WWE WrestleMania Backlash: 5 तरीके जिससे Cody Rhodes vs Seth Rollins मैच का अंत हो सकता है 

यह दोनों सुपरस्टार रेसलमेनिया बैकलैश में एक-दूसरे के सामने होंगे
यह दोनों सुपरस्टार रेसलमेनिया बैकलैश में एक-दूसरे के सामने होंगे

WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का मुकाबला सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से होना है। यह इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाली सबसे बेस्ट फिउड है। इस दुश्मनी की शुरुआत रेसलमेनिया (WrestleMania) में हुई थी और अब यह काफी जबरदस्त हो चुकी है।

WrestleMania में रोड्स ने वापसी की थी और खुद को सैथ रॉलिंस का मिस्ट्री विरोधी बताया था इस मैच में कोडी रोड्स की जीत हुई थी। हालांकि सैथ रॉलिंस ने इस हार पर सवाल उठाए थे और कहा था कि वो इस मैच के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने रोड्स को WrestleMania Backlash में फिर मुकाबला लड़ने के लिए चुनौती दी थी, जिसे रोड्स ने मान लिया था। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक और मैच होने वाला है।

फैंस दोनों रेसलर्स के बीच होने वाले राउंड टू के लिए बेहद उत्साहित हैं और यह मुकाबला बहुत कड़ा होने वाला है तो यह बताना बहुत मुश्किल होगा कि कौन सा रेसलर यह मुकाबला जीतेगा।

इस आर्टिकल में हम WWE WrestleMania Backlash में सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स मैच के 4 संभावित अंत बताने वाले हैं:

#4 कोडी रोड्स की पिनफॉल के जरिए एक बार फिर जीत

कोडी रोड्स एक बार सैथ रॉलिंस को हरा चुके हैं
कोडी रोड्स एक बार सैथ रॉलिंस को हरा चुके हैं

कोडी रोड्स ने WrestleMania के जरिए WWE में अपनी मेगा वापसी की थी और उनका मुकाबला सीधे सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुआ था। रोड्स ने इस मैच को क्लीन तरीके से पिनफॉल के जरिए जीता था।

निश्चित ही इस मुकाबले में काफी अलग सैथ रॉलिंस दिखाई दे सकते हैं, क्योंकि वो पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे। हालाँकि WWE में इस समय रोड्स बहुत अच्छा कर रहे हैं तो ऐसे में शायद ही उन्हें कंपनी हार के लिए बुक करे। सैथ रॉलिंस Raw के बड़े सुपरस्टार हैं और अगर वो इस मैच को हारते हैं तो उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं होगा। इसी वजह से कोडी रोड्स को इस मैच को क्लीन तरीके से जीतना चाहिए।

#3. सैथ रॉलिंस जीत हासिल करते हुए हिसाब बराबर करना चाहेंगे

youtube-cover

WWE के पास एक ब्लॉकबस्टर फ्यूड है, और फैंस भी चाहेंगे की ये फ्यूड लम्बी चले तो ऐसे में सैथ रॉलिंस को यहां मुकाबला जीत कर फ्यूड को बराबरी पर लाना होगा। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीसरा मैच देखने को मिल सकता है। जरूरी नहीं है कि सैथ रॉलिंस इस मैच क्लीन तरीके से ही जीते, वो धोखे से जीतकर भी इस स्टोरीलाइन को आगे लेकर जा सकते हैं।

#2. काउंट-आउट के जरिए मैच का अंत

दोनों रेसलर्स जब पिछली बार आपस में भिड़े थे
दोनों रेसलर्स जब पिछली बार आपस में भिड़े थे

कई बड़े मुकाबले विजेता के बिना समाप्त हुए हैं। काउंटआउट और DQ एक ऐसा तरीका है जिसका उपयोग WWE कर सकती है और ऐसा करके दोनों सुपरस्टार्स को हराने से बचा सकती है। एक संभावना यह भी है कि रेफरी के 10 काउंट गिनने तक दोनों सुपरस्टार रिंग के बाहर ही रहें और मैच का अंत काउंट-आउट के जरिए हो जाए। इस तरह से अगर मैच का अंत होता है, तो निश्चित ही इस कहानी को आगे भी जारी रखा जा सकेगा।

#1. कोडी रोड्स की DQ से हार

youtube-cover

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में कोडी रोड्स के पिता का जिक्र करते हुए उनका मज़ाक बनाया था। यह पहली बार था जब यह फ्यूड व्यक्तिगत हो गई थी, जिससे WrestleMania Backlash में होने वाले इनके मैच को और भी ज्यादा इंटेंस कर दिया।

जब रोड्स और रॉलिंस दोनों रिंग में आमने-सामने होंगे तो मैच हीट अपनी चरम सीमा पर होगी। दोनों रेसलर्स वो हर चीज़ का उपयोग करेंगे जिससे उन्हें जीत मिल सके। यह भी हो सकता है कि पूर्व AEW स्टार मैच के बीच में स्टील चेयर का उपयोग करते हुए मैच का अंत DQ के जरिए हो जाए। द विजनरी किसी भी तरह से जीत हासिल करना चाहेंगे। रॉलिंस को रोड्स के ऊपर जीत से मतलब होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now