Create
Notifications

4 फेमस सुपरस्टार्स जिनके पार्टनर WWE का हिस्सा नहीं है या दूसरी कंपनी में काम कर रहे हैं

कई WWE सुपरस्टार्स के पार्टनर्स दूसरी कंपनी में काम करते हैं
कई WWE सुपरस्टार्स के पार्टनर्स दूसरी कंपनी में काम करते हैं
ANALYST

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी हैं। WWE में काम करने से हर एक सुपरस्टार का कद बढ़ जाता है। WWE इतिहास में टेलीविजन पर कई सारे कपल्स साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि, काफी सारे सुपरस्टार्स एक ही कंपनी में होने के बावजूद अपने निजी जीवन को अलग रखते हैं .

इस समय कई ऐसे बड़े सुपरस्टार्स हैं जिनके जीवनसाथी भी WWE में ही काम कर रहे हैं। दूसरी ओर कई ऐसे भी सुपरस्टार हैं जिनके पार्टनर अन्य रेसलिंग प्रमोशन्स में नजर आ रहे हैं और कुछ रेसलिंग से पूरी तरह दूर हो गए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके पार्टनर WWE का हिस्सा नहीं है या वो किसी दूसरे प्रमोशन में काम कर रहे हैं।

4- WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन

Imagine not making John Morrison and Franky Monet the first 2 picks for your brand. Couldn't be me #WWEDraft https://t.co/63i17KIDYZ

जॉन मॉरिसन ने 2019 में WWE के अंदर वापसी की थी और इसके बाद से वो कंपनी का अहम हिस्सा बने हुए हैं। जॉन मॉरिसन Raw ब्रांड में शामिल हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी फ्रैंकी मोनेट भी एक रेसलर हैं। दोनों एक ही समय पर WWE का हिस्सा थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। उनकी शादी 2018 में हुई थी और इसके बाद से वो साथ हैं।

फ्रैंकी ने फरवरी 2021 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और लग रहा था कि भविष्य में मॉरिसन और मोनेट को टीवी पर साथ देखने का मौका मिलेगा। हालांकि, कुछ समय पहले एक बड़ी खबर सामने आई जिसमें पता चला कि फ्रैंकी मोनेट को WWE ने रिलीज कर दिया है। इस सुपरस्टार ने NXT में ज्यादा मैच नहीं लड़े थे और वो अपनी नई शुरुआत कर रही थीं।

Bye Franky Monet and WELCOME BACK Taya Valkyrie ! https://t.co/VlBAnydCq3

सभी प्रशंसक उन्हें WWE में सफलता हासिल करते हुए देखना चाहते थे लेकिन कंपनी में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। अच्छी बात यह है कि जॉन मॉरिसन को रिलीज नहीं किया गया है और वो अभी भी कंपनी का अहम हिस्सा बने हुए हैं। फ्रैंकी को WWE से जाने के बावजूद उतना नुकसान नहीं होगा क्योंकि कोई भी प्रमोशन इस टैलेंटेड सुपरस्टार को अपने साथ जोड़ने में खुश होगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now