Create

4 जबरदस्त चीज़ें जो Kurt Angle WWE Raw में वापसी के बाद कर सकते हैं

फैंस कर्ट एंगल को एक बार फिर से WWE में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं
फैंस कर्ट एंगल को एक बार फिर से WWE में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं

Kurt Angle: WWE इस समय अपने फैंस के लिए हर एपिसोड में कोई ना कोई सरप्राइज प्लान कर रहा है। इसी कड़ी में अब WWE ने Raw (रॉ) के अगले शो के लिए एक और धमाकेदार रिटर्न का ऐलान कर दिया है। Raw के अगले शो में पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल (Kurt Angle) वापसी करने वाले हैं।

WWE के पास मौका होगा कि वो कर्ट एंगल को किसी फ्यूचर स्टोरीलाइन का भी हिस्सा बना सकते हैं। फैंस उनकी वापसी को लेकर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, WWE ने अभी तक नहीं बताया है कि एंगल अपने रिटर्न पर क्या करने वाले हैं। ऐसे में आइए जानते हैं 4 चीज़ों के बारे में जो कर्ट एंगल अपने WWE रिटर्न पर कर सकते हैं।

4- पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल, चैड गेबल पर अटैक कर सकते हैं

youtube-cover

WWE कर्ट एंगल का यूज अगले हफ्ते रेटिंग बढ़ाने के लिए कर सकता है। इसके अलावा Raw का अगला शो उनके ही होमटाउन में होने वाला है। ऐसे में कर्ट के होने से फैंस एरीना में उन्हें काफी ज्यादा चीयर करते हुए भी दिखाई देंगे। WWE उन्हें चैड गेबल के खिलाफ मैच में भी बुक कर सकता है।

इस स्टोरीलाइन की शुरुआत शो के दौरान हो सकती है जहां कर्ट एंगल आकर चैड गेबल को ओलंपिक स्लैम से हिट कर सकते हैं। गौरतलब है कि फैंस चैड गेबल की तुलना कर्ट एंगल से करते हैं। चैड गेबल का इन-रिंग स्टाइल कर्ट एंगल से काफी ज्यादा मिलता-जुलता है।

3- केविन ओवेंस कर सकते हैं कर्ट एंगल पर हमला

Kevin Owens brought back the duct tape shirt😤You really love to see it. https://t.co/8xasXTeURr

केविन ओवेंस ने हाल ही में अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है। वो एक बार फिर से अपने पुराने प्राइज फाइटर कैरेक्टर में वापस आ गए हैं। हालांकि, इस हील कैरेक्टर में नजर आने के बाद भी फैंस उन्हें लगातार चीयर कर रहे हैं। ऐसे में WWE उन्हें कर्ट एंगल के खिलाफ बुक कर सकता है।

Raw के एपिसोड के दौरान केविन ओवेंस, कर्ट एंगल पर अटैक कर सकते हैं और उनपर पावरबॉम्ब लगा सकते हैं। ओवेंस के इस एक्शन से फैंस भी उनके खिलाफ हो जाएंगे और केविन अपने हील कैरेक्टर को और ज्यादा बेहतर कर पाएंगे।

2- सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच होने वाले मुकाबले में बन सकते हैं रेफरी

कर्ट एंगल के होने से सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच मैच और ज्यादा दिलचस्प बन सकता है
कर्ट एंगल के होने से सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच मैच और ज्यादा दिलचस्प बन सकता है

WWE Clash at the Castle में सभी की निगाह सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच होने वाले मुकाबले पर टिक गई है। यह दोनों ही स्टार्स इस मैच में जीत हासिल करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ऐसे में इस मैच को और ज्यादा दिलचस्प बनाए रखने के लिए WWE कर्ट एंगल को गेस्ट रेफरी बना सकता है।

WWE इस समय अपने अगले प्रीमियम इवेंट Clash at the Castle को लेकर तैयारी कर रहा है। इस इवेंट में कर्ट एंगल को शामिल करने के लिए वो उन्हें एक नॉन रेसलिंग रोल में भी बुक कर सकते हैं। WWE उन्हें गेस्ट रेफरी की तरह भी उपयोग कर सकता है। SummerSlam के दौरान WWE ने जैफ जैरेट के साथ ऐसा ही किया था। इस दौरान वो द उसोज और द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच हुए मैच में रेफरी के रूप में नजर आए थे।

1- पूर्व TNA स्टार्स के साथ बन सकते हैं किसी सैगमेंट का हिस्सा

THIS MONDAY on #WWERaw🏅 @therealkurtangle returns home to Pittsburgh🤜 Don’t miss it! @wwe https://t.co/60MaamZeCn

कर्ट एंगल, एजे स्टाइल्स और बॉबी रूड IMPACT Wrestling (TNA) के सबसे बड़े स्टार्स रहे हैं। यह तीनों स्टार्स काफी समय तक TNA प्रमोशन के फेस भी थे। ऐसे में WWE इन तीनों स्टार्स के साथ एक फनी सैगमेंट प्लान कर सकता है।

WWE तीनों स्टार्स को एक बैकस्टेज सैगमेंट ने बुक कर सकता है, जिसमें वो अपने करियर को लेकर बात कर सकते हैं। वहीं, WWE कर्ट एंगल और एजे स्टाइल्स के बीच ड्रीम मैच को लेकर भी कोई हिंट दे सकता है। दिग्गजों को इस सैगमेंट में साथ देखना सही मायने में रोचक रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment