Create

चोट से वापसी करने के बाद डीन एम्ब्रोज़ के लिए 4 संभावित फिउड्स

Brotherhood turns to rivalry
Ankit Kumar

WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ द बार और समोआ जो के साथ टैग टीम मैच में चोटिल हो गए थे। इस चोट के बाद डीन एम्ब्रोज़ अगले 6-7 महीनों तक रिंग से बाहर हो गए हैं। चोट के बाद डीन सर्जरी के लिए गए हैं और फिलहाल उनकी वापसी का सवाल नहीं उठता। इसमें कोई शक नहीं है कि WWE को मेन रोस्टर में डीन एम्ब्रोज़ की जरुरत है। WWE में 6 साल के लंबे करियर में डीन मेन स्टार रहे हैं, खासकर तब जब जॉन सीना और सैथ रॉलिंस चोटिल हुए हैं। हालांकि WWE में उन्हें वह पुश मिल नहीं जो सीना और सैथ को मिला। उन्हें हमेशा कंपनी द्वारा इग्नोर किया गया और एक मिडिल कार्ड प्लेयर के रुप में ट्रीट किया गया। हमारे ख्याल से चोट के बाद डीन को सही तरह से बुक करने की जरुरत है, जो उनके करियर को एक नए मुकाम तक लेकर जाए। वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ के WWE में 4 संभावित मुकाबले हो सकते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 संभावित मुकाबलों पर।

डीन एम्ब्रोज़ बनाम सैथ रॉलिंस

इससे पहले भी इनके बीच मुकाबले हो चुके हैं लेकिन इस बार दोनों के बीच फिउड एक अलग तरीके से होगी। इस बार सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ दोनों ही हील के रुप में नज़र आएंगे। इस बार एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस के लिए सरदर्द साबित होंगे। डीन एम्ब्रोज़ सैथ रॉलिंस से इस बात के लिए बहस कर सकते हैं कि उन्होंने शील्ड में जेसन जॉर्डन का क्यों शामिल किया। यह फिउड इस साल की सबसे शानदार फिउड में से एक होगी। हमारे ख्याल से डीन रॉ रोस्टर के टॉप हील बन सकते हैं।

डीन एम्ब्रोज़ बनाम जेसन जॉर्डन

Jordon the troublemaker

वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़, जेसन जॉर्डन के साथ एक फिउड की शुरुआत कर सकते हैं। डीन एम्ब्रोज़ अपना गुस्सा जेसन जॉर्डन पर निकाल सकते हैं कि आखिर कैसे द शील्ड में जेसन ने उनकी जगह ले ली। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ इस बात पर भी अपना गुस्सा निकाल सकते हैं कि जेसन के कारण रॉयल रंबल पर रॉलिंस ने टाइटल गंवा दिया। एम्ब्रोज़, जेसन को सबक सिखा सकते हैं, जिसके बाद जेसन हील के रुप में बदल सकते हैं। जेसन ने एक बेबीफेस के रुप में डेब्यू किया था लेकिन क्राउड ने उन्हें बेबीफेस के रुप में सपोर्ट नहीं किया है और उनका हील बनना एक सही फैसला हो सकता है।

डीन एम्ब्रोज़ बनाम रोमन रेंस

The Shield brethren against each other

डीन एम्ब्रोज़ वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ भी फिउड की शुरुआत कर सकते हैं। रोमन रेंस के साथ उनकी फिउड की वज़ह रोमन को मिल रहा बड़ा पुश हो सकता है। हमारे ख्याल से WWE यूनिवर्स रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ के बीच फिउड में काफी दिलचस्पी दिखाएगा। यहां पर डीन एम्ब्रोज़ हील के रुप में बदल सकते हैं और उन्हें फैंस का भी सपोर्ट मिलेगा क्योंकि आधा क्राउड रोमन रेंस को सपोर्ट नहीं करता।

डीन एम्ब्रोज़ बनाम समोआ जो

Dean can take his revenge

डीन एम्ब्रोज़ वापसी के बाद समोआ जो के साथ फिउड से शुरुआत कर सकते हैं, क्योंकि समोआ जो के कारण ही डीन एम्ब्रोज़ को चोट का सामना करना पड़ा और रिंग से 6-8 महीने दूर रहना पड़ा। इसके अलावा समोआ जो भी चोट के कारण सितंबर तक रिंग एक्शन से बाहर हैं। डीन एम्ब्रोज़ चोट के कारण रैसलमेनिया 34 पर हिस्सा नहीं ले पाएंगे और इसकी वजह समोआ जो हैं और इसी गुस्से में वह समोआ के खिलाफ फिउड की शुरुआत कर सकते हैं। लेखक: ऐनी जोसेफ, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...