COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

द शील्ड को खत्म करने के लिए WWE के पास 4 खतरनाक टीमें बनाने के विकल्प

CONTRIBUTOR
105   //    12 Sep 2018, 17:10 IST

इसमें कोई शक नहीं है हाल के समय में द शील्ड सबसे पॉपुलर टैग टीमों से एक है। द शील्ड जब भी रिंग में आते हैं तब-तब उन्हें फैंस की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिलती है। हालांकि वर्तमान में द शील्ड को जिस तरह से बुक किया जा रहा है उससे कई फैंस खुश नहीं हैं। WWE एक तरह रोमन रेंस को टॉप पर पहुंचने के लिए पुश दे रहा है जिससे द शील्ड की विश्वसनीयता कम हो रही है।

वहीं दूसरी तरह कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ज़िगलर को एक टैग टीम के रूप में आगे बढ़ाया है। इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि कंपनी चाहती है कि वह द शील्ड का शानदार तरीके से अंत करे। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 टीमों की जिन्हें बनाकर WWE द शील्ड को खत्म कर सकता है।

डीन एम्ब्रोज़ और ऑथर्स ऑफ पेन


Dean A

द शील्ड को खत्म करने के लिए WWE डीन एम्ब्रोज़ और ऑथर्स ऑफ पेन को मिलाकर एक टैग टीम बना सकता है। सैथ रॉलिंस को WWE में पहले ही बिग पुश मिल चुका है और अब पुश मिलने की बारी डीन एम्ब्रोज़ की है।

अगर WWE डीन एम्ब्रोज़ और ऑथर्स ऑफ पेन को द शील्ड के खिलाफ बुक करता है तो यह काफी शानदार होगा। इससे सबसे ज्यादा फायदा डीन एम्ब्रोज़ को होगा। क्योंकि अगर वह इस मुकाबले में शामिल होते हैं तो वह हील के रूप में होंगे और हील के रूप में वह स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से कम नहीं लगेंगे।

1 / 4 NEXT
CONTRIBUTOR
Fetching more content...