Create
Notifications

4 फैसले जिनके कारण WWE को 2021 में किरकिरी का सामना करना पड़ा

WWE द्वारा रिलीज किए गए ब्रे वायट और उनकी रिलीज के लिए सहमति भरने वाले विंस मैकमैहन
WWE द्वारा रिलीज किए गए ब्रे वायट और उनकी रिलीज के लिए सहमति भरने वाले विंस मैकमैहन
Amit Shukla
ANALYST

WWE के लिए 2020 रेटिंग्स के मामले में अच्छा नहीं रहा और उसकी वजह से उसने कई रेसलर्स को रिलीज कर दिया। 2021 में एक तरफ जहाँ अमेरिका में चीजें ठीक हुईं, वहीं दूसरी तरफ WWE ने अपने पिछले सिलसिले को जारी रखा और कई रेसलर्स को रिलीज कर दिया। इन सुपरस्टार्स की रिलीज ने सबको चौंका दिया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट, एलिस्टर ब्लैक हों या फिर बडी मर्फी, हर रेसलर के रिलीज होने पर रेसलिंग जगत एवं फैंस से कंपनी को काफी खराब प्रतिक्रिया मिल रही थी। इसकी वजह से कंपनी ने खुद के काम में सुधार करने का आश्वासन दिया और फिर से कई ऐसे नामों को रिलीज कर दिया जिनके बारे में ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता था।

हर फैसले से आप अपने जीवन और कार्य को निर्धारित करते हैं। विंस मैकमैहन और निक खान के द्वारा लिए जा रहे इन फैसलों का असर हमें आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। इस बीच आइए एक नजर ड़ालते हैं उन चार फैसलों पर जिनकी वजह से WWE को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ा।

#4 WWE ने चैंपियंस को बहुत ज्यादा कमजोर दिखाया

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की मदद के लिए अगर MVP आएं और रोमन रेंस की मदद के लिए द उसोज़ तो ये चैंपियंस की काबिलियत पर सवाल खड़े करता है। इस बात को सभी जानते हैं कि बॉबी को एमवीपी मैनेज कर रहे हैं जबकि रोमन रेंस ट्राइबल चीफ के तौर पर काम कर रहे हैं और उनके मैनेजर पॉल हेमन हैं। उनके साथ पहले जे उसो थे लेकिन अब दोनों ही भाई यूनिवर्सल चैंपियन के साथ हैं। इसके अलावा दूसरे चैंपियंस को भी लगातार वीकली शो में काफी ज्यादा कमजोर दिखाया, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण चैंपियंस का Raw या SmackDown में पिन होना रहा। आईसी चैंपियन, यूएस चैंपियन, विमेंस टैग टीम चैंपियन को कई बार इस तरह हार का सामना करना पड़ा है।

1 / 4 NEXT
Edited by Amit Shukla

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now