Create
Notifications

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच के दौरान हुई बड़ी गलती

मयंक मेहता
visit

समरस्लैम WWE का दूसरा सबसे बड़ा पीपीवी है और सुपरस्टार्स के ऊपर इसमें अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव भी होता है। इस बार भी वैसा ही कुछ देखने को मिला। 7 घंटे लंबे शो में सुपरस्टार्स के ऊपर दबाव देखने को मिला। इससे साफ तौर पर बचा जा सकता था और निश्चित ही आगे इस चीज का ध्यान रखा जाना चाहिए। आइए नजर डालते हैं समरस्लैम में हुई 4 बड़ी गलतियों पर:

# लाना की बड़ी गलती

लाना और रूसेव ने टीम बनाकर एंड्राडे सिएन अल्मास और जेलिना वेगा का सामना किया। मैच के अंत में वेगा ने रोप्स की मदद से लाना को पिन करके इस मैच में जीत दर्ज की।

निश्चित ही लाना विमेंस डिवीजन की कमजोर कड़ी में से एक हैं और इस बार भी यह बात साबित हुई। वो इस मैच के अंत को खास बनाने में नाकाम रहीं। स्कूलबॉय रोलअप के दौरान उन्होंने फाइटबैक करने की भी कोशिश नहीं की, जिसने इस मैच का मजा किरकिरा कर दिया।

# सेड्रिक एलेक्जेंडर का ड्रू गुलक को होल्ड करने में नाकाम रहना

समरस्लैम के किकऑफ शो में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने क्रूजरवेट चैंपियनशिप को ड्रू गुलक के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच के दौरान भले ही सेड्रिक ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया, लेकिन एक मूव के दौरान वो गुलक को रोकने में नाकाम रहे थे।

यह एक ऐसा पल था, जिसे गुलक और एलेक्जेंडर भुलाना चाहेंगे। हालांकि दोनों ने जल्द ही रिकवर करते हुए इसे छुपाने की कोशिश भी की। हालांकि इससे बचा जा सकता था।

# शार्लेट फ्लेयर का मूनसोल्ट मूव में गलती करना

शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच और कार्मेला को मात देकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया। इस मैच के बाद बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के ऊपर अटैक करते हुए उनके थप्पड़ मारा।

हालांकि मैच के दौरान शार्लेट ने कार्मेला और बैकी लिंच को मूनसोल्ट दिया, लेकिन वो बैकी लिंच को मिस कर गईं। हालांकि फिर भी बैकी लिंच ने ऐसा दिखने नहीं दिया कि शार्लेट से कोई गलती हुईं।

# ब्रॉक लैसनर की चेयर से उनके ऊपर हमला

ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस के खिलाफ गंवा बैठे, लेकिन अंत में रेंस द्वारा दिए गए स्पीयर के कारण लैसनर के मुंह पर चेयर लगी।

लैसनर उस चेयर से रेंस को मारने जा रहे थे, लेकिन वो उन्हीं के लग गई। उसे डिस्क्वालिफिकेशन भी कहा जा सकता था, लेकिन इसके बाद रेंस ने उन्हें पिन किया और चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now