Create

4 मौजूदा WWE Superstars जो अभी तक एक बार भी वर्ल्ड चैंपियनशिप को नहीं जीत पाए हैं 

WWE में शामिल हर सुपरस्टार वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाया है .
WWE में शामिल हर सुपरस्टार वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाया है .

WWE: हाल के समय WWE में काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं। ट्रिपल एच (Triple H) इस समय क्रिएटिव हेड बन गए हैं, जिसके बाद फैंस की निगाह अब उन्हीं पर टिक गई है। फैंस को उम्मीद है कि अब WWE उन स्टार्स को भी पुश करेगा, जिन्हें अभी तक खुद को साबित करने का मौका नहीं मिला है।

इसी कड़ी में हम आप को ऐसे 4 स्टार्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें अभी तक WWE चैंपियन बन जाना था लेकिन वो अभी तक वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं। ये स्टार्स कई बार मेन इवेंट स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी वो चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं:

#4 WWE टैग टीम चैंपियन जे उसो

रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में जे उसो ने खुद को साबित किया था। इस दौरान उनके इन रिंग वर्क को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। वो लगातार अपनी माइक स्किल्स को पहले ही साबित कर चुके हैं। रोमन रेंस के खिलाफ Hell in a Cell में "आई क्विट" मैच में उनकी परफॉरमेंस से सब प्रभावित हुए हैं।

रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में आने के बाद फैंस को उम्मीद दी थी कि शायद WWE उन्हें वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका दे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिलहाल वो ब्लडलाइन ग्रुप का हिस्सा हैं। इस ग्रुप के अलग होने पर वो सिंगल स्टार के रूप में आगे आ सकते हैं।

#3 सैमी जेन

सैमी जेन दुनिया के उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जो फेस और हील दोनों ही कैरेक्टर को आसानी से निभा सकते हैं। WWE में इस समय वो एक हील के रूप में नजर आ रहे हैं। एक हील के रूप में भी फैंस उनके कैरेक्टर को पसंद कर रहे हैं। सैमी जेन येलो ब्रांड में NXT चैंपियन बने थे, जिसके बाद फैंस को उम्मीद दी थी कि WWE उन्हें फेस स्टार के रूप में मेन इवेंट में पुश दे सकती है। लेकिन WWE लगातार उन्हें मिड कार्ड में बुक कर रही हैं।

सैमी जेन के टैलेंट को देखते हुए ट्रिपल एच एक बार उन्हें भी मेन इवेंट का पुश दे सकते हैं। इस पुश के दौरान वो पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत सकते हैं क्योंकि ट्रिपल एच के आने के बाद WWE में लगातार बदलाव हो रहे हैं।

#2 रिडल

रिडल को फैंस WWE के नेक्स्ट बिग फेस के रूप में देख रहे हैं। रिडल भी लगातार अपने कैरेक्टर पर वर्क कर रहे हैं, जिस वजह से फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं। उनकी प्रोमो स्किल भी बेहतर हो रही है। रैंडी ऑर्टन के साथ वो लगातर अपने इन रिंग वर्क भी अच्छा कर रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन और रिडल की टैग टीम को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। WWE ने हाल में ही उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन में बुक किया है। इस स्टोरीलाइन के बाद उम्मीद की जा सकती है कि WWE उन्हें भी मेन इवेंट के लिए पुश कर सकता है, जिसमें वो अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

#1 शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा ने WWE में अभी तक वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीती है। NXT वो सिर्फ 56 दिन के लिए ही चैंपियन बने थे। इस दौरान उनके टाइटल रन को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था, जिसके बाद WWE फैंस को उम्मीद थी कि वो जल्द से ही वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद ही WWE ने उन्हें पुश दिया था। इस दौरान WrestleMania 34 में उन्हें वर्ल्ड टाइटल के लिए एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ने का मौका भी मिला था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद वो लगातार अपर मिड कार्ड का हिस्सा हैं। फ़िलहाल ट्रिपल एच के आने के बाद वो भी एक बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment