Create
Notifications
Advertisement

4 बातें जो आप लेसी इवांस के बारे में नहीं जानते

  • लेसी इवांस ने रॉ में बैकी लिंच पर हमला किया।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 09 Apr 2019, 18:24 IST

Lacey Evans will shakeup the main roster

24 मार्च 1990 को जॉर्जिया,यूनाइटेड स्टेटस ऑफ़ अमरीका में जन्मी लेसी इवांस का असली नाम मेसी एस्ट्रेला है और उनकी प्रसिद्धि ने उन्हें 'लेडी ऑफ़ NXT' का खिताब दिलवाया था।

17 दिसंबर 2018 को उनका नाम उन छह रैसलर्स में शुमार था जिन्हें NXT से मेन रोस्टर में मौका दिया जाने वाला था। वैसे इन सारी बातों के बाद आपको ये लग सकता है कि उनकी ज़िंदगी हमेशा से इतनी ही खूबसूरत रही है जिसमें उनकी 13 साल की शादी और 4 साल की बेटी शामिल है तो आपको बताते चलें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। एक रैसलर के तौर पर उनके काम ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई है तो वहीं इस सफर तक पहुंचने के लिए उनकी मेहनत भी ज़बरदस्त रही है। ये बात तो तय है कि हर कोई अपने काम से ही पहचाना जाता है, और लेसी ने अपने काम से लोगों को मुरीद बना लिया है। इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं उनसे जुडी 4 बातें जो आप नहीं जानते होंगे:

#4 उनका बचपन काफी बुरा रहा है

From a rough childhood to the Lady of NXT

उनके पिता ड्रग और शराब की बुरी लत से ग्रसित थे, और उन्होंने अपने घर में काफी मार पिटाई भी देखी थी। इस सबके बीच आपको बताते चलें कि उनके पिता लेसी के WWE कॉन्ट्रैक्ट से पहले ही ड्रग और शराब की वजह से गुज़र गए।

उनके परिवार ने काफी बुरे दिन देखे क्योंकि उन्हें या तो कानून के पचड़ों में फंसे रहना पड़ता था या फिर वो टेंट में दिन गुज़ारते थे।

लेसी के मुताबिक, उन्होंने अपनी ज़िन्दगी की कमान खुद के हाथों में ली और उसकी वजह से उन्हें काफी अलग से काम करने पड़े जिसमें 14 साल की उम्र में डिश साफ़ करना शामिल है। उसके साथ साथ हाईस्कूल में इन्होने रैसलिंग में हाथ आज़माया और स्टेट चैंपियन बनीं। हाईस्कूल के बाद वो नर्सिंग असिस्टेंट बनीं।

'मैंने कभी हार नहीं मानी। एक बार मुझे कार में सोना पड़ा, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं, क्योंकि मैं ऐसे ही दिन देखकर बड़ी हुई थी, लेकिन मैंने कहा कि ये वक़्त भी टल जाएगा, और आगे बढ़ती रही।'

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 4 NEXT
Published 09 Apr 2019, 18:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit