4 मौजूदा WWE Superstars जिन्हें शानदार फिजिक होने के बावजूद टीवी पर ज्यादा समय नहीं मिलता 

..
WWE के कुछ सुपरस्टार्स की फिजिक बहुत ही जबरदस्त है
WWE के कुछ सुपरस्टार्स की फिजिक बहुत ही जबरदस्त है

WWE ने पिछले कुछ सालों में बहुत सुपरस्टार्स को रिलीज किया है जिससे उनके रोस्टर में कमी आई है, लेकिन इससे कुछ टैलेंट्स को अपनी चमक बढ़ाने का मौका भी मिला है। रेसलिंग में अच्छी फिजिक होना रेसलर के सफल होने में अहम रोल निभाता है। ऐसे कई रेसलर्स हैं जो अच्छी शारीरिक बनावट के लिए जिम में बहुत मेहनत करते हैं। लेकिन कुछ सुपरस्टार्स की अच्छी फिजिक होने के बावजूद भी उन्हें टीवी पर ज्यादा मौके नहीं मिलते है।

इस लिस्ट में हम 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जो कमाल के फिट होने के बावजूद भी टीवी पर ज्यादा नहीं दिखते।

#4 WWE सुपरस्टार टी-बार

टी-बार NXT में डोमिनिक डिजाकोविच के नाम से जाने जाते थे और वो बहुत ही प्रभावशाली सुपरस्टार में से एक रहे हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें रेट्रीब्यूशन फैक्शन में शामिल किया गया और वो टी-बार नाम से परफॉर्म करने लगे। ग्रुप एक साल पहले ही टूट गया था जिसके बाद उस ग्रुप के कई मेंबर्स को रिलीज कर दिया गया था।

टी-बार उसी नाम से आज भी कंपनी का हिस्सा है जो टीवी पर किसी स्क्वैश मैच या मेन इवेंट शो में दिखते हैं। भले ही टी-बार टीवी में प्रभावी ना दिखे लेकिन उनकी फिजिक बहुत ही शानदार नजर आती है। उम्मीद ही कि टी-बार को जल्द ही कंपनी आगे बढ़ाएगी।

#3 पूर्व WWE 24/7 चैंपियन रेजी

रेजी की अच्छी फिजिक के साथ-साथ उनके एथलेटिक मूव बहुत ही कमाल के हैं। पूर्व 24/7 चैंपियन का कार्मेला के साथी रहने के अलावा 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होना, डैना ब्रुक से शादी करना WWE यूनिवर्स के लिए बहुत ही मनोरंजक पल थे लेकिन बाद में रेजी टीवी से गायब हो गए हैं।

वेडिंग स्टोरीलाइन रद्द हो जाने के बाद रेजी काफी हफ्तों से WWE Raw में नहीं दिखे हैं। कई दूसरे सुपरस्टार्स अभी भी 24/7 चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में कहीं ना कहीं दिखते रहते हैं लेकिन रेजी मेन इवेंट शो में ही कभी-कभी दिखते हैं। कंपनी को रेजी के लिए कोई अच्छी स्टोरीलाइन लानी ही चाहिए।

#2 जाया ली

जाया ली ने हाल ही में मेन रोस्टर डेब्यू किया था। ली कई बार अपने कैरेक्टर में परिवर्तन कर चुकी हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कुछ फोटो पोस्ट की हैं जहां वो अपनी फिजिक पर बहुत मेहनत करती हुई दिख रही हैं, जिससे वो Smackdown विमेंस डिवीजन में अपनी जगह मजबूत कर सकें।

उनकी यह मेहनत रंग लाती नजर आ रही है। पिछले हफ्ते के Smackdown में वो सोन्या डेविल और शायना बैज़लर के साथ दिखीं हैं। हालांकि यह उनका फ्यूड नहीं है। लेकिन वो टीवी पर दिख रही हैं। डेब्यू के बाद ली अचानक से टीवी से गायब हो गई थी। जो उनकी कमजोर बुकिंग को दिखाता है। आने वाले वक्त में ली निश्चित ही किसी बड़े फ्यूड में नजर आ सकती हैं।

#1 मुस्तफा अली

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ तीखी बहस के बाद अली ने इस साल की शुरुआत में WWE से अपनी रिलीज की मांग कर ली थी। हालांकि कंपनी ने उनकी यह मांग खारिज कर दी थी। WrestleMania के बाद वापसी कर अली थ्योरी के साथ फ्यूड में दिख रहे थे। Hell in a Cell इवेंट में अली थ्योरी को हराने में नाकाम रहे जिसके बाद वो ज्यादातर मेन इवेंट शो में दिख रहे थे। अपने करियर के दौरान अली की फिजिक हमेशा ही चर्चा का विषय रही है। इस लिस्ट में अली ही वो रेसलर हैं जो किसी बड़े सुपरस्टार को भी बराबर की टक्कर दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।