Create

4 ड्रीम मैच जो WWE में जल्द ही देखने को मिल सकते हैं 

WWE में जल्द ही कैरियन क्रॉस और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हो सकता है
WWE में जल्द ही कैरियन क्रॉस और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हो सकता है
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE: ट्रिपल एच (Triple H) के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही WWE में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। देखा जाए तो ट्रिपल एच के WWE की कमान संभालने के बाद से ही कई सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में भी सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिलती रहेगी।

इस वजह से WWE के शोज का रोमांच बना रहेगा और इस दौरान टेलीविजन पर कुछ यादगार चीज़ें भी देखने को मिल सकती हैं। यही नहीं, ऐसा लग रहा है WWE इस वक्त कई ड्रीम मैच प्लान कर रही है और इनमें से कुछ मैच जल्द ही देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 ड्रीम मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में जल्द ही देखने को मिल सकते हैं।

4- WWE में आईसी चैंपियन गुंथर vs शेमस

Hear me out this match would be absolute classic! Sheamus VS Gunther at clash of the castle for the intercontinental championship! ⭐️⭐️⭐️⭐️⭐️ #ClashattheCastle #SmackDown https://t.co/K2FVu1YQ97

WWE आईसी चैंपियन गुंथर इस वक्त शिंस्के नाकामुरा के साथ फिउड में हैं और ऐसा लगा था कि कंपनी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Clash at the Castle में मैच बुक करना चाहती है। हालांकि, यह मैच इस हफ्ते SmackDown में देखने को मिलने वाला है और अब ऐसा लग रहा है कि Clash at the Castle में गुंथर का शेमस के खिलाफ ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

शेमस यूके से ताल्लुक रखते हैं और WWE उन्हें यूके में होने जा रहे इस इवेंट से शायद ही दूर रखना चाहेगी। बता दें, शेमस अपने करियर में अभी तक आईसी चैंपियन नहीं बन पाए हैं और इसी चीज़ का इस्तेमाल करके वो गुंथर के साथ स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकते हैं। इसके बाद Clash at the Castle में इन दो सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच बुक किया जा सकता है।

3- डकोटा काई & ईयो स्काई vs साशा बैंक्स & नेओमी

We'll definitely see Naomi & Sasha Banks vs Io Sky & Dakota Kai for them Women's Tag Team Titles real soon now. #WWE twitter.com/JDfromNY206/st…

WWE ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का ऐलान कर दिया है और इस टूर्नामेंट की शुरूआत इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए होने जा रही है। ऐसा लग रहा है कि ईयो स्काई & डकोटा काई की जोड़ी भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही हैं। इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की स्थिति में स्काई & डकोटा के नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने की संभावना बढ़ जाएगी।

बता दें, पिछले कुछ समय से साशा बैंक्स & नेओमी की WWE में वापसी की अफवाहें सामने आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि ये दोनों सुपरस्टार्स सरप्राइज वापसी करते हुए इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो ये दोनों ही टीम्स बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना सकती हैं। इसके बाद टूर्नामेंट के फाइनल में इन दोनों टीम्स का ड्रीम मुकाबले में आमना-सामना हो सकता है।

2- WWE में शायना बैजलर vs रोंडा राउजी

Now have Shayna Baszler win & go on to face Ronda Rousey. #WWE #SmackDown https://t.co/d3gBK6ox7N

WWE सुपरस्टार्स रोंडा राउजी और शायना बैजलर असल जिंदगी में एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि रोंडा राउजी और शायना बैजलर के बीच जल्द ही ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। बता दें, शायना बैजलर गौंटलेट मैच जीतकर Clash at the Castle में लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं।

संभव है कि शायना बैजलर इस मैच में लिव मॉर्गन को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। याद दिला दें, रोंडा राउजी को SummerSlam में विवादित तरीके से SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी और मौजूदा समय में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। ऐसा लग रहा है कि शायना बैजलर के SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद रोंडा राउजी वापसी करके उन्हें चैलेंज कर सकती हैं और इसके बाद इन दो सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच हो सकता है।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs कैरियन क्रॉस

जब WWE NXT में कैरियन क्रॉस को खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बुकिंग मिल रही थी तो उस वक्त फैंस उनका रोमन रेंस के खिलाफ ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते थे। हालांकि, कैरियन क्रॉस का मेन रोस्टर डेब्यू जरूर हुआ था लेकिन उन्हें जल्द ही रिलीज कर दिया गया था। अब WWE में एक बार फिर कैरियन क्रॉस की वापसी हो चुकी है।

वापसी के तुरंत बाद ही कैरियन क्रॉस ने रोमन रेंस के साथ दुश्मनी शुरू करने के संकेत दे दिए हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE में जल्द ही रोमन रेंस vs कैरियन क्रॉस का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE इस ड्रीम मैच को किस इवेंट में कराने का फैसला करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...