4 जबरदस्त चीज़ें जो WWE SmackDown में हार के बाद अब Roman Reigns कर सकते हैं

Ujjaval
WWE में रोमन रेंस का अगला कदम देखने लायक रहेगा
WWE में रोमन रेंस का अगला कदम देखने लायक रहेगा

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक बड़ी हार मिली थी। उन्होंने सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के साथ टीम बनाकर जॉन सीना (Kevin Owens) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) का सामना किया था। सीना ने लंबे समय बाद रिंग में वापसी की और एक बड़ी जीत अपने नाम की।

रोमन रेंस को हारने की आदत नहीं है और इसी कारण SmackDown में उनका हारना काफी बड़ी चीज़ है। अब फैंस उनके अगले कदम के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों को लेकर बात करेंगे, जो SmackDown में हार के बाद रोमन रेंस अब कर सकते हैं।

4- सैमी ज़ेन vs केविन ओवेंस मैच बुक कराना

It would be safe to say Sami Zayn did not have a good time on this week's #SmackDown.#WWE #SamiZayn #KevinOwens #JohnCena #RomanReigns https://t.co/l1Z6yyFm8u

सैमी ज़ेन के कारण ही ब्लडलाइन की हार हुई है और ऐसे में ट्राइबल चीफ, पूर्व NXT चैंपियन को ही इसकी भरपाई करने के लिए कह सकते हैं। वो सैमी ज़ेन को अपने पुराने दुश्मन केविन ओवेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने के लिए बोल सकते हैं और उनपर किसी भी तरह से जीत दर्ज करने का दबाव डाल सकते हैं।

यह स्टोरीलाइन एंगल शानदार रहेगा। सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस का आमने-सामने आना बड़ी चीज़ होगी। इस मुकाबले सैमी ज़ेन, ब्लडलाइन की हार का बदला ले सकते हैं। दूसरी ओर केविन ओवेंस शानदार प्रदर्शन करके जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगे। यह मैच फैंस को जरूर पसंद आएगा।

3- सोलो सिकोआ को केविन ओवेंस की बुरी हालत करने के लिए कहना

NXT’s Solo Sikoa helps his cousin Roman Reigns retain the Undisputed Universal Championship. #WWEClash https://t.co/EaUzIncf1j

सोलो सिकोआ काफी खतरनाक सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन द्वारा यह चीज़ साबित की है। हाल ही में सोलो ने पूर्व WWE चैंपियन शेमस को क्लीन तरीके से हराया था। ऐसे में साफ है कि WWE उन्हें पुश देना चाहता है। रोमन को अपने भाई सोलो पर बहुत भरोसा है।

इसी वजह से वो सोलो सिकोआ को केविन ओवेंस से ब्लडलाइन की बड़ी हार का बदला लेने के लिए कह सकते हैं। सोलो और केविन के बीच कुछ हफ्तों पहले Raw में मैच के संकेत भी मिले थे। बाद में दोनों के बीच एक सिंगल्स मैच तय होते हुए नज़र आ सकता है। फैंस को यह मुकाबला जरूर पसंद आएगा।

2- Roman Reigns vs केविन ओवेंस आधिकारिक तौर पर तय कराना

On #SmackDown, John Cena & Kevin Owens defeated Roman Reigns & Sami Zayn in the main event. https://t.co/Xh4dWF2Kyq

खबरों के अनुसार रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच Royal Rumble 2023 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच प्लान किया जा रहा है। रोमन को केविन से अपनी इस हार का बदला लेना है। ऐसे में वो किसी और सुपरस्टार को ऐसा करने का मौका देने के बजाय खुद लड़ने का निर्णय ले सकते हैं।

रोमन रेंस को Royal Rumble 2023 इवेंट के लिए एक विरोधी की पहले ही जरूरत है। ऐसे में रोमन, एडम पीयर्स को बोलकर केविन ओवेंस के खिलाफ अपना मैच तय करा सकते हैं। साथ ही पूर्व NXT चैंपियन से बदला लेने का मुख्य लक्ष्य बना सकते हैं।

1- सैमी ज़ेन को फैक्शन से बाहर करना

Is The Honorary Uce overshadowing The Tribal Chief?#WWE #SmackDown #RomanReigns #SamiZayn https://t.co/1stMNYRPoq

द ब्लडलाइन का डॉमिनेशन लंबे समय से दिख रहा है और 3 साल बाद पहला मौका है, जब रोमन को किसी मैच में क्लीन तरीके से हार मिली है। वो पिन नहीं हुए लेकिन मैच में वो हारने वाली टीम का हिस्सा थे। ऐसे में रोमन रेंस को यह चीज़ बिल्कुल पसंद नहीं आई होगी और जरूर गुस्से में होंगे।

टैग टीम मैच में सैमी ज़ेन पिन हुए थे और इसी कारण रोमन उनपर गुस्सा निकाल सकते हैं। आने वाले एपिसोड में वो सैमी की बेइज्जती करते हुए उन्हें फैक्शन से बाहर कर सकते हैं। अगर ऐसा कुछ होता है तो बतौर हील उन्हें तगड़ा रिएक्शन मिलेगा वहीं सैमी ज़ेन टॉप बेबीफेस के तौर पर फैंस के सामने आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment