Create

4 WWE Superstars जिन्हें आप नहीं जानते कि वो पिता बन चुके हैं 

WWE स्टार्स की रियल लाइफ भी बहुत दिलचस्प होती है
WWE स्टार्स की रियल लाइफ भी बहुत दिलचस्प होती है

WWE सुपरस्टार्स की तरह पूरी दुनिया ने 19 जून को फादर्स डे (Fathers Day) मनाया। यह खास दिन उस व्यक्ती को समर्पित होता है जो घर और परिवार की अच्छी ज़िंदगी के लिए हमेशा प्रयासरत रहता है। 300 दिन WWE के साथ टूर में रहने के बावजूद भी कई सुपरस्टार्स ने अपनी निजी जिंदगी को बहुत ही अच्छे से संतुलित कर रखा है साथ ही बहुत ही अच्छे से अपने बच्चों को संभालते आ रहे हैं।

इस लिस्ट में आप यह जानकार चौंक जाएंगे ये 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार पिता बन चुके हैं।

#4 पूर्व आईसी चैंपियन रिकोशे

A champion not only defends his title in the ring, he defends & protects his family. Thank you @WWE for giving this champion some time to spend with my son this weekend. After whooping Los Lotharios on Wrestlemania Smackdown, some R&R with MY champ is exactly what I need.

रिकोशे हाल ही में अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंथर से हार गए थे। अब यह चिंता का विषय है कि रिकोशे कहीं गायब हो ना जाएं। रिकोशे अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। टैसा ब्लैनचर्ड और केसी कैटनजारो के साथ उनका रिश्ता बहुत ही प्रसिद्ध था।

द वन एण्ड ओन्ली के नाम से मशहूर रिकोशे फिलहाल WWE रिंग अनाउंसर समंथा इर्विन के साथ रिश्ते में हैं और एक छोटे बच्चे के पिता हैं। रिकोशे अपने पिता होने की ड्यूटी के अपडेट्स सोशल मीडिया पर देते रहते हैं। इसी साल WrestleMania के बाद रिकोशे ने कुछ समय अपने बेटे के साथ बिताने के लिए WWE से ब्रेक लिया था जिसे कंपनी ने मंजूर कर लिया था।

#3 पूर्व किंग ऑफ द रिंग जेवियर वुड्स

Right before I left the house to go to the airport, my little humans gave me this new guitar strap. I wasn’t aware that I would be emotionally attacked so early in the morning https://t.co/vj2tE6RHRO

जेवियर वुड्स भी उन WWE सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा कुछ शेयर करना पसंद नहीं करते हैं। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने 2017 में अपने बेटे के जन्म के बारे में सभी को बताया। उसके बाद वुड्स ने अपने एक और बच्चे के जन्म के बारे में जानकारी दी थी और सोशल मीडिया के कई पोस्ट में वो अपने बच्चों के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी देते रहते हैं।

वुड्स अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट बनाए रखने के लिए बेहद सजग हैं इसी कारण वो अपने बच्चों को मीडिया की चकाचौंध से जितना हो सके उतना दूर रखते हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट ज्यादातर उनके यू ट्यूब चैनल UpUpDownDown और WWE किरदार के बारे में ही होता है।

#2 पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जैन

सैमी जैन ने लगभग अपनी पूरी जिंदगी रेसलिंग की दुनिया में ही बिताई है। सैमी जैन इस बात का बेहद ख्याल रखते हैं कि उनके ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर में उनकी पत्नी और बेटी को ना शामिल किया जाए। सैमी अपने परिवार के बारे में सार्वजनिक तौर पर कभी बात करते हुए नहीं दिखे हैं। 2020 के टॉकिंग स्मैक के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने यह बताया था कि सैमी जैन एक बच्चे के पिता है।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमी जैन एक बच्ची के पिता हैं जिसका नाम डीजा है। पूर्व NXT चैंपियन सैमी जैन फिलहाल Smackdown ब्रांड का हिस्सा हैं और पिछले कुछ हफ्तों से रोमन रेंस के ब्लडलाइन फैक्शन का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे हैं।

#1 पूर्व NXT यूके चैंपियन पीट डन / बच

ब्रिटिश स्टार पीट डन का हाल में मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद नाम बदलकर बच कर दिया गया था। NXT यूके ब्रांड में NXT यूके चैंपियन बने रहने के दौरान 2018 में डन ने बताया कि वो और उनकी पार्टनर डेमी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

इस कपल के यहां 2018 में बच्ची का जन्म हुआ जिसके बाद डन अपनी बच्ची के बारे में इंस्टाग्राम में अपडेट देते रहते हैं। डन के बच के रूप में किरदार बदल जाने के बावजूद भी वो कुछ बहुत ही खूबसूरत दिल छू लेने वाली फोटो डालते रहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment