Create

4 दिग्गज WWE Superstars जिन्होंने 50 साल की उम्र के बाद शादी की है

WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार्स ने 50 साल की उम्र के बाद शादी की है
WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार्स ने 50 साल की उम्र के बाद शादी की है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है और यहां कई सारे सुपरस्टार्स काम करते हैं। काफी सुपरस्टार्स को WWE में आने की वजह से अपना बड़ा नाम बनाने में सफलता मिली है। WWE में सुपरस्टार्स अपने निजी जीवन को अलग रखना पसंद करते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर रेसलर्स अपने निजी जीवन की तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं।

कई सारे सुपरस्टार्स जल्दी शादी कर लेते हैं वहीं कई काफी उम्र बीत जाने के बाद शादी करते हैं। WWE के काफी ऐसे दिग्गज रेसलर्स हैं जिन्होंने 50 साल की उम्र होने के बाद शादी की है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने 50 साल की उम्र होने के बाद शादी की है।

4- WWE दिग्गज रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक कहा जा सकता है। इस सुपरस्टार ने WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है और वो कई दिग्गजों को हराने में सफल रहे हैं। फ्लेयर की उम्र अभी 72 साल है और उन्होंने कुछ सालों पहले ही शादी की है। दरअसल, रिक में 2018 में वेंडी बार्लो (Wendy Barlow) से शादी की थी और उस समय उनकी उम्र 69 साल थी।

इतनी उम्र होने के बावजूद भी फ्लेयर ने एक बार फिर अपना घर बसाने का निर्णय लिया। इसके पहले भी रिक फ्लेयर की कई शादियां हो चुकी हैं। उन्होंने 1971 में लेस्ली गुडमैन (Leslie Goodman) से शादी की थी लेकिन 1983 में उनका डिवोर्स हो गया। इसी साल दिग्गज ने अपनी दूसरी शादी एलिजाबेथ हारेल (Elizabeth Harrell) से की और वो कई सालों तक साथ रहे। 2006 में उनका तलाक हो गया और इसी साल फ्लेयर ने फिर शादी की।

उन्होंने टिफनी वैनडिमार्क (Tiffany VanDemark) से शादी की थी लेकिन 2009 में उनका डिवोर्स हो गया। रिक फ्लेयर ने 2009 में जैकी बीम्स (Jackie Beems) से शादी की थी और उनका रिश्ता 2014 तक ही चल पाया। फ्लेयर ने 4 शादियां पहले ही कर रखी थी और फिर उन्होंने 69 साल की उम्र में वेंडी बार्लो के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत की। अभी दोनों साथ हैं और उनकी जोड़ी को कई बार सोशल मीडिया पर साथ देखा जा चुका है।

3- WWE दिग्गज ब्रेट हार्ट

ब्रेट हार्ट ने WWE में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की है। वो अपने समय के सबसे अच्छे रेसलर माने जाते थे और उनके मुकाबले भी हमेशा बढ़िया रहते थे। ब्रेट हार्ट की तीन शादियां हो चुकी हैं। इस समय पूर्व WWE चैंपियन ब्रेट हार्ट 64 साल के हैं और अब वो रेसलिंग से पूरी तरह दूर हो चुके हैं।

उन्होंने आखिरी शादी 2010 में की थी। इस दिग्गज सुपरस्टार ने 53 साल की उम्र में स्टैफनी वाशिंगटन (Stephanie Washington) से शादी की थी और इसके बाद से वो साथ नजर आ रहे हैं। ब्रेट कई बार सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। ब्रेट अब काफी कम मौकों पर WWE में दिखाई देते हैं।

2- WWE दिग्गज हल्क होगन

हल्क होगन को रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े और अहम स्टार्स में गिना जाएगा। होगन ने WWE में काफी समय तक काम किया है और उन्हें बढ़िया तरह से सफलता भी मिली है। होगन अपने निजी जीवन को WWE से पूरी तरह अलग रखते हैं और वो काफी कम मौकों पर WWE में दिखाई देते हैं।

हल्क होगन की उम्र अभी 68 साल है। उन्होंने भी 50 साल की उम्र के बाद शादी की है। होगन की दूसरी शादी 2010 में जेनिफर मैकडेनियल (Jennifer McDaniel) से हुई थी और उस समय उनकी उम्र 54 साल थी। इसके बाद से हल्क होगन और जेनिफर मैकडेनियल साथ नजर आ रहे हैं।

1- WWE दिग्गज डायमंड डैलस पेज (DDP)

डायमंड डैलस पेज WCW में अपने जबरदस्त काम के लिए मुख्य रूप से फेमस थे। उन्होंने WWE में भी कुछ समय तक काम किया है। DDP ने काफी समय पहले ही फुल-टाइम रेसलिंग करना छोड़ दी है। वो अभी 65 साल के हैं और उन्होंने कुछ महीनों पहले ही पेज मैकमैहन (Payge McMahon) से शादी की।

DDP में 65 साल की उम्र में शादी की है और इसी कारण वो फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि इसके पहले भी डायमंड डैलस पेज की दो शादियां हो चुकी हैं। यह उनकी तीसरी शादी है। उन्होंने अपने नए जीवन की शुरुआत कुछ महीनों पहले की है।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...