WWE में मौजूद 4 खतरनाक Superstars जिनके खिलाफ Roman Reigns का मैच होना अभी बाकी है

WWE में रोमन रेंस और वीर महान के बीच जरूर मैच होना चाहिए
WWE में रोमन रेंस और वीर महान के बीच जरूर मैच होना चाहिए

Roman Reigns: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान समय में WWE में टॉप पर पहुंच चुके हैं। समरस्लैम (SummerSlam) 2020 में रोमन रेंस के हील के रूप में वापसी के बाद से ही दूसरे सुपरस्टार्स के लिए उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो चुका है। वहीं, रोमन रेंस हील टर्न लेने के बाद से ही कंपनी में मौजूद कई खतरनाक सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं।

उदाहरण के लिए रोमन रेंस ने वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, डीमन फिन बैलर, ब्रॉक लैसनर जैसे कई सुपरस्टार्स को हराया है। हालांकि, अभी भी कई ऐसे खतरनाक सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ रोमन रेंस का मैच अभी तक नहीं हो पाया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 खतरनाक सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ रोमन रेंस का मैच होना बाकी है।

4- WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट से रोमन रेंस का मैच होना बाकी है

WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद डेमियन प्रीस्ट को काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी गई थी और उन्हें कई महीनों तक सिंगल्स मैचों में कोई हरा नहीं पाया था। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने हील टर्न ले लिया था और जजमेंट डे फैक्शन जॉइन करने के बाद से ही प्रीस्ट पहले से ज्यादा खतरनाक रूप में आ चुके हैं। बता दें, अभी तक डेमियन प्रीस्ट को रोमन रेंस का सामना करने का मौका नहीं मिल पाया है।

देखा जाए तो डेमियन प्रीस्ट WWE में रोमन रेंस के लिए काफी बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं और रोमन रेंस के लिए प्रीस्ट जैसे खतरनाक सुपरस्टार को हराना इतना आसान नहीं होगा। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अभी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने के लिए फैंस को काफी लंबा इंतजार करना होगा।

3- WWE सुपरस्टार गंथर

WWE सुपरस्टार गंथर को SmackDown में डेब्यू किये हुए लंबा समय बीत चुका है और डेब्यू के बाद से ही उन्होंने ब्लू ब्रांड में अपना दबदबा स्थापित किया है। यही नहीं, गंथर वर्तमान समय में आईसी चैंपियन बन चुके हैं और उन्होंने अभी तक ब्लू ब्रांड में लड़े अपने सभी मैचों में जीत दर्ज की है।

बता दें, गंथर भी वर्तमान समय में रोमन रेंस की तरह SmackDown का हिस्सा हैं लेकिन अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स का रिंग में आमना-सामना नहीं हो पाया है। अगर ब्लू ब्रांड में गंथर का डोमिनेंट रन इसी तरह जारी रहता है तो संभव है कि WWE आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक करने का फैसला कर सकती है।

2- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE सुपरस्टार ओमोस की अनडिफिटेड स्ट्रीक भले ही टूट चुकी हो लेकिन अभी भी उन्हें काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है। यही नहीं, MVP को ओमोस का मैनेजर बना दिया गया है। यह चीज़ दर्शाती है कि कंपनी ओमोस को अगला बड़ा स्टार बनाना चाह रही है। यही कारण है कि आने वाले समय में ओमोस का रोमन रेंस से मैच कराने का फैसला किया जा सकता है।

देखा जाए तो ओमोस और रोमन रेंस के बीच पहली बार मैच होते हुए देखना फैंस के लिए किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा। रोमन रेंस जैसे मेगास्टार का सामना करने से ओमोस को लाइमलाइट में आने का भी मौका मिलेगा। फैंस भी यह देखना चाहेंगे कि रोमन WWE रिंग में ओमोस जैसे भीमकाय सुपरस्टार का किस प्रकार सामना कर पाएंगे।

1- WWE सुपरस्टार वीर महान

वीर महान को WWE में वापसी के बाद से ही खतरनाक सुपरस्टार के रूप में पेश किया गया है। हालांकि, अभी तक वीर महान को ज्यादा बड़े सुपरस्टार्स का सामना करने का मौका नहीं मिला है। कई ऐसे फैंस हैं जो कि WWE में वीर महान का रोमन रेंस के खिलाफ मैच देखना चाहते हैं लेकिन यह कहना मुश्किल है कि WWE का इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने को लेकर क्या प्लान है।

देखा जाए तो वीर महान को नए कैरेक्टर में वापसी के बाद से ही कोई भी हरा नहीं पाया है। अगर वीर महान का रोमन रेंस के खिलाफ मैच कराया जाता है तो रोमन रेंस के लिए वीर महान जैसे खतरनाक सुपरस्टार का सामना करना इतना आसान नहीं होगा। यही नहीं, यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है और वीर को भी रोमन के खिलाफ मैच लड़ने से काफी फायदा हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links