Create

4 धमाकेदार चीज़ें जो WrestleMania 39 के लिए WWE प्लान कर सकता है

रेसलमेनिया में WWE कई ब्लॉकब्लास्टर चीज़े प्लान कर सकता है
रेसलमेनिया में WWE कई ब्लॉकब्लास्टर चीज़े प्लान कर सकता है

WWE: WWE अपने साल के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) को लेकर कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट के बाद ये पहली बार होगा, जब WWE, WrestleMania 39 जैसे बड़े इवेंट का आयोजन करेगा।

WrestleMania 39 होने में काफी ज्यादा समय बचा हुआ है लेकिन इस इवेंट को लेकर WWE ने अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है। इस बार इवेंट के लिए कई बड़े नामों की चर्चा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि द रॉक और जॉन सीना जैसे बड़े स्टार्स भी मैच कार्ड का हिस्सा बन सकते हैं। इसलिए आइए जानते हैं 4 चीज़ों के बारे में जो WWE इस बार WrestleMania में कर सकता है।

4 पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल अपने आखिरी मैच के लिए वापस आ सकते हैं

On this day 21 years ago, I defeated @steveaustinBSR at Unforgiven PPV 2001 to win the WWE Championship in front of my hometown of Pittsburgh, Pa!!! #itstrue #OnThisDayinWWE https://t.co/MQhITS3ZxP

कर्ट एंगल ने अपना आखिरी मैच WrestleMania 39 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा था। हालांकि, इस मैच के बाद भी पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक बार फिर से आखिरी मैच के लिए रिंग में वापस आ सकते हैं। ऐसे में WWE उन्हें एक बार फिर से WrestleMania 39 के लिए बुक कर सकता है।

कर्ट एंगल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि WWE ने WrestleMania 39 में उनके लिए कुछ प्लान किया हुआ है। हालांकि, उनका रोल इस इवेंट में नॉन-रेसलिंग वाला हो सकता है लेकिन WWE उन्हें जॉन सीना के खिलाफ भी बुक कर सकता है। इस मैच के बाद कर्ट एंगल अपना इन-रिंग करियर हमेशा के लिए खत्म कर सकते हैं।

3- WWE हॉल ऑफ फेम में विंस मैकमैहन को जगह मिल सकती है

At 77, time for me to retire. Thank you, WWE Universe. Then. Now. Forever. Together. #WWE #thankful

विवादों में आने के बाद विंस मैकमैहन ने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन अपने करियर में उन्होंने प्रो-रेसलिंग की दुनिया को पूरी तरह से बदलकर रखा दिया। उनके नेतृत्व में ही WWE आज प्रो-रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है और उन्होंने रेसलिंग की दुनिया को कई बड़े स्टार्स भी दिए हैं।

ऐसे में WWE उन्हें इस बार WrestleMania 39 में हॉल ऑफ फेम में जगह दे सकता है। विंस मैकमैहन अपनी सारी जिम्मेदारी ट्रिपल एच और अपनी बेटी स्टैफनी मैकमैहन को दे चुके हैं। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद WWE में लगातार अच्छे बदलाव हुए हैं।

2- नैट डियाज WrestleMania 39 में डेब्यू कर सकते हैं

If I'm WWE why wouldn't you figure out a way to work with Nate Diaz. WrestleMania is in LA next year. Could be a fun one off 👀 (via @elijahg209) https://t.co/4eRjAfSwxZ

UFC 279 में टोनी फर्गुसन को हराने के बाद नैट डियाज ने ऐलान किया था कि वो कुछ समय के लिए ऑक्टागोन से ब्रेक ले रहे हैं, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि WWE ने उन्हें साइन कर लिया है। उन्होंने हाल ही में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के साथ फोटो भी शेयर की थी। ऐसे में WWE उन्हें भी यूज कर सकता है।

नैट डियाज और द रॉक के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है। दोनो ही स्टार्स एक-दूसरे पर निशाना साधने करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में WWE के पास इन दोनों ही स्टार्स को किसी सैगमेंट में बुक करने का मौका होगा। द रॉक के होने से शो पर सभी की निगाह टिक जाएगी।

1- रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच

रोमन रेंस 750 से ज्यादा दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। WWE में अभी उन्हें कोई भी स्टार नहीं रोक पा रहा है। ऐसे में WWE उन्हें द रॉक के खिलाफ भी बुक कर सकता है। रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच को फैंस भी देखना चाहते हैं। वो लगातार इस मैच की डिमांड भी कर रहे हैं।

द रॉक के आने से रोमन रेंस के पास अपने हील कैरेक्टर को एक और लेवल ऊपर ले जाने का मौका होगा। इसके अलावा द रॉक के सामने उनकी प्रोमो स्किल्स भी और ज्यादा बेहतर हो जाएगी। ऐसे में फैंस को WrestleMania में एक और दमदार मैच देखने को मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment