Create

4 मौजूदा WWE Superstars जिनके रिश्तेदार भी काफी ज्यादा फेमस हैं

कंपनी के दो सबसे बड़े मेगास्टार रोमन रेंस और द रॉक
कंपनी के दो सबसे बड़े मेगास्टार रोमन रेंस और द रॉक
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE में सभी रेसलर अपना बड़ा नाम बनाने के लिए मेहनत करते हैं। कुछ ऐसे रेसलर भी हैं जो टॉप स्टार बनने के बाद अपना भाग्य किसी अन्य क्षेत्र या एंटरटेनमेंट की दुनिया में आजमाते हैं। हालांकि, इस बात की कोई गारंटी नहीं होती कि सुपरस्टार्स जितना रेसलिंग में फेमस हैं, वो किसी अन्य फील्ड में भी उतने ही सफल हो पाएंगे

कई मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के कंपनी से बाहर कुछ ऐसे रिश्तेदार हैं जिन्होने अपने क्षेत्र में बहुत नाम कमाया है। हालांकि, काफी कम लोगों को इस विषय में जानकारी होगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा सुपरस्टार्स और उनके बहुत ही प्रसिद्ध रिश्तेदारों के बारे में जानेंगे।

4- साशा बैंक्स और प्रसिद्ध रैपर स्नूप डॉग कजिन हैं

WrestleMania 32 के दौरान
WrestleMania 32 के दौरान

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि कुछ ही महीनों पहले Raw के एपिसोड के दौरान साशा बैंक्स और नेओमी WWE की लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में छोड़कर चली गई थीं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंक्स के रिलीज की खबरें आई थी लेकिन कंपनी ने इस बात की पुष्टी नहीं की। साशा बैंक्स अभी भी WWE के आधिकारिक रोस्टर का हिस्सा हैं।

कई फैंस को नहीं पता होगा कि साशा बैंक्स मशहूर रैपर स्नूप डॉग की पहली कजिन हैं। WrestleMania 32 में स्नूप डॉग ने बैंक्स के एंट्रेंस थीम पर लाइव परफॉर्म किया था। स्नूप डॉग को 2016 में WWE हॉल ऑफ फेमस में शामिल किया गया था। स्पीच के दौरान रैपर ने बताया था कि WrestleMania 2008 में साशा उनके साथ मौजूद थीं।

3- लोगन पॉल के भाई जेक पॉल भी मशहूर यूट्यूबर हैं

क्या लोगन की तरह जेक भी दिखेंगे WWE में?
क्या लोगन की तरह जेक भी दिखेंगे WWE में?

अब तक WWE यूनिवर्स को यह पता चल चुका है कि लोगन पॉल कौन हैं। इस प्रसिद्ध यूट्यूबर ने हाल ही में रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और अब वो निश्चित ही WWE में बड़ा नाम बनाना चाहेंगे। बता दें कि लोगन पॉल ने SummerSlam 2022 में अपने पहले सिंगल्स मैच में पूर्व WWE चैंपियन मिज़ को हराया था।

लोगन के भाई जैक पॉल भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। जैक के यूट्यूब में 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और वो भी अपने भाई लोगन की तरह बहुत ही प्रसिद्ध हैं। जैक पॉल ने बॉक्सिंग रिंग में भी अपना जलवा दिखाया है और कुछ बड़े प्रतिद्वंदियों के खिलाफ सफलता भी हासिल की है।

2- रैंडी ऑर्टन के भाई प्रसिद्ध कॉमेडियन हैं

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन दिग्गज सुपरस्टार हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में हील और फेस किरदार को बहुत ही बखूबी से निभाया है। रेसलिंग में 20 साल बिताने के बाद वाइपर आज भी नए सुपरस्टार्स को बराबर की टक्कर देते हैं। फिलहाल रैंडी ऑर्टन पीठ की चोट के कारण कंपनी से बाहर चल रहे हैं।

कई फैंस को यह पता नहीं होगा कि रैंडी ऑर्टन के भाई नाथन ऑर्टन बड़े स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं। 2013 में सेंट लूइस में नाथन ने Funniest Person शो देखकर स्टेज पर जाकर कॉमेडी करने की हिम्मत जुटाई। नाथन ने अपने परिवार की रेसलिंग विरासत में नहीं जाकर कॉमेडी के क्षेत्र में जबरदस्त नाम कमाया है।

1- मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और दिग्गज द रॉक कजिन हैं

Big birthday love to my cousin @WWE @WWERomanReigns Stay humble & hungry. Proud of you. #FutureWWEChamp http://t.co/TV6cdLw8fz

रोमन रेंस निश्चित ही इस समय कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। रेंस की स्टार पावर, जबरदस्त ताकत और इन-रिंग स्किल्स उन्हें बाकी सुपरस्टार्स से आगे रखती हैं। ट्राइबल चीफ इंडस्ट्री के प्रसिद्ध रेसलिंग परिवार से संबंध रखते हैं, जिनके मेंबर्स ने पूरी दुनिया में परफॉर्म किया है। इस परिवार के सबसे प्रसिद्ध मेंबर ड्वेन "द रॉक" जॉनसन हैं।

ट्राइबल चीफ और द ग्रेट वन कजिन हैं। द रॉक जितने सफल WWE में हैं, वो उससे भी ज्यादा सफल और बड़े हॉलीवुड एक्टर हैं। हालांकि, रोमन रेंस का मानना यह है कि द रॉक का उनके रेसलिंग करियर में कोई खास प्रभाव नहीं रहा है। फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि अगले साल WrestleMania में द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच देखने मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...