WWE

4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हम शायद कंपनी में दोबारा न देख पाएं

क्या WWE में दोबारा नज़र आएंगे ये फैन फेवरेट सुपरस्टार्स?

WWE के इतिहास में पिछले कई सालों में दर्जनों सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला गया है और सभी ने सोचा कि वे कंपनी में कभी वापस नहीं लौटेंगे, लेकिन पिछले कुछ सालों में काफी स्टार्स ने इस बात को गलत साबित किया।

हाल ही में ब्रेट हार्ट ने काफी सालों बाद अपनी वापसी की, हॉल ऑफ फेम इंडक्शन के लिए अल्टीमेट वॉरियर भी लौटे और यहां तक की कर्ट एंगल ने भी साल 2016 में अपनी वापसी की।


हमें नहीं पता कि चीजें कितनी जल्दी बदल सकती हैं और कब कोई सुपरस्टार लंबे समय के बाद कंपनी में अपनी वापसी करेगा, लेकिन अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो अभी तक कंपनी में नहीं लौटे हैं।

आइए जानते हैं 4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें हम शायद WWE में आगे ना देख पाएं।

#4 बतिस्ता

Batista


पूर्व WWE सुपरस्टार बतिस्ता ने कई बार कंपनी में अपनी वापसी की इच्छा जताई है। उन्होंने साल 2000 से 2010 तक WWE के लिए काम किया जिसके बाद उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया। बतिस्ता ने एक बार फिर साल 2013 में अपनी वापसी की लेकिन 2014 में वह चले गए।

कुछ अफवाहों के अनुसार बतिस्ता, रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी के टैग टीम पार्टनर के तौर पर अपनी वापसी करने वाले थे, लेकिन कंपनी ने प्लान में बदलाव कर कर्ट एंगल को राउजी का पार्टनर बनाया।

फिलहाल, वह हॉलीवुड में बिजी हैं और हो सकता है कि हम उन्हें अब WWE में दोबारा ना देखें क्योंकि उन्हें फिल्मों के काफी ऑफर मिल रहे हैं।
Page 1 of 4 Next