Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE की 4 मौजूदा दुश्मनियां जिनका अंत जल्द होना चाहिए

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
40   //    11 May 2018, 14:20 IST
प्रो-रैसलिंग के इतिहास में कई स्टोरीलाइन ऐसी रही हैं जो लंबे समय तक चली हैं। उनमें से हल्क होगन बनाम माचो मैन, स्टोन कोल्ड बनाम द रॉक, ट्रिपल एच बनाम शॉन माइकल्स इसके कुछ उदाहरण हैं। हालांकि कभी-कभी लंबे समय तक एक ही फिउड चलने से सुपरस्टार के कैरेक्टर को नुकसान भी होता है।

वर्तमान में WWE में कई ऐसी फिउड चल रही हैं जिन्हें अब खत्म हो जाने की जरूरत है। लंबे समय से चली आ रही इन फिउड में अब फैंस ने भी दिलचस्पी दिखानी कम कर दी है। ऐसे में WWE को चाहिए कि इन फिउड को खत्म कर नई स्टोरीलाइन की शुरूआत करनी चाहिए। इसी कड़ी में हम उन चार फिउड के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें जल्द ही खत्म होने की जरूरत है।

बॉबी रूड बनाम इलायस


Th

हम कह सकते हैं कि अब दोनों सुपरस्टार के बीच कोई स्टोरीलाइन नहीं रह गई हैं, बावजूद इसके हमें रॉ में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड देखने को मिल रही है। सुपरस्टार शेकअप के बाद जब बॉबी रूड रॉ में ड्रॉफ्ट किए गए तो फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें पुश मिलेगा और वह हील के रुप में बदलेंगे।

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। बॉबी रूड के कैरेक्टर में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिला। वहीं दूसरी और इलायस की परफॉर्मेंस हफ्ते दर हफ्ते कम होती जा रही है ऐसे में WWE को बॉबी रूड और इलायस के बीच चल रही फिउड को जल्द खत्म कर देना चाहिए।
1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...