Create

4 मौजूदा बड़े WWE Superstars जिन्होंने कभी टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीती है

WWE में कुछ सुपरस्टार्स टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीते हैं
WWE में कुछ सुपरस्टार्स टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीते हैं
reaction-emoji
Ujjaval

WWE: WWE में हर एक सुपरस्टार चैंपियनशिप जीतना चाहता है। टाइटल्स पर कब्जा करने से ही रेसलर्स का कद बढ़ता है और वो आगे बढ़ते हैं। WWE में ढेरों टाइटल्स हैं और हर डिवीजन में अलग-अलग सुपरस्टार्स काम करते हुए चैंपियन बनने की कोशिश करते हैं। WWE में टैग टीम टाइटल्स का बड़ा इतिहास रहा है।

कई सारे टॉप WWE सुपरस्टार्स ने टैग टीम डिवीजन में कदम रखकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया है। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर समेत कई टॉप स्टार्स ने यह टाइटल्स जीते हैं। हालांकि, कुछ सुपरस्टार्स को चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा टॉप स्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें अभी तक टैग टीम चैंपियन बनने का मौका नहीं मिला है।

4- WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले

Bobby Lashley retains. He has been RED HOT in the last few months.#Summerslam https://t.co/HHzrXtVGTs

बॉबी लैश्ले के पास इस समय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है और उन्हें बढ़िया तरीके से बुक किया जा रहा है। लैश्ले ने अपने करियर में दो बार WWE चैंपियनशिप जीती है। इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद वो कभी टैग टीम चैंपियन नहीं बन पाए हैं। उन्होंने इन टाइटल्स के लिए कुछ मैच जरूर लड़े हैं लेकिन उनकी जीत नहीं हुई है।

अभी आगे कई और सालों तक बॉबी लैश्ले WWE का हिस्सा बने रहेंगे। इसी कारण उनके पास आगे जाकर टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का मौका रहेगा। लैश्ले एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अकेले दम पर विरोधी टैग टीम के दोनों स्टार्स को धराशाई कर सकते हैं लेकिन उन्हें एक साथी की जरूरत होगी।

3- फिन बैलर

PRIN❌E & PUNISHMENT https://t.co/UGZxDEJm81

फिन बैलर के पास जबरदस्त टैलेंट है और उन्हें WWE में बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने दो बार NXT चैंपियनशिप जीती है। इसके अलावा वो इंटरकॉन्टिनेंटल और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने में सफल रहे हैं। वो WWE इतिहास के सबसे पहले यूनिवर्सल चैंपियन भी थे।

काफी लोग यह जानकर शॉक रह जाएंगे कि फिन बैलर ने अभी तक टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीती है। वो NXT या मेन रोस्टर पर टैग टीम टाइटल्स नहीं जीत पाए हैं। वो अपने करियर में ज्यादातर समय सिंगल्स स्टार के रूप में नजर आए हैं लेकिन अभी वो जजमेंट डे फैक्शन का हिस्सा हैं। इसी कारण आगे वो जरूर डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर चैंपियन बन सकते हैं।

2- केविन ओवेंस

Triple H playing a Kevin Owens career vignette at Summerslam because it’s almost time to get back to BUSINESS https://t.co/HbRDpYPqrB

केविन ओवेंस को हर कोई टैग टीम चैंपियन बनते हुए देखना चाहता है लेकिन अभी तक वो सफल नहीं हुए हैं। ओवेंस ने सिंगल्स स्टार के रूप में शानदार काम किया है और वो WWE इतिहास के दूसरे यूनिवर्सल चैंपियन थे। साथ ही उन्होंने यूएस और आईसी टाइटल पर भी कब्जा किया हुआ है।

ओवेंस के रिश्ते ऑन-स्क्रीन ढेरों सुपरस्टार्स के साथ खराब रहे हैं और इसी कारण कोई उनपर भरोसा नहीं करता है। यह एक बड़ा कारण है, जिसकी वजह से वो कभी टैग टीम चैंपियन नहीं बन पाए हैं। हालांकि, अभी उनके WWE करियर में काफी साल बचे हैं और वो जरूर ही चैंपियन बन सकते हैं।

1- बैकी लिंच

BECKY LYNCH - you are the personification of BADASS, and I’m proud to be your friend!@BeckyLynchWWE twitter.com/beckylynchwwe/…

बैकी लिंच को WWE की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार माना जा सकता है। बैकी ने WWE में ढेरों टाइटल्स पर कब्जा किया है और उन्हें बड़ी सफलता मिली है। बैकी ने Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीती है। विमेंस टैग टीम टाइटल्स को कुछ सालों पहले लाया गया है।

इस चैंपियनशिप को अभी तक शार्लेट फ्लेयर, बेली, साशा बैंक्स और ओस्का समेत कई टॉप विमेंस सुपरस्टार्स ने जीता है। हालांकि, बैकी की किस्मत काफी ज्यादा खराब रही है। अभी वो एक्शन से दूर हैं लेकिन उन्हें भविष्य में अगर कोई अच्छी टैग टीम पार्टनर मिलती हैं तो वो जरूर चैंपियन बनेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...