Create
Notifications

4 बड़ी स्टोरीलाइंस जो WWE WrestleMania 38 के बाद खत्म हो सकती हैं

WWE WrestleMania 38 में कई स्टोरीलाइंस खत्म हो सकती हैं
WWE WrestleMania 38 में कई स्टोरीलाइंस खत्म हो सकती हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE WrestleMania 38 की स्टोरीलाइंस को बहुत शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है, इसलिए इवेंट में ऐसे कई मुकाबले हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फैंस रेसलमेनिया (WrestleMania) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), रोमन रेंस (Roman Reigns) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) समेत अन्य कई बेहतरीन रेसलर्स को रिंग में परफॉर्म करते देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

मेनिया की ऐसी कई स्टोरीलाइंस हैं जो पिछले कई महीनों से चली आ रही हैं और संभव है कि वो जल्द ही अंतिम रूप ले सकती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 स्टोरीलाइंस के बारे में, जो WWE WrestleMania 38 में समाप्त हो सकती हैं।

#)WWE सुपरस्टार्स बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर की स्टोरीलाइन

Karma is a beautiful thing isn’t it?!! twitter.com/WWE/status/150…

बैकी लिंच ने पिछले साल SummerSlam में धमाकेदार अंदाज में वापसी कर बियांका ब्लेयर को SmackDown विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज किया। ब्लेयर को केवल 26 सेकंड में हराकर बैकी नई चैंपियन बनीं और असल में उन्हें बैकी से अपना बदला पूरा करने का अवसर WrestleMania 38 में मिल रहा है।

2021 के ड्राफ्ट के बाद टाइटल्स की अदला-बदली हुई, इसलिए बैकी अब Raw विमेंस चैंपियन हैं। अभी तक ब्लेयर कई बार चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन वो जीत दर्ज करने में नाकाम रही हैं। WrestleMania 38 के इस मैच को ब्लेयर के बदले के एंगल के रूप में हाइप किया गया है और संभव है कि ये उनके पास अपना बदला पूरा करने का आखिरी मौका होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्लेयर अपना बदला पूरा कर पाती हैं या नहीं।

#)सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल

The time is almost upon us. https://t.co/Z3bIiRnOQF

अमेरिकी फिल्म निर्माता और एक्टर जॉनी नॉक्सविल ने इस साल की शुरुआत में WWE में वापसी की थी। रिटर्न के बाद उनके सबसे पहले दुश्मन सैमी जेन बने और आपको याद दिला दें कि 2022 मेंस Royal Rumble मैच में जेन ने नॉक्सविल को एलिमिनेट करने में सफलता पाई थी।

मगर उसके बाद भी इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया और आखिरकार WrestleMania 38 में उनके बीच वन-ऑन-वन मैच होने वाला है। इस बात की संभावनाएं अत्यधिक हैं कि नॉक्सविल इस मैच में अपना बदला पूरा कर सकते हैं और इस बदले के पूरे होने के बाद इस स्टोरीलाइन पर फुल-स्टॉप लगाया जा सकता है।

#)ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन

I’ve already had two major moments at WrestleMania that’s more than most will ever have. Winning in my Debute and beating one of the best of all time Kurt Angle@DMcIntyreWWE will get added to that list Saturday April 2nd at #WrestleMania Cry your hearts out internet turds! https://t.co/twpboVqWY0

पिछले साल दिसंबर के महीने से ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस से चली आ रही है। Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट और Elimination Chamber 2022 से गुजरते हुए ये स्टोरीलाइन अब WrestleMania 38 तक आ पहुंची है, जहां मैकइंटायर की भिड़ंत कॉर्बिन से होगी।

अभी तक स्कॉटिश सुपरस्टार को लगातार मैचों में जीत के लिए बुक कर WWE ने बड़ा पुश देने की कोशिश की है। इसलिए संभव है कि WrestleMania 38 के बाद उनके पुश को अलग लेवल पर ले जाने के लिए WWE उनकी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के साथ दुश्मनी के एंगल को समाप्त कर सकती है।

#)रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी SummerSlam 2021 से ही चली आ रही है और इस दौरान पॉल हेमन ने भी इस फ्यूड को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच Crown Jewel 2021 में भिड़ंत हुई, जिसमें द उसोज़ के दखल की मदद से ट्राइबल चीफ ने जीत दर्ज की थी।

उसके बाद Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ, जिसमें रेंस ने दखल देकर द बीस्ट की हार में अहम भूमिका निभाई थी। अब WrestleMania 38 में WWE चैंपियन लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच होना है और उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में रेंस का ऐतिहासिक टाइटल रन समाप्त हो सकता है, इसी के साथ कई महीनों से चली आ रही इस स्टोरीलाइन का अंत भी हो सकता है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now