिमैच नहीं मिला और इसके बजाए रोमन अपने कजिन जे उसो के खिलाफ फ्यूड में आ गए थे। वहीं, द फीन्ड को जल्द SmackDown से हटाकर Raw का हिस्सा बना दिया गया था। देखा जाए तो WWE में द फीन्ड और रोमन रेंस के बीच वन-ऑन-वन मैच होते-होते रह गया।

3- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

WWE में ऑन-स्क्रीन कभी भी ड्रू मैकइंटायर और द फीन्ड के बीच वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया, हालांकि, साल 2019 में Raw के ऑफ एयर होने के बाद स्टील केज मैच में मैकइंटायर और द फीन्ड का सामना हुआ था और द फीन्ड यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो SummerSlam में द फीन्ड vs ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच कराने का आईडिया दिया गया था, हालांकि ऐसा लग रहा है कि WWE इस मैच को लेकर किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पाई। SummerSlam जैसे बड़े स्टेज पर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शानदार साबित हो सकता था।

2- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियन बनने के बाद से ही Raw में अपना दबदबा बना रखा है। द फीन्ड भी Raw का हिस्सा हुआ करते थे और वह बॉबी लैश्ले का दबदबा खत्म करने का दम रखते थे, हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स का कभी भी आमना-सामना नहीं हो पाया।

अगर WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच बुक करती तो फैंस को WWE टेलीविजन पर इन दोनों सुपरस्टार्स की टक्कर देखने में काफी मजा आता। इसके अलावा द फीन्ड vs बॉबी लैश्ले का मैच ब्लॉकबस्टर साबित हो सकता था।

1- पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE में ब्रॉक लैसनर और द फीन्ड 'ब्रे वायट' का मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होता। यह बात तो पक्की है कि इस ड्रीम मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ उमड़ती और प्रो रेसलिंग की दुनिया में भी इस मैच को काफी सुर्खियां मिलती। फैंस को उम्मीद थी कि WWE में एक दिन उन्हें ब्रॉक लैसनर vs द फीन्ड के बीच ड्रीम मैच जरूर देखने को मिलेगा। हालांकि, ब्रे वायट के रिलीज की वजह से इस ड्रीम मैच के होने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है।

आपको बता दें, ब्रॉक लैसनर भी इस वक्त WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नही हैं लेकिन विंस मैकमैहन जरूरत पड़ने पर उनकी वापसी जरूर कराएंगे। इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थी कि ब्रॉक लैसनर वापसी करके Summerslam 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, SummerSlam 2021 में यह मैच नहीं हो पाएगा और ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर की वापसी के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment