Create
Notifications

4 फेमस Superstars जिन्हें WWE ने पूरी तरह भुला दिया है

फिलहाल कुछ WWE सुपरस्टार्स के लिए क्रिएटिव टीम के पास कुछ नहीं है।
फिलहाल कुछ WWE सुपरस्टार्स के लिए क्रिएटिव टीम के पास कुछ नहीं है।
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE रोस्टर में पारंपरिक रूप से ढेरों सुपरस्टार्स शामिल रहते हैं। WWE में क्रिएटिव टीम किसी भी कैरेक्टर और स्टोरीलाइन को WWE यूनिवर्स के लिए दिलचस्प बनाने के लिए बहुत मेहनत करती है और उनका महत्वपूर्ण किरदार रहता है। कुछ टैलेंट्स को क्रिएटिव टीम पूरी तरह से भुला देती है।

यह समझा जा सकता है कि इतने बड़े रोस्टर में सभी सुपरस्टार्स को टीवी पर समय मिल पाना बहुत ही मुश्किल है। पिछले कुछ सालों में WWE ने बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज किया है जिसके कारण WWE रोस्टर में सुपरस्टार्स की संख्या भी कम हो गई है। इसके बावजूद कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें अभी भी कुछ करने के लिए नहीं दिया जा रहा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्हें क्रिएटिव टीम के द्वारा भुला दिया गया है।

4- WWE सुपरस्टार मंसूर

@KSAMANNY Hey Mansoor. Where are you at? Lately you're not on #SmackDown? @WWE @WWEonFOX https://t.co/HJSy9Lj6qG

पिछले साल मुस्तफा अली के साथ दुश्मनी के बाद मंसूर को लंबे समय से टीवी पर नहीं देखा गया है। जब मिडिल ईस्ट में शो होते है, तब मंसूर को किसी बड़े स्टार की तरह दिखाया जाता है लेकिन वहां से लौटते ही उनके बारे में किसी को याद तक नहीं रहता है। उनके पास काफी ज्यादा टैलेंट है।

हाल ही में डार्क सैगमेंट्स (ऑफ कैमरा) के दौरान मंसूर नजर आ रहे हैं। बहुत ही जल्दी वो मैक्स ड्रूपी के फैक्शन में शामिल हो सकते हैं। उम्मीद है कि मंसूर को इससे कुछ फायदा होगा और वो अपने टैलेंट का प्रदर्शन सही जगह कर पाएंगे।

3- WWE सुपरस्टार टी-बार

इस साल टीवी में नहीं दिखे है टी बार
इस साल टीवी में नहीं दिखे है टी बार

यह माना जा सकता है कि डॉमिनिक डाइजाकोविच NXT में जितने प्रभावशाली थे, मेन रोस्टर पर वो उतने ही विफल साबित हुए हैं। इस 35 साल के सुपरस्टार को रेट्रीब्यूशन मेंबर के रूप में टी-बार के किरदार में दिखाया गया था लेकिन यह फैक्शन बड़ा नाम नहीं बना पाया। टी-बार लंबे समय से टीवी से गायब हैं और वो कई महीनों से Raw और Smackdown में नहीं दिखे हैं।

टी-बार ज्यादातर मेन इवेंट शो में दिखते हैं जिसमें वो किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं रहते हैं। डाइजाकोविच को सफलता NXT में मिल रही थी लेकिन अभी तो वो संघर्ष कर रहे हैं। इस समय लग रहा है कि क्रिएटिव टीम को टी-बार का नाम याद भी नहीं है।

2- WWE सुपरस्टार मेस

@VasanthaJyothi @gobilntowmwtf Free WWE Superstar MACE stan video https://t.co/iPUnaQRwx9

टी-बार की तरह मेस ने भी रेट्रीब्यूशन के मेंबर के तौर मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था। यह ग्रुप शुरू से ही ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहा और बहुत ही जल्द इसके सभी सदस्य ग्रुप से अलग हो गए। इसके बाद मेस टीवी पर कुछ खास करते नहीं दिखे हैं। वो लंबे समय से टीवी पर नजर नहीं आए हैं।

31 साल के मेस एक बहुत ही टैलेंटेड स्टार हैं और मेन रोस्टर पर वो उपयोगी साबित हो सकते हैं। Smackdown में मंसूर की तरह मेस भी डार्क सैगमेंट में मैक्स डूप्री के नए फैक्शन में दिखे हैं।उम्मीद लगाई जा रही हैं कि मेस किसी अच्छी स्टोरीलाइन का जरूर हिस्सा बनेंगे।

1- WWE Smackdown सुपरस्टार जाया ली

जाया ली कुछ महीनों से टीवी से गायब थीं
जाया ली कुछ महीनों से टीवी से गायब थीं

इस साल की शुरुआत में जाया ली ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। मेन रोस्टर में ली ने नटालिया को बिना किसी की मदद से हराया था लेकिन चीज़ें बहुत जल्दी बदल गई और Smackdown से जाया ली गायब हो गईं। जाया ली ने सुपरहीरो कैरेक्टर के साथ बेबीफेस के रूप में डेब्यू किया था लेकिन Smackdown में कुछ मैचों के बाद ली अचानक से टीवी से दूर हो गईं।

अप्रैल में हुए Smackdown के एक एपिसोड के बैकस्टेज सैगमेंट में जाया ली का हील टर्न देखने मिला। इसके बाद वो फिर टीवी से दूर हो गईं। जाया ली का कुछ सैगमेंट्स और मैचों में उपयोग जरूर हुआ है लेकिन उन्हें पूरी तरह एक जॉबर की तरह इस्तेमाल किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...