Create
Notifications

4 पूर्व और मौजूदा WWE Superstars जो अपनी उम्र से काफी छोटे दिखते हैं

उम्र बढ़ना कुछ WWE सुपरस्टार्स के लिए बस नंबर है
उम्र बढ़ना कुछ WWE सुपरस्टार्स के लिए बस नंबर है
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE सुपरस्टार्स अपने करियर को लंबा चलाकर ज्यादा सफलता प्राप्त करने के लिए अपनी फिटनेस पर बहुत ही ज्यादा मेहनत करते हैं। कई सुपरस्टार्स हैं जिनपर बढ़ती उम्र का असर दिखने लगता है लेकिन कुछ ऐसे रेसलर्स हैं जिनकी बढ़ती उम्र नंबर्स के अलावा कुछ नहीं हैं।

उनकी फिटनेस उन्हें पहले की तरह जवान बनाए रखने में मदद करती है। कंपनी के कुछ मौजूदा और पूर्व रेसलर्स की फिजिक उनकी उम्र से मेल नहीं खाती है। इस लिस्ट में हम 4 पूर्व और मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जो अपनी असल उम्र से काफी ज्यादा छोटे दिखते हैं।

4- पूर्व वर्ल्ड चैंपियन गोल्डबर्ग (55 साल)

बिल गोल्डबर्ग WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने WWE में सभी पर अपना दबदबा बनाए रखा है। बिल आज भी कई यंग सुपरस्टार्स से कहीं ज्यादा प्रभावी दिखाई देते हैं। पूर्व WCW सुपरस्टार का इस उम्र में WWE शोज को मेन इवेंट करना बेहद प्रशंसनीय है।

गोल्डबर्ग दशकों पहले रेसलिंग से रिटायर हो चुके थे लेकिन उन्होंने 2016 में शानदार वापसी की। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो अपने बेटे गेज के सामने रेसलिंग करना चाहते थे। 55 साल की उम्र के बावजूद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रिंग में इस तरह कंपीट करते हैं, जैसे उन्होंने 1 दिन पहले ही रिंग को छोड़ा हो। बिल की उम्र उनकी कमाल की फिजिक के आगे चोटी नजर आती है।

3- WWE हॉल ऑफ फेमर टोरी विल्सन (46 साल)

Has Torrie aged at all? https://t.co/E5QyzMDsBC

पूर्व WWE दिग्गज टोरी विल्सन कुछ उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं जो बिना चैंपियनशिप जीते कंपनी की बड़ी स्टार्स में शामिल थीं। टोरी ने 2008 में रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। रेसलिंग इंडस्ट्री छोड़ने के बाद टोरी ने अपने कदम फिटनेस की दुनिया में रखे। विल्सन बहुत ही फिट नजर आती हैं।

हॉल ऑफ फेमर रिटायरमेंट के बाद बीते 14 सालों के दौरान कई बार कंपनी में वापसी कर चुकी हैं। फैंस हर बार कमाल की फिटनेस के कारण उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाते हैं। टोरी विल्सन 46 साल की उम्र के बावजूद आज भी 30 साल की तरह दिखती हैं।

2- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन कोडी रोड्स

चोटिल होने से पहले कंपनी में कोडी रोड्स का नाम सबसे ज्यादा चमक रहा था। अमेरिकन ड्रीम दिग्गज डस्टी रोड्स के बेटे कोडी ने 2016 में WWE छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में शानदार प्रदर्शन कर अपना दबदबा बनाया। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने AEW को रेसलिंग इंडस्ट्री में जगह बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

रोड्स ने 6 साल बाद WrestleMania 38 में इस तरह वापसी की, जैसे कोई नया टैलेंट डेब्यू कर रहा हो। कोडी एक पिता, बेटे, भाई और पति हैं और उन्होंने पूरी दुनिया में काम किया है। रोड्स के बालों के रंग और टैटू के अलावा वो दशकों पहले वाले कोडी की तरह दिखते हैं। कोडी आज भी बहुत ही जवान दिखते हैं।

1- पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

Lashley in 2007 vs Lashley in 2022This man doesn’t age 💀 https://t.co/QN8vjypRB6

पिछले हफ्ते ही बॉबी लैश्ले ने करियर में दूसरी बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती है। बॉबी लगभग एक साल से पिन नहीं हुए हैं। फैंस कुछ मीम्स का सहारा लेकर यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि लैश्ले आज भी उसी तरह दिख रहे हैं, जैसे वो 2008 में दिखते थे। बॉबी अपने करियर में रेसलिंग के अलावा MMA का हिस्सा भी रहे हैं।

इंडिपेंडेंट सर्किट में अपना दबदबा बनाने के बाद ऑल माइटी ने WWE में वापसी कर वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की है। 45 साल की उम्र में रिंग में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले बॉबी लैश्ले की उम्र आज उसी तरह दिखती है, जिस तरह वो एक दशक के पहले दिखते थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...