Create
Notifications

4 मौजूदा WWE Superstars जो अपने लुक से काफी ज्यादा छोटे दिखते हैं: 7 फुट लंबे Omos की उम्र आप जानते हैं?

थ्योरी WWE के सबसे यंग सुपरस्टार्स में से एक हैं
थ्योरी WWE के सबसे यंग सुपरस्टार्स में से एक हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE में आज बहुत ही यंग सुपरस्टार्स हैं। रेसलिंग की शैली को सीखने और भविष्य के स्टार्स को बनाने के लिए WWE परफॉर्मेंस सेंटर ने 16 साल के टैलेंट्स को भी ट्रेनिंग देना शुरू किया है। अब टैलेंटस को उनकी उम्र का ध्यान रख कर उन्हें साइन किया जा रहा है।

मौजूदा और कई आने वाले WWE सुपरस्टार्स बहुत ही छोटी उम्र से WWE रिंग में परफ़ॉर्म करने लगते हैं जिसके कारण फैंस को यह लगने लगता है कि उनकी उम्र ज्यादा है। इस लिस्ट में हम ऐसे 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिनकी उम्र उनके दिखने के हिसाब से बहुत कम है।

#1 - WWE सुपरस्टार ओमोस 28 साल के हैं

ओमोस ने अपना ज्यादातर समय बास्केटबॉल में करियर बनाने के लिए बिताया। वे रेसलिंग की दुनिया में बहुत ही नवगंतुक सुपरस्टार हैं । इससे पहले उनका रेसलिंग से किसी भी प्रकार का नाता नही रहा है। 7 फुट 3 इंच लंबे सुपरस्टार ने 2019 में WWE के साथ डील साइन की और Raw Undergroud में बाउंसर के रूप में डेब्यू किया। ओमोस के शरीर की बनावट और लंबाई के कारण फैंस उनकी उम्र का सही अंदाजा नहीं लगा पाते। 3 साल कंपनी में बिताने के बाद भी आज वो मात्र 28 साल के ही हैं। ओमोस के WWE में बड़े सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह बनाने का पर्याप्त समय है।

#2 - पूर्व WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल 28 साल की हैं

सोन्या डेविल फिलहाल बहुत चर्चित सुपरस्टार हैं । हाल ही में उन्हें WWE ऑफिशियल के पद से हटा दिया गया था। MMA में सफलता हासिल करने के बाद 2015 में हुए Tough Enough में डेविल ने बहुत ही प्रभावित किया था। कंपनी में सात साल बिताने के पहले ही वो एक ट्रेंड फाइटर थीं। WWE में इतना समय बिताने के बाद भी डेविल आज महज 28 साल की हैं ।

डेविल अपने WWE करियर में कई शानदार स्टोरीलाइन का हिस्सा रहीं जहां 2020 में "Loser Leaves WWE" मैच उनके प्रमुख मैचों में से एक था। डेविल ने वापसी के बाद से अभी तक अपने काम से सभी को बहुत प्रभावित किया है और भविष्य में उन्हें बड़ा पुश जरूर मिल सकता है।

#3 - पूर्व NXT चैंपियन रिया रिप्ली सिर्फ 25 साल की हैं

रिया रिप्ली WWE की एक मात्र सुपरस्टार हैं जिन्होंने NXT UK विमेंस चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप, WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप और WWE टैग टीम विमेंस चैंपियनशिप जीती है । 2017 में WWE में आने के बाद रिप्ली ने कंपनी के सभी ब्रांडस में अपनी धाक जमाई है। इतनी सफलता रिप्ली ने मात्र 25 साल की उम्र में ही हासिल की है ।

हाल ही में रिप्ली ने ऐज के फैक्शन ' जजमेंट डे ' को जॉइन किया है। WWE ऑफिशियल रिप्ली के काम से बेहद खुश नजर आते हैं और रिप्ली को लगातार बहुत ही अच्छी स्टोरीलाइन मिल रही हैं ।रिप्ली के पास अभी WWE में बहुत समय है और निश्चित ही उनकी गिनती

#4 मौजूदा US चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी

फिलहाल WWE में कोई अगर छाया हुआ है तो वो हैं ऑस्टिन थ्योरी और विंस मैकमैहन के पुश ने तो जैसे उन्हें ऊचाइयाँ छूने के लिए पंख ही दे दिए हों । हाल ही में थ्योरी ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती है ।

थ्योरी WWE के सबसे यंग सुपरस्टार्स में से एक हैं । उनकी उम्र मात्र अभी 24 साल की है। इतनी कम उम्र में WWE उन्हें इतना बड़ा पुश देकर भविष्य के सुपरस्टार को तैयार कर रही है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत ही सालों के बाद विंस मैकमैहन ने किसी यंग सुपरस्टार को भविष्य का वर्ल्ड चैंपियन कहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...